Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentTV Actress के साथ बॉलीवुड में घिनौनी हरकत ,बॉलीवुड का चेहरा बेनकाब,...

TV Actress के साथ बॉलीवुड में घिनौनी हरकत ,बॉलीवुड का चेहरा बेनकाब, 7वीं नंबर वाली ने तो खोली कला चिटठा

TV Actress: बॉलीवुड की हसीन अदाकारा की चर्चा तो हमेशा फैंस के बीच होती रहती है। उनकी हर एक एक्टिविटी के बारे में जानने के लिए उनके फैंस आतुर रहते हैं।

लेकिन अब टीवी की भी हसीन चेहरे पीछे नहीं है। कुछ ने तो अपने दमदार अभिनय के आधार पर बॉलीवुड में जगह बना ली है। तो वहीं कुछ अपनी लोकप्रियता के आधार पर बॉलीवुड में एंट्री मार दी है। कुछ ऐसे भी हसीन चेहरे है जिन्होंने बॉलीवुड में उनके साथ हुए भेदभाव तथा दुर्व्यवहार पर खुलकर बात की।

इन कलाकारों ने अपने साथ हुए भेद भाव पर खुल कर बात की, किसने क्या कहा ?

TV Actress
TV Actress Devoleena Bhatachaji
Google

TV Actress:देवोलीना भट्टाचार्जी (1/9)

देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की चर्चित अभिनेत्री है।इन्होंने कई टीवी धारावाहिक में काम कर लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इन्हें टीवी के आदर्श बहू कहा जाता है । देवलीना ने बॉलीवुड में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बात करते हुए कही थी . जब हम ऑडियंस देने बॉलीवुड में जाते हैं वह हमें यह कहकर रिजेक्ट कर दिया जाता है ,कि आपको टीवी एक्ट्रेस हो। उनके अनुसार टीवी पर काम करने वाले कलाकारों के प्रति बॉलीवुड का नजरिया ठीक नहीं है।

TV Actress
TV ActressErica Fernandes

TV Actress:एरिका फर्नांडिस (2/9)

एरिका फर्नांडीज भी इस भेदभाव पर बात करते हुए बताई थी कि टीवी कलाकारों को नीचा समझा जाता है।
एरिका फर्नांडिस अभिनय की दुनिया को अलविदा कह कर दुबई में सेटल हो गई हैं।

TV ActressErica Fernandes
TV Actress Karishma Tanna

TV Actress:करिश्मा तन्ना (3/9)

करिश्मा तमन्ना ने रियलिटी शो के बारे में बात करते हुए बताया कि जिस रियलिटी शो में टीवी कलाकारों को कंटेस्टेंट बनाया जाता है .उसी शो में जज बनाकर बॉलीवुड कलाकारों को बुलाया जाता है।

TV Actress
TV Actress mahima Makwana
Social media

TV Actress: महिमा मकवाना (4/9)

महिमा मकवाना टीवी पर सफल एक्टिंग के बाद फिल्म अंतिम से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म के अभिनेता सलमान खान हैं। लेकिन उन्होंने बताया की बॉलीवुड में काम करने के बाद भी उनकी पहचान टीवी कलाकार के रूप में ही होती है। यहां तक की कई डिजाइनर उन्हें कपड़े देने से भी मना कर देते हैं।

TV Actress
TV Actress Nia Sharma
Social media

TV Actress:निया शर्मा (5/9)

निया शर्मा ने भी बात करते हुए कही कि टीवी स्टार को बॉलीवुड में देखने का दृष्टिकोण बिल्कुल अलग है। उन्हें हर समय यह एहसास कराया जाता है कि आप टीवी कलाकार हो ।

TV Actress
TV Actress Rashmi Desai
Social Media

TV Actress: रश्मि देसाई (6/9)

इन्होंने भी बाकी कलाकारों की तरह टीवी कलाकारों से बॉलीवुड में हुए भेदभाव पर बात की। इनका कहना था कि बहुत कम ही ऐसे होते हैं जिन्हें बॉलीवुड में काम करने का ऑफर मिला हो। ज्यादातर लोगों को यह एहसास कर करवा कर वापस कर दिया जाता है कि आप टीवी कलाकार हो।

TV Actress
TV Actress Rupali Ganguli
Social media

 रूपाली गांगुली (7/9)

रूपाली गांगुली नेता यहां तक कह दिया की बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का भी शिकार होना पड़ता है। उन्होंने कहा कि हमने परेशान होकर एक्टिंग को ही अलविदा करने का निर्णय ले लिया था। इन्ही बातों से परेशान होकर बॉलीवुड छोड़कर टीवी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया।

TV Actress
TV Actress ,Ridhi Dogra
Social Media

रिद्धि डोगरा (8/9)

रिद्धि डोगरा शाहरुख खान की फिल्म जवान मैं नजर आई थी। उनका कहना है कि बॉलीवुड में कोई क्रिएटिव चीज नहीं होती बल्कि यह एक व्यावसायिक मानसिकता वाली इंडस्ट्री है।

TV Actress ,Hina khan
TV Actress ,Hina khan
Social Mrdia

हीना खान (9/9)

हिना खान टीवी के लोकप्रिय एक्ट्रेस है। उन्होंने कई टीवी धारावाहिक में अपने अभिनय का लोहा बनवाया। हिना कई शो में हिस्सा ले चुकी है उन्होंने बिग बॉस के घर में भी धमाल मचा रखा था। इस समय भी हिना कई फिल्मों में काम कर रही है। लेकिन इसके बाद भी कई डिजाइनर यह कहकर उन्हें कपड़ा देने से मना कर देते हैं कि आप टीवी कलाकार हो।

सभी टीवी कलाकारों की बात सुनकर यह तो समझ में आता है कि बॉलीवुड में बहुत ही संकुचित मानसिकता के लोग हैं।
टीवी से आए हुए कलाकारों को प्रोत्साहित करना चाहिए .आप टीवी कलाकार हो ऐसा बता कर डिमोटिवेट करने का काम नहीं करना चाहिए।

मनोरंजन की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular