Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsअलीगढ़ में शख्स के खाते में अचानक आए 4 करोड़ से ज्यादा...

अलीगढ़ में शख्स के खाते में अचानक आए 4 करोड़ से ज्यादा रुपये ! क्या है इसके पीछे की कहानी?

 

दिवाली के मौके पर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शख्स के खाते में, अचानक करोड़ों  रुपये आ गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस और बैंक अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

मामले को विस्तार से जाने और क्या हैअसलियत (अलीगढ़ में शख्स के)

अलीगढ़ के भुजपुरा क्षेत्र के रहने वाले असलम ने बताया कि उसके आईडीएफसी और यूको बैंक के दो खातों में 11 व 12 नवंबर को अलग-अलग अज्ञात खातों से छोटी, बड़ी रकम ट्रांसफर हुई। ट्रांसफर की कुल रकम 4 करोड़ 78 लाख रुपये थी। असलम ने बताया कि जब उसने अपने खाते की बैलेंस चेक की तो वह हक्का-बक्का रह गया। उसने तुरंत ही बैंक मैनेजर और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

अलीगढ़ में शख्स के खाते में
अलीगढ़ में शख्स बना करोड़पति प्रतीकात्मक  फोटो

मामले की जाँच जारी (अलीगढ़ में शख्स के)

पुलिस ने असलम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह मामला असफल ट्रांसफर का हो सकता है। हो सकता है कि किसी ने किसी दूसरे के खाते में पैसे ट्रांसफर करने की कोशिश की हो, लेकिन किसी वजह से ट्रांसफर सफल नहीं हो पाया। ऐसे में पैसे असलम के खाते में आ गए। हालांकि, पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है कि कहीं यह पैसा किसी अपराध से जुड़ा तो नहीं है।

बैंक अधिकारियों ने बताया कि वे इस मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने असलम से कहा है कि वह इस पैसे को बैंक में जमा कर दें।इस घटना से असलम और उनके परिवार में खुशी की लहर है। असलम ने बताया कि वह इस पैसे से अपने व्यापार को बढ़ाएंगे और बच्चों की पढ़ाई पूरी कराएंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular