Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentGUM HAI KISI KE PYAR ME 5 : सवी और ईशान...

GUM HAI KISI KE PYAR ME 5 : सवी और ईशान कितने दूर- कितने पास,सवी की नयी मुसीबत ?

GUM HAI KISI KE PYAR ME 5: दोस्तों कल के एपिसोड में आपलोगों ने देखा की Savi के हॉस्टल में ईशान किताब किताब भेजा है। लेकिन ईशान सशंकित है कि एक्सेप्ट करेगी भी या नहीं ? क्योंकि सवी नाराज जो है ।

सवी किताब एक्सेप्ट कर लेगी। इससे Ishan को थोड़ी रहत तो मिलेगी। साथ ही कड़वाहट भी कुछ काम हो जाएगा। But after all ईशान  को नहीं भूलना चाहिए कि सवी कड़क लड़की है।

GUM HAI KISI KE PYAR ME 5: क्या सवी कि नाराजगी दूर हो पायेगी?

अगले सप्ताह सवी का ‘Happy birth day “आने वाला है । Accordingly सवी  का जन्म दिन मनाने का निर्णय करता है । इस पुरे आयोजन को अपने ऑफिस स्टाफ शुक्ल जी के द्वारा ऑर्गनाइज़ करेगा । अब देखना दिल्चस्प्प होगा कि  सवी का जन्म दिन दोनों को कितना एक दूसरे को नजदीक लेकर आता है?

But वह अपने और ईशान कि बिच एक लाइन खिंच दी है। तो ईशान साहब अभी आपको रिश्तों में गर्माहट लाने के लिए लगे  रहिए । सफलता तो मिलेगी ही।

सवी की मुसीबत

हॉस्टल में मेष का पैसा बाकि है। इस कारण से सवी मेष का खाना भी नहीं खा रही है । जैसे- तैसे अपना काम चला रही है । साथ हीं सवी कि ताई हरिणी  जिस मकान में रह रही है उसका भी 03 महीने का किराया बाकि है। क्योंकि किरण जेल में है । 

Savi को यह समझ में नहीं आ रहा है कि इस आर्थिक परेशानी को दूर करते हुए अपनी पढाई पर फोकस कैसे करें। सवी नौकरी करने का निर्णय करती है। सवी जॉब सर्च करने पुणे शहर चली जाती है। सवी को एक जॉब मिल भी जाता है।

Gum hai kisi ke pyar me 5
GHKKPM,SAVI
Social Media

वैसे सवी को यह यह जॉब पसंद तो नहीं है लेकिन पैसे कि तंगी को देखते हुए इसे करने के लिए तैयार हो जाएगी। उधर दूर्वा कि शादी शैम के साथ होना फाइनल हो गया है।

अब Ishanकि शादी के लिए भी लड़की देखने का सिलसिला चलेगा। दूर्वा भी शैम के साथ शादी तय होने से खुश है। दूर्वा शैम के साथ क्लब में नाईट पार्टी के लिए जाएगी। ईशान दूर्वा से रात में घर लौटने का कारण जानना चाहता है। दूर्वा  और ईशान के बिच इस बात पर नोक – झोंक होता है ।

ईशान दूर्वा के बीच तकरार 

दूर्वा इशारों में ही सही Savi को लेकर Ishan पर कटाक्ष करती है। सवी और ईशान के रिश्ते के बिच में पहले से ही दूर्वा विलेन का रोल में रहती है । दूर्वा और ईशान कि शादी के बिच में अभी शवि कि एंट्री होना बाकि है । और सवि यहाँ भी ईशान के नज़रों में अपने आप को सही सावित करेगी ।

इस तरह GUM HAI KISI KE PYAR ME 5  में थोड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा ।

मनोरजन कि अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular