Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsBeauty Queen Gori Nagori-पहले डांस फिर रियलिटी शो, अब 2023 में राजनीति...

Beauty Queen Gori Nagori-पहले डांस फिर रियलिटी शो, अब 2023 में राजनीति , जाने किस पार्टी के साथ ?

Beauty Queen Gori Nagori: राजस्थान में शकीरा के नाम से प्रसिद्ध Beauty Queen Gori Nagori (गोरी नागोरी) सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । इंटरनेट पर अक्सर अक्सर अपना डांस वीडियो अपलोड करती रहती हैं। लोग उनके खूबसूरती के साथ – साथ डांस के दीवाने हैं ।

Beauty Queen Gori Nagori को शकीरा क्यों कहा जाता है ?

Beauty Queen Gori Nagori एक अच्छी डांसर हैं । उनके डांस स्टाइल में शकीरा की झलक मिलती है। इसलिए उनके डांस की तुलना शकीरा से लोग करते हैं। उन्होंने वचपन यानि 09 वर्ष की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था। हरियाणवी और राजस्तानी गांव पर कमाल के डांस कराती हैं।उनके द्वारा किये गए डांस स्टेप  इतने कमाल के होते हैं की लोग तारीफ करने से नहीं चूकते। इसलिए राजस्थान में Beauty Queen Gori Nagori  उर्फ़ शकीरा के नाम से प्रसिद्ध हैं।

dancer Beauty Queen Gori Nagori
dancer Gori Nagori
Social media

Beauty Queen Gori नगोरी का जन्म कब हुआ ?

  • Beauty Queen Gori Nagori  DOB – 11.06.1990
  • Beauty Queen Gori नगोरी का असली नाम – तस्लीमा बानो
  • जन्म स्थान – नागौर,मेड़ता विधानसभा क्षेत्र (राजस्थान)
  • प्रारंभिक शिक्षा – घोटिया हायर सेकेंडरी स्कूल,नागौर (राजस्थान)
  • उच्च शिक्षा (स्नातक) – जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय,जोधपुर
  • धर्म – मुस्लिम
  • पिता का नाम – खालू मालिक
  • भाई  – 02
  • वहन – 01

Beauty Queen Gori Nagori का  रियलिटी टीवी शो 

Beauty Queen Gori Nagori टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम मराठी बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा ले चुकी हैं। इससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इसके बाद बिग बोस सीजन 16 में भी पार्टिसिपेट किया है। 2019 में राजस्थान गीत “ले फोटो ले” गाने पर उनका डांस काफी फिट हुआ था। यू ट्यूब पैट इस गाने को 350 मिलियन व्यूज मिला था। सबसे पहले इन्होने परिवार के ही शादी समारोह में डांस किया था । इससे उनके पेरेंट्स नाराज भी हुए थे ।

 

dancer Beauty Queen Gori Nagori
Gori Nagori
Social media

गोरी नागोरी 2023 में ही अपनी बड़ी बहन की शादी में अजमेर गयी थी । लेकिन वहां किसी बात को लेकर जीजा से झगड़ा हो गया। यहां तक की मार -पीट की नौबत आ गयी।Beauty Queen Gori Nagori के अनुसार वे इसकी कम्प्लेन लेकर थाने गयीं। लेकिन वहां पुलिस वाले उसकव साथ सेल्फी लेकर वापस भेज दिया।

Beauty Queen Gori NagorI  की  का बॉय फ्रेंड कौन है ?

उसके बॉय फ्रेंड का नाम सनी चौधरी है। वह पेशे से एक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर हैं । गोरी नागोरी और सनी चौधरी ने साथ में कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। सनी चौधरी भी देखने में काफी स्मार्ट हैं।

Beauty Queen Gori NagorI  का पोलिटिकल करियर 

 

dancer Beauty Queen Gori Nagori
Gori-Nagori in poltics Social media

बिग बॉस फेम गोरी नागोरी ने इस बात को कन्फर्म किया है की वहह अरविन्द केजरीबाल के ईमानदार राजनीती से प्रभावित होकर आप पार्टी ज्वाइन कर ली है। सारग ही अगला विधान सभा चुनाव भी लड़ेगी। आप के द्वारा दिल्ली में किये गए कामों से प्रभावित होकर आप में जाने का फैसला लिया।

 

इस प्रकार के अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें  

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular