Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentनेशनल Crush Tripti Dimari: एनिमल की हीरोइन के प्यार का नया खुलासा...

नेशनल Crush Tripti Dimari[2024]: एनिमल की हीरोइन के प्यार का नया खुलासा !

Tripti Dimari: ‘एनिमल’ के साथ दिलों पर राज करने वाली अदाकारा

संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में अपने प्रदर्शन से तृप्ति Dimari ने दिलों को चुराया है। लोगों ने उसे उसके रणबीर कपूर के साथ किए गए प्रदर्शन के लिए बहुत सारा प्यार दिया है। इस फिल्म में डिवा ने कुछ बोल्ड सीन्स किए हैं और इसके लिए कुछ लोगों ने उसे ट्रोल किया है, लेकिन प्यार भी बहुत ज्यादा है। वह अब भारत की राष्ट्रीय क्रश बन गई हैं और सभी लोग सिर्फ त्रिप्ति के बारे में बात कर रहे हैं। ‘एनिमल’ अब एक बड़ी हिट हो गई है और यह दुनियाभर में सिर्फ 7 दिनों में 500 करोड़ रुपये का पार कर गई है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और अन्य भी हैं।

Tripti नई चर्चा का विषय

Tripti Dimari
Tripti Dimari (image क्रेडिट to HBO)

Tripti अब चर्चा का नया विषय है और लोग उसके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। उनके मनोरंजन इंडस्ट्री में सफलता के तरह, उनके व्यक्तिगत जीवन में भी बदलाव हो रहा है। अफवाहें हैं कि त्रिप्ति ने प्यार पा लिया है।

National Crush Tripti Dimari: सैम मर्चेंट के साथ डेटिंग?

National  Crush  तृप्ति  Dimari ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरें एक शादी से हैं और लेडी ने एक सुंदर सफेद लहंगा में कमाल कर दिया था। इनमें से एक तस्वीर में, त्रिप्ति ने सैम मर्चेंट के साथ एक तस्वीर साझा की है और अफवाहें हैं कि दोनों रोमैंटिक रूप से जुड़े हैं।

Tripti Dimari
Tripti Dimari (Image Credited to zeenews)

तृप्ति  के कई प्रशंसा पृष्ठों ने शादी के कार्यक्रम से उसकी तस्वीरें साझा की हैं और हर तस्वीर में, वह सैम के साथ खड़ी दिखाई देती हैं। हालांकि, त्रिप्ति ने सैम मर्चेंट के साथ अपने संबंधों के बारे में कुछ भी साझा नहीं किया है।

तृप्ति  Dimari :सैम मर्चेंट कौन हैं?

 

Tripti Dimari
Tripti Dimari (image credit to zee news)

सैम मर्चेंट के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह गोवा में ‘वॉटर्स बीच लाउंज और ग्रिल’ के संस्थापक हैं। डेकन क्रॉनिकल की रिपोर्ट्स के अनुसार, सैम ने 2002 में ग्लैडरैग्स मैनहंट कॉन्टेस्ट जीता था। वे पहले मॉडल थे और फिर उद्यमी बन गए थे।

Tripti  का पहला प्यार कर्णेश शर्मा के साथ था

 

Tripti
Tripti Dimari (Image Credited to India.com)

तृप्ति पहले अनुष्का शर्मा के भाई, कर्णेश शर्मा के साथ डेटिंग कर रही थीं। वे एक दूसरे से गुप्त रूप से डेटिंग कर रहे थे और कभी भी सबके सामने अपने रिश्ते के बारे में नहीं बोलते थे। हालांकि, उन्होंने अपनी एक-दूसरे की सारी तस्वीरें हटा दी थीं और सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था।

 

एंटरटेनमेंट के और भी पढ़ें

 

एंटरटेनमेंट के और भी पढ़ें

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular