Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsAnushka Sharma Pregnancy Confirmed: Good News,अनुष्का के घर में फिर से गूंजेगी...

Anushka Sharma Pregnancy Confirmed: Good News,अनुष्का के घर में फिर से गूंजेगी किलकारियां , इस क्रिकेटर ने कर दिया कन्फर्म।

Anushka Sharma Pregnancy Confirmed: बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री Anushka Sharma पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। वैसे तो वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। कभी वह अपनी अच्छी एक्टिंग के वजह से तो कभी क्रिकेट के मैदान पर अपने पति विराट कोहली को प्रोत्साहित करने के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं।

अनुष्का और विराट की जोड़ी काफी लोकप्रिय है। दोनों के फैंस उनसे जुड़ी हर खबर पर नजर जमाए रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चा हो रही थी विराट और अनुष्का दूसरी बार पैरंट्स बनने जा रहे हैं। हालांकि इस गुड न्यूज़ पर अनुष्का और विराट के तरफ से कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है। लेकिन अब  इस खबर को विराट कोहली के एक खास दोस्त ने कंफर्म कर दिया है विराट दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं।

पढ़ें :-Anushka-Virat Wedding Anniversary (6th), इस अवसर पर तस्वीर में देखें Beautiful कपल विरूष्का के आँखों में Love,सोशल मीडिया पर भी फैंस ने लुटाया प्यार ।

Anushka Sharma Pregnancy Confirmed

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में Anushka Sharma Pregnancy के बारे में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि विराट इस समय क्रिकेट मैदान से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। क्योंकि विराट और अनुष्का के घर में एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली है। दोनों दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसे समय में यह  जरूरी है कि विराट अपने परिवार को समय दें। उन्होंने बिल्कुल सही निर्णय लिया है। आपको बता दें एबी डी विलियर्स और विराट दोनों अच्छे दोस्त हैं दोनों ने रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के तरफ से आईपीएल में क्रिकेट खेल चुके हैं।


वैसे Anushka Sharma Pregnancy के कयास तो काफी दिनों से लगाए जा रहे थे। इस समय विराट कोहली इंग्लैंड के साथ चल रहे टेस्ट मैच से भी छुट्टी ले ली है। विराट और अनुष्का के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खबर है। दोनों के फैंस इस खबर के आने के बाद काफी प्रसन्न दिखाई पड़ रहे हैं।

एबी डी विलियर्स यह वीडियो सोशल मीडिया ‘X’ पर शेयर किया था जिसमें उन्होंने Anushka Sharma की प्रेगनेंसी को कंफर्म बताया था। कुछ ही देर बाद वह वीडियो सोशल मीडिया साइट से हटा दिया गया है। हटाने के कारण के बारे में सही जानकारी तो नहीं है .लेकिन हो सकता है यह वीडियो विराट कोहली के कहने पर उन्होंने अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया । जो भी हो सच्चाई तो बाहर आ ही चुकी है। अब फैंस को उस नन्हे मेहमान को इस दुनिया में सभी के सामनेआने का इंतजार है।


Anushka Sharma और विराट कोहली की शादी साल 2017 में हुई थी। चार साल बाद यानी 2021 में उनके उनके घर बेटी वामिका का जन्म हुआ। अभी एक बार फिर 2 साल बाद दोनों के जीवन में एक नई खुशियां दस्तक दे दी है। अभी जनवरी महीने में ही बेटी वामिका का जन्मदिन था जिसे दोनों ने मिलकर सेलिब्रेट किया है।

पढ़ें – Anushka Sharma-Virat Kohli Anniversary: Power Couple की 06th एनिवर्सरी पर देखें Dreamy शादी की एक झलक।

Anushka Sharma कि आने वाली फिल्म 

अनुष्का शर्मा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर बन रही बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस मैं नजर आने वाली हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा ,क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल निभाती नजर आएंगी। अनुष्का के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

तो चलिए आज तक हब न्यूज़ के तरफ से विराट और अनुष्का को इस गुड न्यूज़ के लिए बहुत-बहुत बधाई। आपको विराट और अनुष्का की इस गुड न्यूज़ पर क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं।

इसे भी पढ़ें:– World Cup 2023 IND VS AUS , Perfect Better Half Anushka Sharma ,गम और ख़ुशी दोनों में साथ मैच हारने के बाद Virat Kohli को लगाया गले  .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular