Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentActress Fee in Salman Khan Film: सलमान से 3 गुना ज्यादा फीस...

Actress Fee in Salman Khan Film: सलमान से 3 गुना ज्यादा फीस बसूली , जाने कौन है एक्ट्रेस ?

Actress Fee in Salman Khan Film:सलमान खान को बॉलीवुड का भाई जान के नाम से जाना जाता है। सलमान खान एक फिल्म की मोटी रकम वसूलते हैं। सलमान खान उन महंगे कलाकारों में एक है जिन्हें एक फिल्म की मोटी रकम मिलती है। यहां हम आपको बताएंगे कि एक समय एक्ट्रेस को सलमान खान से ज्यादा फ़ीस दिया गया था ।

Bhagyeashree , Actress in film "Maine Pyar Kiya"
Bhagyeashree , Actress in film “Maine Pyar Kiya”

Salman khan – Bhagyashree कि डेब्यू फिल्म 

लेकिन आपको यकीन ना होगा एक समय ऐसा था जब सलमान खान की हीरोइन की फ़ीस सलमान खान से लगभग तीन गुना ज्यादा दिया गया था। आपको याद दिला दे सलमान खान की फिल्म 1989 में “Maine pyar kiya” आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री थी। सलमान खान और भाग्यश्री दोनों की यह डेब्यू फिल्म था।

दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में काफी बेहतर साबित हुआ था। यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद दर्शकों को फिर से इस जोड़ी का इंतजार होने लगा था। लेकिन दोनों फिर कभी एक साथ परदे पर दिखाई नहीं दिए।

Actress Fee in Salman Khan Film
Salman khan – Bagyashree in film “Maine pyar kiya” , Social media

फिल्म हिट होने के बाद भी भाग्य श्री ने अपने जीवन का बहुत बड़ा फैसला ले लिया था। हालांकि बाद में भाग्यश्री  को कई फिल्मों में देखा गया लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ कर नहीं सका था।

Actress Fee in Salman Khan Film

बहुत कम लोगों को यह पता होगा कि 1989 में सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म “मैंने प्यार किया” में भाग्यश्री की फीस सलमान खान से तीन गुना ज्यादा रखा गया था। जबकि दोनों के लिए या एक डेब्यू फिल्म था।  भाग्यश्री भी  इसी फिल्म से बॉलीवुड में देबू की थी।

खबरों को अगर माने तो भाग्यश्री को इस फिल्म के लिए ₹100000 की फीस दी गई थी , वहीँ सलमान खान की फीस ₹40000 दिए गए थे। यह बात काफी पुरानी है लगभग 34 साल हो चुके हैं।आज वही सलमान खान एक फिल्म के करोड़ों रुपया वसूलते हैं।

फिल्म “मैंने प्यार किया” का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

भाग्यश्री मैंने प्यार किया के हिट होने के बाद हिमालय दासानी से शादी कर ली थी। उसके बाद भी उन्होंने कुछ फिल्मों में किस्मत अजमाया .वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई। मैंने प्यार किया 1989 के ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म का कुल बजट एक करोड़ रूपया था, जबकि इस फिल्म ने 28 करोड़ की कमाई की थी।

Actress Fee in Salman Khan Film
Bhagyeashree , Actress in film “Maine Pyar Kiya”

भाग्यश्री का परिवार 

आज भाग्यश्री और हिमालय दासानी के दो बच्चे हैं। बेटा अभिमन्यु 2019 में फिल्म “मर्द को दर्द नहीं होता” से डेब्यू किया था। इस फिल्म में अभिमन्यु के परफॉर्मेंस को लोगों ने सराहा था। अभिमन्यु को इस परफॉर्मेंस के लिए फिल्म फेयर में बेस्ट मेल डेब्यू का पुरस्कार भी मिल चुका है। वही भाग्यश्री बेटी अवंतिका दासानी वेब सीरीज मिथ्या से अपनी करियर की शुरुआत कर चुकी है।

मनोरंजन की ख़बरों के लिए इसे भी पढ़ें 

1-Badshah-Hania Amir : सिंगर बादशाह का पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वीडियो कॉल पर इश्क, हुआ खुलासा,जाने कौन है पाकिस्तानी एक्ट्रेस ?

2-Akshara Singh-Khesari Lal : Badshah के इस गाने ने मचाया धमाल ,100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा,क्या आपने देखा ?

3-Vaani Kapoor : 35 साल की बॉलीवुड हसीना ने अपनी Bold लुक तथा कर्वी फिगर से लगाई लोगों के दिलों में आग।

4-

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular