Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsChahat Pandey Politician or Actress : आइए जानें डांस वीडियो क्यों हो...

Chahat Pandey Politician or Actress : आइए जानें डांस वीडियो क्यों हो रहा है वायरल, आलोचक भी जबाब सुनकर रह गए हैरान…….

Chahat PANDEY का जीवन परिचय : chahat Pandey एक भारतीय अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ हैं, जो वर्तमान में मध्य प्रदेश के दमोह विधानसभा क्षेत्र के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार हैं। उनका जन्म मध्य प्रदेश के दमोह जिले के चंडी चोपड़ा गांव में हुआ था, और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा जबलपुर और दमोह में पूरी की। बाद में वह अभिनय में करियर बनाने के लिए मुंबई चली गईं और उन्होंने “पवित्र बंधन”, “द्वारकाधीश”, “तेनाली रामा” और “राधा कृष्ण” सहित कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया।

पांडे की राजनीति में शुरुआत 2023 में हुई जब वह आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं। उन्हें 2023 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दमोह विधानसभा क्षेत्र के लिए पार्टी की उम्मीदवार के रूप में चुना गया। वह अपनी मजबूत सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने दमोह के युवाओं में लोकप्रियता हासिल की है।

Chahat Pandey Politician or Actress

दमोह विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार चाहत का एक डांस वीडियो ‘लड़की आंख मारे…,’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह पारंपरिक हारमोनियम की धुन पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका डांस मूव्स और एनर्जी देखकर लोग फिदा हो गए हैं।

वीडियो को यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं। कई लोगों ने चाहत  के डांस की तारीफ की है और कहा है कि उनका डांस देखकर उनका दिन बन गया। कुछ ने यह भी कहा है कि चाहत का डांस उनकी राजनीतिक छवि को और निखार देगा।

Read More Entertainment न्यूज़

Read More Entertainment न्यूज़

हालांकि, कुछ लोगों ने भी चाहत पांडेय के डांस वीडियो पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि एक राजनीतिज्ञ को इस तरह से डांस करना शोभा नहीं देता। कुछ ने यह भी कहा है कि एक्ट्रेस इस तरह के वीडियो बनाकर लोगों का ध्यान अपनी राजनीति से हटाना चाहती हैं।

Chahat Pandey ने अपने डांस वीडियो पर हुए विवाद पर कहा है कि वह युवाओं में राजनीति के प्रति रुचि जगाना चाहती हैं। उन्होंने कहा है कि वह सिर्फ एक राजनीतिज्ञ ही नहीं बल्कि एक युवा लड़की भी हैं, जिन्हें डांस करना पसंद है।

चाहत पांडेय का डांस वीडियो भले ही विवादों में घिरा हो, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है। इस वीडियो ने Chahat Pandey को रातोंरात स्टार बना दिया है और उनकी राजनीतिक छवि को काफी मजबूत किया है। यह देखना होगा कि चाहत इस लोकप्रियता को अपने चुनाव प्रचार में कैसे भुना पाएंगी।

17 साल की उम्र में शुरू किया करियर, अब आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं Chahat पांडेय  (Chahat Pandey Politician or Actress)

Chahat Pandey ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली, देश में बदलाव लाने की ठानी . उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की थी, अब टीवी शो नथ-जंजीर या जेवर में नजर आ रही हैं। चाहत पांडे ने अलादीन, तेनालीराम, नागिन 2, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल जैसे कई सीरियल्स में काम किया है ।

Chahat Pandey,Actress
Chahat Pandey,Actress , social media

Chahat Pandey की जीवनी का सारांश है:

नाम:                    Chahat Pandey
व्यवसाय:               अभिनेत्री, राजनीतिज्ञ
पार्टी संबद्धता:         आम आदमी पार्टी (AAP)
राजनीतिक पद:        दमोह विधानसभा क्षेत्र, मध्य प्रदेश के लिए उम्मीदवार
व्यक्तिगत जीवन:       मध्य प्रदेश के दमोह जिले के चंडी चोपड़ा गांव में जन्म; जबलपुर और दमोह में स्कूली शिक्षा                               पूरी की; अभिनय करियर के लिए मुंबई चली गईं; कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया
उल्लेखनीय उपलब्धियां: अपनी मजबूत सोशल मीडिया उपस्थिति के माध्यम से दमोह के युवाओं में लोकप्रियता हासिल                               की

कृपया ध्यान दें कि Chahat Pandey का राजनीतिक करियर अभी शुरुआती दौर में है, और उनकी जीवनी समय के साथ विकसित हो सकती है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular