Saturday, July 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentPooja Hegde New Car:बधाई हो पूजा हेगड़े :मजा लें नयी 4 करोड़...

Pooja Hegde New Car:बधाई हो पूजा हेगड़े :मजा लें नयी 4 करोड़ की शानदार कार का Aajtakhub

Pooja Hegde New Car : दशहरे के अवसर पर पर बॉलीवुड के जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े शानदार रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है।बधाई हो पूजा हेगड़े। हर कोई त्यौहार को स्पेशल एवं यादगार बनाना चाहता है।लोग नए सामान की खरीदारी करते हैं। पूजा हेगड़े ने दशहरे को स्पेशल बनाने के लिए पहले से प्लानिंग कर लिया था और इस दिन इन्होने 4 करोड़ की कीमत की रेंज रोवर कार खरीदी है।

पूजा हेगड़े नयी 4 करोड़ की शानदार कार का मजा लें,बधाई हो

इस साल दशहरा बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने खूब धूमधाम से मनाया है। श्रद्धा कपूर और पूजा हेगड़े ने आलीशान कार खरीदीं हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने लाल रंग की आलीशान लैंबॉर्गिनी खरीदी है। दूसरी ओर, ‘मोहनजोदड़ो’ फेम अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है।उन्होंने हाल ही में इस आलीशान कार की डिलीवरी ली है। रेंज रोवर की आलीशान कार को घर ले जाते हुए उनका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूजा अपनी दमदार कार को घर ले जाते हुए नजर आ रही हैं।

इस ख़बर से पता चलता है कि दशहरे के मौके पर बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों ने अपने स्वप्नों को पूरा करने के लिए आलीशान कारों की खरीददारी की है। श्रद्धा कपूर इस अवसर पर लाल रंग की आलीशान लैंबॉर्गिनी खरीदी है।

जबकि  ‘मोहनजोदड़ो’ फेम अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने रेंज रोवर एसयूवी कार चुनी है। इस खबर के वायरल होने से बाद उनके लाखों  फैंस भी बहुत खुश हैं लोग उनको बधाई दे रहे हैं।

बधाई हो पूजा हेगड़े for new Range Rover
Nea Range Rover

अभी हाल ही में उन्हें इस आलीशान कार की डिलीवरी मिलो है। नई रेंज रोवर आलीशान कार को घर ले जाते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । तथा उनके फैंस बधाई दे रहे हैं। अभिनेत्री पूजा हेगड़े की सोशल मीडिया परkafi फोल्लोवेर है । इस वीडियो में पूजा अपनी दमदार कार को घर ले जाते हुए नजर आ रही हैं

पूजा हेगड़े इस कार की पूजा करने के लिए आई ,नीले रंग का अनारकली सूट पहन रखी थी। साथ में खुले बाल में बला की खूबसूरत लग रही थी।उन्होंने अपने बाल खुले छोड़ दिए थे। इस तरह वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस वायरल वीडियो पर उनके चाहने वाले  तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ ने तो अभिनेत्री पूजा हेगड़े को बधाई दी है तो कुछ लोग मजा भी ले रहे हैं। एक ने कहा है कि इतने पैसे में तो हमारा एक महल बन जाएगा।

Puja in blue dress
New Car

पूजा हेगड़े गाड़ी के शौक़ीन हैं, जाने के उनकी लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन के बारे में

अभी तक पूजा हेगड़े के पास गाडिओं के कलेक्शन में सबसे महंगी कार पोर्शे है ।इस कार की कीमत दो करोड़ रुपये से अधिक है। इसके अलावा,पूजा के पास एक लग्जरी जगुआर कार है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये है।ऑडी Q7- 80 लाख , BMW 350D- 80 लाख और इनोवा क्रिस्टा की कीमत 22 लाख रुपये हैं। अब इस नयी गाड़ी के उनके कलेक्शन लिस्ट में जुड़ जाने के बाद सबसे महँगी कार रेंज रोवर एसयूवी  हो जायेगा।

जाने पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्म के बारे में  (Pooja Hegde Upcoming film)

पूजा हेगड़े इन दिनों हिंदी फिल्म देवा की सूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं ।फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर काफी प्रभावशाली है। इसमें शाहिद हाथ में बंदूक लिए हुए एक गंभीर रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई में तेजी से चल रही है।

यह बड़ी खुशखबरी है कि पूजा हेगड़े और शाहिद कपूर की जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएगी!फिल्म का पहला लुक पोस्टर काफी प्रभावशाली है और उम्मीद है की दर्शकों को पसंद आएगा । फिल्म के निर्देशक रोशन एंड्रयूज हैं।

पूजा हेगड़े एक सफल अभिनेत्री हैं और वे अपने कैरियर में हिंदी, तेलुगु, और तमिल फिल्मों में काम करके खुद को साबित कर चुकी हैं। इस सफलता के साथ,उन्होंने मुंबई में एक Sea Face आलीशान अपार्टमेंट भी खरीदी है।

वे अपने व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन के साथ इस आलीशान अपार्टमेंट का आनंद तो ले ही रही थी अब इसके साथ अपनी नई कार का भी आनंद ले सकेंगी।अक्सर अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अंत में एक बार फिर से पूजा हेगड़े को नई शानदार रेंज रोवर एसयूवी कार के लिए बधाई ।

Also Read: Beauty Khan Income 2024: गजब , करोड़पति Beauty खान सोशल मीडिया को पैसे छापने की मशीन बना दिया .

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular