Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentBigg Boss 17 , Isha Malviya-Smarth Jurel : अँधेरे का लाभ उठाते...

Bigg Boss 17 , Isha Malviya-Smarth Jurel : अँधेरे का लाभ उठाते हुए दोनों का Romance , लोग देखते ही हो गए surprised.

Bigg Boss 17 , Isha Malviya-Smarth Jurel : बिग बॉस 17 टीवी की रियलिटी शो में मेकर्स लगातार शो की  परफॉर्मेंस सुधारने का कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अभी तक टीआरपी रेटिंग में बिग बॉस 17 लगातार पीछे रही है। टीआरपी रेटिंग में पिछले हफ्ते भी कोई सुधार देखने को नहीं मिला।

मेकर्स ऑडियंस  को टीवी तक लाने के लिए नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक ऑडियंस को टेलीविजन के सामने बैठने के लिए मजबूर नहीं कर पाए है।किसी भी रियलिटी शो की परफॉर्मेंस उसके कंटेस्टेंट से जुड़ा हुआ होता है। कंटेस्टेंट को ही कुछ ना कुछ ऐसा करना होगा जो दर्शकों को टेलीविजन के सामने बैठने के लिए मजबूर कर सके। तभी इसकी टीआरपी रेटिंग में भी सुधार संभव है।

Bigg Boss 17 , Isha Malviya-Smarth Jurel : रोमांस 

 

इस शो में Isha Malviya-Smarth Jurel की जुगलबंदी कुछ अलग करने में लगी हुई है। ईशा पहले अभिषेक के नजदीक थे। दोनों की डेटिंग की खबरें भी आ रही थी। लेकिन आजकल ईशा अभिषेक से दूर हो गई है।

Bigg Boss 17 , Isha Malviya-Smarth Jurel
Isha Malviya-Smarth Jurel,Social media

इन दोनों Isha Malviya-Smarth Jurel के नजदीक देखी जा रही है। कई बार दोनों को ऑन कैमरा इंटिमेट होते हुए भी देखा गया है।दोनो इस शो में प्यार और तकरार का तड़का लग रहे हैं। कभी-कभी दोनों के लड़ाई भी देखी जा रही है, फिर दोनों एक दूसरे पर प्यार की बारिश भी कर रहे हैं।एक बार तो दोनों को कंबल के नीचे भी इंटिमेट होते हुए देखा गया है।

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। मेकर्स ने सभी मोहल्लों को खत्म कर दिया है। और सभी को चौक में रहने के लिए कहा गया है। इस बात का ऐलान भी काफी ड्रैमेटिक अंदाज में किया गया। एलान करते समय घर के अंदर की लाइट कभी आ रही थी कभी जा रही थी। इस बीच घर के दूसरे लोग इधर-उधर भाग रहे थे।

Bigg Boss 17 , Isha Malviya-Smarth Jurel :किसिंग  सीन 

लेकिन लाइट की इस आंख मिचौली के बीच कोई तो घर के अंदर था जो इसका फायदा उठाना उठा रहा था। Isha Malviya-Smarth Jurel की आंख मिचौली का फायदा उठाते हुए काफी देर तक दूसरे को किस कर रहे थे। जबकि बगल में ही विक्की जैन खड़ा थे उन्हें भी इस बात का पता नहीं चला। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

बिग बॉस 17 में Isha Malviya-Smarth Jurel को घर वालों के सामने कई बार रोमांस करते हुए देखा गया है। समर्थ तो चलते-फिरते भी घर वालों के सामने ईशा को किस कर देते हैं। इसी पर कोई रिएक्शन ना देते हुए चुपचाप खड़ी रहती है। चुपचाप खड़ी रहना भी यह  इंडिकेट करता है कि जुरेल का व्यवहार ईशा को खराब नहीं लगता। आखिर खराब लगेगा भी क्यों ? ईशा को अच्छा जी लहता  है ।

 


एक बार दोनों को देर रात कंबल के अंदर भी इंटिमेट होते हुए देखा गया देखा गया। इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया भी आई थी। दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। उन दोनों से किसी ने कहा था की बिग बॉस 17 छोड़कर उन्हें रियलिटी शो टेंप्टेशन आइसलैंड जाना चाहिए। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी दोनों को टेंप्टेशन आइसलैंड जाने की सलाह दे चुकी है।

खैर जो भी हो लेकिन एक बात सच है कि शो अभी तक ऑडियंस के ऊपर वैसा कुछ प्रभाव छोड़ नहीं पाया है जिससे दर्शक टेलीविजन के सामने बैठने को मजबूर हो जाए। साथ ही कंटेस्टेंट को अपना व्यव्हार इस तरह करना चाहिए की शो को टीवी पर परिवार और वच्चों के साथ देखने में हिचकिचाहट न हो . 

मनोरंजन की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular