Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsAmitabh Bachchan का अनमोल Gift : अब तक का सबसे महंगा उपहार...

Amitabh Bachchan का अनमोल Gift : अब तक का सबसे महंगा उपहार , 50 करोड़ का ‘प्रतीक्षा’ श्वेता बच्चन को गिफ्ट किया

Amitabh Bachchan का अनमोल Gift : बॉलीवुड के महान कलाकार अमिताभ बच्चन 81 वर्ष की उम्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपने काम की बजह से मीडिया में बने रहते हैं । इस समय टीवी का पॉपुलर शो KBC (कौन बनेगा करोड़पति) अमिताभ बच्चन होस्ट क्र रहे हैं । इसके अलावे कई फिल्मे पाइप लाइन में है।

उनके प्रसंशक किसी खास वर्ग के न होकर सभी उम्र के लोग उनसे बेहद प्यार करते हैं । उनकी निजी जिंदगी से जुडी बातें हो या प्रोफेशनल लाइफ से जुडी बातें हो , करोड़ो प्रसंशक उनके बारे में छोटी से छोटी बात भी जानने को उत्सुक रहते हैं। आजकल Amitabh Bachchan का अनमोल Gift की चर्चा जोरों पर है।

Amitabh Bachchan का अनमोल Gift:बेटी श्वेता बच्चन को

कहा जा रहा है कि Amitabh Bachchan का अनमोल Gift  में जुहू स्थित प्रतीक्षा बंगला अपनी बेटी को दे दी है । तो आइए जानते हैं आखिर सच्चाई क्या है ,तथा इसकी कीमत क्या है? सुपर स्टार अमिताभ बच्चन  के पास मुंबई में कई बंगले है। जुहू स्थित प्रतीक्षा बंगला अपनी बेटी श्वेता बच्चन को गिफ्ट कर दी है। इसकी कीमत 50.63 करोड़ बताई जा रही है । रिपोर्ट्स के मुताविक इस उपहार के लिए 50.65 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी का भी भुगतान किया गया है ।

Amitabh Bachchan का अनमोल Gift to Shweta Bachhan
Pratiksha Benglow in Juhu
Google

नियम की मुताविक मुंबई में अगर कोई पिता बेटे या बेटी को आवासीय सम्पत्ति गिफ्ट में देता है तो उसे 1% का मेट्रो उपकार चुकाना होगा , साथ में Rs200.00 का स्टाम्प ड्यूटी भी लगेगा ।

अमिताभ बच्चन का जुहू स्थित प्रतीक्षा बंगला दो जमीन पर बाना हुआ है । एक जमीन 9555 वर्ग फीट क्षेत्रफल में फैला है और इसका मालिकाना हक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पास है। जबकि दूसरा 7255 वर्ग फीट क्षेत्रफल में फैली जमीन का मालिकाना हक सिर्फ अमिताभ बच्चन का है।

अमिताभ बच्चन कौन – कौन फिल्मे आ रही है ?

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभी पाइपलाइन में ‘कल्कि 2898’ एडी और ‘सेक्शन 84’ है। फैंस आने वाली फिल्म  का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की इसके पहले ‘गणपत’ फिल्म आयी थी .ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनॉन लीड रोल में थे।

 

For more news update click here

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular