Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeFashionपेरिस फैशन सप्ताह 2023: चमकती तारा नव्या नंदा का पेरिस फैशन सप्ताह...

पेरिस फैशन सप्ताह 2023: चमकती तारा नव्या नंदा का पेरिस फैशन सप्ताह में रैंप पर तहलका

शैली और ग्लैमर के एक शानदार प्रदर्शन में, अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा ने प्रसिद्ध पेरिस फैशन सप्ताह 2023 पर अंतरराष्ट्रीय रनवे पर अपना डेब्यू किया। एफिल टॉवर की चमकती रोशनी के नीचे हुआ इस महत्वपूर्ण घटना ने एक ऐतिहासिक क्षण को बना दिया।

एक सितारों भरी नव्या नंदा की शुरुआत 

नव्या नंदा, जो अपने शैली और शानदारता के लिए जानी जाती है, ने सुन्दरता और आत्मविश्वास के साथ मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। एल’ओरियल का शो, पेरिस फैशन सप्ताह का हाइलाइट, में नव्या ने एक चमकदार लाल ड्रेस में रनवे पर कदम रखा। इस एंसेंबल में वह एक ऑफ-शोल्डर नेकलाइन और जटिल रफल्स के साथ थी, जो उच्च फैशन की दुनिया में एक बोल्ड बयान था।

नव्या नंदा का रैंप डेब्यू न केवल भारतीय फैशन समुदाय के लिए बल्कि अंतरराष्ट्रीय सीन के लिए भी एक बड़ा कदम था। उनकी प्रस्तुति में गहराई से उभरी शैली और आत्मविश्वास ने सभी को अचंभित कर दिया।

नव्या नंदा-in-paris-fashion-week
navya-nanda-in-paris-fashion-week

नव्या नंदा परिवारी अफेयर

बच्चन परिवार ने बॉलीवुड के चमक और ग्लैमर के साथ जड़ा हुआ है, और नव्या नंदा का रनवे डेब्यू इस शानदार विरासत को और भी शानदार बना देता है। उनकी चाची, सदैव सुंदर ऐश्वर्या राय, ने भी उसी मंच पर कदम रखा, जिसने अपनी शानदार सौंदर्य और लाइलाइट के साथ इसे आग में जला दिया। एल’ओरियल के दूतों के रूप में ये स्थिति नव्या की रनवे यात्रा को एक विशेष स्पर्श देती है।

नव्या नंदा आइकन्स के साथ मिलकर

नव्या नंदा ने इस महत्वपूर्ण मोमेंट को और भी खास बनाया जब वह ग्लोबल आइकन्स के साथ मिलकर रैंप पर कदम रखीं। इस मौके पर उन्होंने केंडल जेनर, एल फैनिंग, और एवा लॉन्गोरिया के साथ यह साझा किया, जो सभी एल’ओरियल के दूत हैं। इस तरह के गहने में शामिल होना नव्या के लिए एक अनूठा अनुभव था, जोने उन्हें अंतरराष्ट्रीय मैनचेस्टर्स की एक बड़ी पहचान दी।

navya nanda-in-paris-fashion-week
Navya Nanda-in-paris-fashion-week on Ramp

 

 

गर्व का क्षण

बॉलीवुड के प्रति अंतरराष्ट्रीय रनवे पर चरित्रित होना भारतीय फैशन और सौंदर्य के वैश्विक प्रभाव की पुष्टि है। नव्या नंदा का पेरिस फैशन सप्ताह में डेब्यू उसकी व्यक्तिगत शैली को दिखाने के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय फैशन सीन में भारतीय ग्लैमर का एक स्पर्श जोड़ता है।

नव्या जब विश्व मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहली कदम रख रही है, तो फैशन इंडस्ट्री इस नए स्टार के आगे के कदम की उम्मीद कर रही है। उसकी संगति, शैली और बच्चन परिवार की विरासत के साथ, नव्या नवेली नंदा निश्चित रूप से हाई फैशन की दुनिया में धमाल मचाने वाले नामों में से एक है।

navya nanda
Big B grand daughter navya-nanda

 

भारतीय गौरव का प्रतीक
नव्या नंदा का रैंप डेब्यू एक साथ शक्ति, सुंदरता, और भारतीय सांस्कृतिक विरासत की एक शानदार मिश्रित रूप है। उनका प्रदर्शन न केवल एक युवा मॉडल की नए सफलता का पत्थर स्थापित करता है, बल्कि उनकी उपस्थिति ने भारतीय फैशन को भी वैश्विक मंच पर रौंगत में बढ़ावा दिया।

भविष्य की ओर कदम
नव्या नंदा ने यह दिखाया है कि वह न केवल बॉलीवुड के प्रसिद्ध परिवार से हैं, बल्कि उनमें फैशन इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बनाने का भी इरादा है। उनका रैंप डेब्यू एक नए युग की शुरुआत है, जिसमें वह और भी उच्चतम ऊँचाइयों को छूने के लिए तैयार हैं।

समापन
नव्या नंदा का ग्लोबल आइकन्स के साथ रैंप डेब्यू एक प्रेरणास्पद, उत्साहजनक और सुंदर अनुभव था। उनका यह कदम भारतीय मॉडलिंग के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और हम सभी को गर्वित करता है कि हमारी युवा पीढ़ी विभिन्न क्षेत्रों में नए उच्चाईयों को छूने के लिए तैयार है। इस सफलता की कहानी हमें यह याद दिलाती है कि आत्मविश्वास, कड़ी मेहनत, और संघर्ष से कोई भी मुश्किल हो सकती है ।

फैशन से जुडी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular