Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentआमिर खान की बेटी इरा खान:प्रिवेडिंग समारोह शुरू, कैसे किया प्रपोज ?आप...

आमिर खान की बेटी इरा खान:प्रिवेडिंग समारोह शुरू, कैसे किया प्रपोज ?आप भी देखें ।

आमिर खान की बेटी इरा खान की प्रिवेडिंग समारोह शुरू हो गया है ? इरा खान को कैसे प्रपोज किया है ? कौन हैं होने वाले पति ?यहाँ मैं आपको सब कुछ बताने जा रहा हूँ. इसलिए आप अंत तक इस आर्टिकल को देखें.

आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी का प्रिवेडिंग समारोह

आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी सोमवार को इरा खान की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो गया है। मानसिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता इरा खान नुपुर शिखरे के साथ शादी करने जा रही हैं । दोनों की शादी January महीने में होगी । महाराष्ट्र का पारम्परिक  केलवन समारोह मानाने के बाद इरा और नूपुर का एक कार्यक्रम आयोजन किया गया । इरा को सजाने में रीना दत्ता मदद करती हुई देखी गयीं। इरा लाल साड़ी और फूलों के आभूषण में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

क्या आमिर खान की बेटी इरा खान
Ira and Nupur

इरा खान ने सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर की हैं। केलवन मराठी शादी का एक अभन्न हिस्सा है। इस समारोह में दूल्हा और दुल्हन के माता – पिता एक दूसरे के परिवार को डिनर पर आमंत्रित  करते हैं । प्यार के प्रतिक के रूप में उपहार दिए जाते हैं । इस समारोह में दोनों इरा और नूपुर के परवर वालों ने हिस्सा लिया।

इरा की मान रीना दत्ता भी समारोह का हिस्सा बनी। रीना दत्ता भी लाल साड़ी में बेहद खुबशुरत लग रही थी।  इरा के साथ उनके करीबी दोस्त मिथिला पालकर और ज़ैन मैरी खान भी जश्न में शामिल हुए थे।

क्या आमिर खान की बेटी इरा खान
Ira-Nupur

दोनों रिश्ते में कैसे आये ?

आमिर खान ने बताया की,इरा खान के बॉय फ्रेंड एक ट्रेनर हैं जब इरा खान डिप्रेशन में थी,।  नूपुर ने भावनात्मक रूप से काफी सहयोग किया। तभी दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए। आमिर खान ने बताया की उन्हें इस शादी से कोई आपत्ति नहीं है। इरा और नूपुर की शादी 3 जनबरी को होगी ।

 

मनोरंजन  से सम्बन्धित अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें 

 

 

RELATED ARTICLES

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular