Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentDunki Drop 1: हद हो गई जान की बाजी लगाकर की सरहद...

Dunki Drop 1: हद हो गई जान की बाजी लगाकर की सरहद पार,शाहरुख खान के साथ लंदन भी जाने को तैयार,जानिए कौन हैं ये चार?

Dunki Drop 1:  हद हो गई जान की बाजी लगाकर की सरहद पार,शाहरुख खान के साथ लंदन भी जाने को तैयार,जानिए कौन हैं ये चार यार ? जी हाँ आपने सही सुना। सुपर स्टार शाहरुख खान  की फिल्म Dunki Drop फिल्म का  पहला टीजर रिलीज़ हो चूका है। यह लोगों को खूब पसंद आ रहा है ।

Dunki Drop  फिल्म  के पहले साल 2023 में शाहरुख़ खान की दो फ़िल्में पठान और जवान आ चुकी है। दोनों फ़िल्में खूब धमाल मचाया। दोनों फ़िल्में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। डंकी फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें हैं।शाहरुख़ खान का दूसरा नाम है सफलता की गारंटी।

Dunki Drop 1: हद हो गई जान की बाजी लगाकर
Shahrukh khan in Danki film

Dunki Drop 1 फिल्म की कहानी क्या है?

Dunki Drop 1: हद हो गई जान की बाजी लगाकर — फिल्म में शाहरुख़ के अलावे उन चार यार की है। जो लंदन जाकर एक अच्छी जिनगी जीने का सपना देखते हैं । देखना दिलचस्प होगा की शाहरुख खान इन चारों को लंदन ले भी जाते हैं ।या रास्ते से उन्हें वापस करते है। वैसे फिल्म के टीजर से इतना तो समझ में आ रहा की इस फिल्म में इमोशन के साथ भरपूर मनोरंजन होने वाला है। यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगा ।

Dunki Drop1:हद हो गई जान की बाजी लगाकर–करैक्टर कौन हैं ?

Dunki Drop 1 फिल्म के मुख्य किरदार में शाहरुख़ खान हैं।

  • राजकुमार हिरानी – निर्देशक
  • शहरुख खान  – हार्डी
  • विवकी कौशल – सुखी
  • तापसी पन्नू – मनु
  •  विक्रम कोचर – बुग्गू लखनपाल
  • अनिल ग्रोवर  – बल्ली

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी Dunki Drop 1 शुद्ध कॉमेडी ड्रामा फिल्म है । विवकी कौशल – सुखी,तापसी पन्नू – मनु, विक्रम कोचर – बुग्गू लखनपाल,अनिल ग्रोवर  – बल्ली सभी लोग लंदन जाकर बेहतर जिंदगी जीने का सपना देखते हैं । इस फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है की  कैसे लोग अच्छी जिंदगी के चाहत में गैर क़ानूनी तरीके से विदेश चले जाते जहां।

Vicky Kaushal
Vicky kaushal

वहां जाकर फंस जाते हैं। फ्लाइट का नाम Dunki Drop 1 फिल्म में डांकि है। डंकी फ्लाइट से ही ये लोग गैर क़ानूनी तरीके से विदेश का सफर करते हैं । भारत से युनाइटेड किंगडम, कनाडा और अमेरिका जैसे देशों में लोगों को ले जाया जाता है। इस फिल्म मैं विवकी कौशल शाहरुख़ खान के छोटे भाई के रोल में दिखेंगे । तापसी पन्नू सीधी पंजाबी लड़की की भूमिका में हैं । वह सीधी सधी पंजाबी लड़की की तरह सलवार सूट पहने नजर आयेंगी।

 

मनोरंजन के अन्य खबरों के लिए देखें 

1.  Akshara Singh Viral Video: पवन सिंह का गाना बजते ही,भड़की अक्षरा , माइक फेंक भागी

२। कंगना रनौत मुश्किल में ,तेजस का 50% शो कैंसल हुआ

 

 

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular