Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentBigg Boss 17 Ankita Lokhande : Pregnancy Test Report , क्या आने...

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande : Pregnancy Test Report , क्या आने वाला है नया मेहमान ,जाने सबकुछ ?

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: पिछले हफ्ते अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के घर में एक बड़ा खुलासा किया था । उनके खुलासे के बाद के बाद बिग बॉस घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट और अंकिता लोखंडे के फैंस के बीच एक कौतूहल का विषय बन गया था। सभी लोग जानना चाह रहे थे के अंकिता लोखंडे जो कह रही हैं, आखिर उस बात में कितनी सच्चाई है?

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: क्या कही थी ?

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: इशारों इशारों में खुद को प्रेग्नेंट होने का शक जताया था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि अगर टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव भी आता है तो यह मामला बिग बॉस के घर का नहीं बल्कि पहले का है? यहां देखें अंकिता किस तरह अपने आप को प्रेग्नेंट होने का शक जाहिर कर रही हैं ?

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande
Ankita Lokhande
Social Media

ऐसा कयास लगाया जा रहा था, कि अगर टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आएगा तो अंकिता लोखंडे शो को बीच में ही छोड़ देंगी।
अंकिता बिग बॉस के घर में अपने पति विक्की जैन के साथ हैं। दोनों कभी- कभी आपस में झगड़ते भी हैं । खास तौर पर अंकिता कभी-कभी विक्की को काफी भला बुरा कहती है। लेकिन इन दिनों देखा जा रहा है की दोनों एक दूसरे पर काफी प्यार लुटा रहे हैं। कभी-कभी एक दूसरे को गाना सुनाते हुए भी देखा जा सकता है।

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: टेस्ट रिपोर्ट

अभी कुछ दिन पहले अंकिता की तबीयत खराब हो गई थी ।इसके बाद उनका प्रेगनेंसी टेस्ट करवाया गया था। अंकिता  के सारे फैंस टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे। तो चलिए हम बताते हैं टेस्ट रिपोर्ट में क्या आया है?

जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। Bigg Boss 17 Ankita Lokhande का टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार इस टेस्ट रिपोर्ट के बारे में आपको जानकारी दे रहा हूं। क्योंकि यह काफी पर्सनल विषय है। इसलिए इस पर ज्यादा कुछ कहना उचित नहीं होगा।

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande
Bigg Boss 17 Ankita Lokhande,Social Media

आखिर इसके बारे में बिग बॉस घर के बाहर जो चर्चा हो रही है। उसका सूत्रधार अंकिता खुद ही हैं। उन्होंने खुद ही जिगना बोरा और रिंकू के सामने अपनी स्थिति के बारे में बताई थी . जिसके आधार पर दोनों भी काफी एक्साइटेड थे और साथ ही अंकिता से मजे भी ले रहे थे। उनके फैंस भी इस बात की सच्चाई को जानने के लिए आतुर थे। बल्कि लोग दुआ कर रहे थे अंकिता ने जो बात कही है भी सच हो। अब रिपोर्ट सामने आ चुका है .अंकिता प्रेग्नेंट नहीं हैं , इसलिए  शो का हिस्सा बानी रहेंगी ।

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande का  परफॉरमेंस

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande अभी तक बिग बॉस के घर में अपने पति विक्की जैन को ही फॉलो कर रही थी . जिसके कारण अंकिता  अपनी अलग पहचान बनाने में नाकामयाब हो रही थी। इसका फायदा विक्की जैन को मिल रहा था। ऐसा लग रहा था कि पूरे गेम को विक्की जैन लीड कर रहे हैं। अंकिता अलग-थलग हो गई थी।

बिग बॉस से डोज मिलने के बाद अंकिता  ने अपनी स्ट्रेटजी बदली और अब अपने पति से अलग गेम में पार्टिसिपेट कर रही है। अपना खुद का अलग मुद्दा उठा रही है। जिसका फायदा आने वाले दिनों में निश्चित रूप से अंकिता को मिलेगा।

 

To Know more about Ankita read

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular