Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentPoonam Pandey : एक विवादास्पद मॉडल और अभिनेत्री का जीवन और करियर...

Poonam Pandey [2024]: एक विवादास्पद मॉडल और अभिनेत्री का जीवन और करियर और दुखद अंत ।

एक्ट्रेस एंड हॉट मॉडल Poonam pandey के बारे में आज एक बहुत ही निराशाजनक  खबर आई है, जिससे उनके चाहने वालों को बहुत ही बड़ा झटका लगा है। फेमस एक्ट्रेस एंड लॉकअप स्टार पूनम पांडे की सिर्फ 32 साल की उम्र में उनकी मौत की खबर आई है। जिससे सारे उनके चाहने वालों को झकझोर करके रख दिया है। एक्ट्रेस के बारे में कहा जा रहा था कि वह काफी समय से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी, और 1 फरवरी को रात में उनकी कैंसर के ही कारण अपने गृह नगर कानपुर में ही सांसों की डोर टूट गई। इस दुखदायी  खबर को सुनकर उनके चाहने वाले लाखों फैंस काफी दुखी हैं।

poonam pandey

poonam पांडेय on सोशल मीडिया Account  O(Amar Ujala)

इसे भी पढ़ें ।  Pushpa 2 release date: Good News , Allu Arjun-Rashmika Mandana की फिल्म की रिलीज़ डेट आयी , इस दिन होगी रिलीज़ , जानिए इसके बारे में ।

Poonam pandey Biography:

नाम             —Poonam pandey  (पूनम पांडेय)
वास्तविक नाम  –पूनम पांडेय
राष्ट्रीयता         — भारतीय
धर्म              — हिंदू
पिता का नाम   — सोमनाथ पांडेय
माताजी         — विद्या पांडेय
बहन            — श्रद्धा पांडेय
भाई             — निलेश पांडेय
जन्मतिथि       — 11 मार्च 1991
बर्थ प्लेस        — न्यू दिल्ली
गृह नगर        — कानपुर
पति का नाम    — सैम बॉम्बे
पेशा             — अभिनेत्री और मॉडल
डेब्यू फिल्म     — नशा (2013)
उम्र             —  32 वर्ष

पूनम पांडे एक हॉट मॉडल के रूप में फेमस थी, और साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर अपनी पहचान बनाई। फैशन मैगजीन के कवर पेज पर भी वह नजर आ चुकी हैं। अगर उनकी फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने सन 2013 में फिल्म नशा से अपनी डेब्यू की थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा साबित नहीं कर पाई उसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा फिल्में नहीं मिली। लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट लुक के कारण छाई रहती थी।

poonam pandey (social Media)
kangana_ranaut_on_poonam_pandey_death(social media)

पूनम पांडे का अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जीवन हमेशा विवादों से घिरा रहा , और कुछ ना कुछ कंट्रोवर्सिअल  वक्तव्य के लिए वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती थी। 2011 के विश्व कप के दौरान उन्होंने कुछ ऐसी ही कंट्रोवर्सी की बात की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भारत विश्व कप जीत लेता है तो हम न्यूड होकर स्टेडियम में जश्न मनाएंगी। पर BCCI के तरफ से न्यूड होने की अनुमति नहीं मिली। लेकिन विश्व कप जीतने के बाद उसने कहा कि हमने यह सब सिर्फ सुर्खियां पाने के लिए ही ऐसे बयान दिए थे।

Poonam pandey ने अपनी करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। उसके मॉडलिंग की शौक ने कारण उसको कानपुर से माया नगर नगरी मुंबई खींच लायी। वह फैशन पत्रिका के कवर पेज पर नजर आई। 2013 में पहली बार उसने अभिनय का रुख  किया और बॉलीवुड करियर की शुरुआत में ही अमित सक्सेना की निर्देशित फिल्म ‘नशा‘ के जरिए उसने अपना पहला डेब्यू फिल्म किया। जिसमें उसका अंदाज काफी बोल्ड देखने को मिला।

इस फिल्म में पूनम पांडे ने एक टीचर की भूमिका निभाई थी, जो अपने ही स्टूडेंट से रिलेशनशिप में आ जाती है। इस फिल्म में अपनी बोल्ड अभिनय से बोल्ड और हॉट अभिनेत्री के तौर पर इमेज बना ली थी।

poonam pandey age
Poonam Pandey(Social Media)

पूनम पांडे ने अपनी फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया जिसमें एक्ट्रेस ने एक से एक बढ़कर बोल्ड सींस दिए पूनम पांडे ने द जर्नी और गलती सिर्फ तुम्हारी युवा और मालिनी और समेत कुछ फिल्मों में नजर आई थी हालांकि एक्ट्रेस के तौर पर यह फ्लॉप साबित हुई थी।

पूनम पांडे आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आई थी इस शो में पूनम ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई कुलसी किए एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उसके उन्हें कंट्रोवर्सी क्रिएट करने के लिए कुछ लोगों की ने सलाह दी थी जिसे वो पापुलैरिटी हासिल कर कर सकती है

poonam pandey Husband  ( Poonam पांडेय की शादी )

पूनम पांडेय ने 2020 ने  गोवा में अपने लंबे समय के प्रेमी से सैम बॉम्बे से शादी कर ली थी। शादी बहुत समय तक नहीं चल पाई, फिर कुछ दिन बाद उसने अपने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा करके केस दर्ज करबा दी । उसके बाद सैम बॉम्बे को जेल की भी हवा खानी पड़ी थी ।

poonam pandey(Amar Ujala)

Poonam Pandey Age:

पूनम पांडे का सिर्फ 32 साल के उम्र में हुआ निधन हो गया। 32 साल की एक्ट्रेस पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जंग काफी समय से लड़ रही थी। शुक्रवार यानि 2nd Feb को सुबह एक्ट्रेस के ऑफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके उसके मैनेजर ने उनके निधन की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम पूनम पांडे ने अपने निवास स्थान कानपुर में अंतिम सांस ली थी ।

Poonam pandey Website:

Poonam pandey Website: पूनम पांडेय ने अपना वेबसाइट भी है , जिससे अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया के साथ वेबसाइट पर भी अपनी हॉट इमेजेज शेयर किया कराती थी। उसके वेबसाइट का नाम Poonampandey.in है।

poonam pandey Husband
Poonam-Pandey(NTV Telgu)

पूनम पांडे की Source of Earnings:

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे  के पास लगभग 7 मिलियन यानी करीब 52 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति हैं। फिल्मों, माॅडलिंग और सीरियल के अलावा पूनम पांडे सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई कर लेती थी। इसके अलावा वो एक  शो के लिए करीब 3 लाख रुपये तक लेती थीं।

poonam pandey
poonam-pandey(social media)

पूनम पांडे House:

अभिनेत्री पूनम पांडे मुंबई के एक आलीशान अपार्टमेंट में बांद्रा इलाके में रहती थीं। पूनम पांडे का गृहनगर कानपुर में है। लॉकअप शो में काम के दौरान उन्होंने बताया था कि वो चार मंजिला घर की मालकिन है।

पूनम पांडे की Car:

पूनम पांडे के पास एक लग्जरी कार भी है। वह बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज सेडान कार की सवारी  कराती थी , जिसकी कीमत 58 लाख से अधिक है। अभिनय के अलावा मॉडलिंग और विज्ञापनों से भी कमाई अच्छी कमाई करती थीं।

Note: पूनम पांडेय के बारे में ये खबर उनके सोशल मीडिया पर 2 फरवरी 2024 को दिया है ।  उनके मैनेजर ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दावा किया कि पांडे की 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular