Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeNewsAnand Mahindra : World Cup 2023 Team इंडिया के लिए उन्होंने क्या...

Anand Mahindra : World Cup 2023 Team इंडिया के लिए उन्होंने क्या कह दिया कि—?

Anand Mahindra : के जाने वाले उद्योगपति हैं वे अक्षर सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी बातों पर भी प्रेरक पोस्ट तथा वीडियो शेयर किया करते हैं .उनकी इस आदत को लाखों लोग पसंद करते हैं।भारत के इस दिग्गज उद्योगपति के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है .

उन्होंने समय-समय पर लगभग सभी क्षेत्रों के बारे में प्रेरणादायक पोस्ट किया करते हैं । लोगों को प्रोत्साहित भी किया करते हैं .कभी-कभी किसी वीडियो के ऊपर चुटकुले अंदाज में मजा भी लेते हैं ।
एक उद्योगपति के अंदर इस तरह का गुण होना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। उनकी इस आदत के वजह से ही लाखों लोगों के द्वारा उन्हें पसंद किया जाता है ।

कभी-कभी वह खुद किसी फोटो को शेयर करते हुए आम लोगों से इसका कैप्शन देने के लिए कहते हैं । उनकी यह आदत दूसरे उद्योगपतियों से अलग करता है।
अभी कल समाप्त हुए वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में भारत को मिली हार पर उन्होंने इसी तरह का पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो अभी वायरल हो रहा है।

Anand Mahindra ने x पर क्या लिखा ?

आईए जानते हैं आखिर उद्योगपति Anand Mahindra ने ऐसा क्या कह दिया जो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो रहा है ? उन्होंने X पर एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें एक आदमी कोहरे के बीच सड़क पर लैंप पोस्ट के सहारे सर झुकाए हुए खड़ा है।
उन्होंने इस फोटो के साथ में लिखा है कि भारत वर्ल्ड कप के हर मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया किसी को यह अंदाज नहीं था कि वर्ल्ड कप का फाइनल मैच टीम इंडिया हारने जा रही है। उन्होंने इसके आगे लिखा कि इस समय टीम इंडिया को हमारे सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत है। इस समय मैं कैसा महसूस कर रहा हूं वह इस तस्वीर से समझा जा सकता है।


भारत के इस दिग्गज बिजनेसमैन महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष श्री Anand Mahindra का या ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया अभी तक 1143 लोगों ने रीट्वीट किया है जबकि 12800 लोगों ने इसे लाइक किया है। ट्विटर पर उनके 11 मिलियन फॉलोअर है
महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष महिंद्रा ने लिखा खेल विनम्रता का सबसे बड़ा टीचर है टीम इंडिया हर तरह से शानदार थी। इस वक्त उन्हें हमारे सपोर्ट की सबसे बड़ी जरूरत है।

 


उन्होंने 20 नवंबर को एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने एक वक 2023 की एक फोटो के संदर्भ में लिखा , एक टीम के रूप में जीत सेलिब्रेट करना बहुत आसान है । हार में एक दूसरे के दर्द को शेयर करना एवं उनका सहारा बनना उतना ही मुश्किल है । टीम के सभी प्लेयर्स अलग-अलग बैकग्राउंड से आने के बाबजूद  एक फॅमिली के तरह खेल एवं भावना दिखाई ,YH कबीले तारीफ़ है ।

 Cricket के अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular