Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsRenjusha Menon Malayalam actress की मौत,फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर Death...

Renjusha Menon Malayalam actress की मौत,फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर Death on Oct 30 : थिरुवनंतपुरम में घर पर

Renjusha Menon Malayalam actress : मलयालम फिल्म की प्रसिद्ध अभिनेत्री रंजुषा मेनन की मौत हो गयी है। वह अपने अपार्टमेंट 30 अक्टूबर को में मृत पायी गयी। उनकी मृत्यु के बाद उनका लास्ट सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो गया है।

केरल पुलिस द्वारा उनकी निधन की जांच की जा रही है। जनकज के बाद ही सही कराने का पता लग पायेगा। उनकी मौत से उनका पूरा परिवार शॉक्ड है उसकी दु:खद मौत की खबर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद, उसके प्रशंसकों ने अपनी दुखभरी भावनाओं का इजहार किया औ विभिन्न फिल्मों और सीरियल्स में उनकी अभिनय की याद किया जा रहा है।

Renjusha Menon Malayalam actress
Renjusha Menon,Actress
Social Media

Renjusha Menon Malayalam actress के द्वारा लिखा गया अंतिम पोस्ट (Post)

उनके द्वारा लिखा गया अंतिम पोस्ट उनके नहीं रहने के बाद वायरल हो गया है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि “Sleep is my only comfort, then I’m not sad, not angry, I’m not alone, I’m nothing”. इसका अर्थ है कि सिर्फ नींद में ही आराम मिलता है, मैं दुखी नहीं हूँ, नाराज भी नहीं हूँ ,main कुछ भी नहीं हूँ ।

Renjusha Menon Malayalam टेलीविजन सीरियल में काम करने के बाद मलयालम सिनेमा में काम करना शुरू किया था । उन्होंने Kairali Television पर “Nakshatradeepangal” नामक सेलिब्रिटी रियलिटी शो के प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था। उन्होंने कई सीरियल्स में अभिनय किया, जैसे कि “Nizhalattam,” “Magalude Amma,” “Balamani,” और मूवीज़ में भी काम किया, जैसे कि “Thalappav,” “Bombay March 12,”

अब  Renjusha Menon  इस दुनिया को छोड़कर बहुत दूर जा चुकी है , ईश्वर आपकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे।

फिल्म इंडस्ट्री से जुडी अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular