Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeAutomobile UpdateHerald Legend Change Electric Scooter : मात्र 2863 रुपया में दमदार फीचर्स...

Herald Legend Change Electric Scooter : मात्र 2863 रुपया में दमदार फीचर्स ,108 KM रेंज के साथ लाएं अपने घर

Herald Legend Change Electric Scooter : रोज-रोज बढ़ती पेट्रोल की कीमत के कारण लोग अब इलेक्ट्रिक व्हीकल की तरफ अपना रुझान कर रहे हैं। इसे देखते हुए कई कंपनियां इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में उतर रही है।

खास तौर पर टू व्हीलर में कई कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल का निर्माण कर रही है। ग्राहकों की डिमांड तथा बढ़ते हुए मार्केट कंपटीशन की वजह से इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनियों के बीच कीमत और फीचर्स को लेकर प्रतिस्पर्धा बना हुआ है। हर कंपनी अपने उत्पाद को भारतीय बाजार में स्थापित करने के लिए नई नई गाड़ी विशेष फीचर्स के साथ ग्राहक को देने का ऑफर कर रही है।

 

Herald Legend Change Electric Scooter
Herald Legend Change Electric Scooter
Social Media

 

इलेक्ट्रिक व्हीकल श्रृंखला में हेराल्ड कंपनी के द्वारा हेराल्ड लीजेंड चेंज स्कूटर मार्केट में उतार दिया है। यह स्कूटर करीब 6 महीना पहले भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। इस Herald Legend Change Electric Scooter की बात करें तो इसका डिजाइन और फीचर्स दोनों बाजार में उपलब्ध दूसरे कई स्कूटर से इसे अलग करता है। इसकी कीमत भी ज्यादातर ग्राहकों के पहुंच के अनुरूप है।

Herald Legend Change Electric Scooter : फीचर्स 

इस स्कूटर में आपको पावरफुल BDLC वाटर प्रूफ मोटर 3000 वाट का मिलेगा. मोटर की पावर ज्यादा होने की वजह से टॉर्क भी ज्यादा जनरेट करेगा। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा कुछ ही सेकंड में पहुंच जाती।

Herald Legend E-Scooter,
Herald Legend E-Scooter,
Social media

0 से 40 किलोमीटर की स्पीड पहुंचने में मात्र 8 सेकंड का टाइम लेता है। किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बैटरी का बहुत ही अहम रोल है। Herald Legend Change Electric Scooter में 72 वोल्ट 32 AH कॉल लिथियम आयन बैटरी दिया गया है l is स्कूटर में सिंगल चार्ज में 100 से 110 किलोमीटर कार रेंज मिलेगा। ईशा स्कूटर की बैटरी डिटैचेबल है। इसका लाभ यह है कि आप चार्जिंग के वक्त चाहे तो इस बैटरी निकाल कर दूसरी जगह भी चार्ज में लगा सकते हैं।

Features

  • मोटर – 3000 वाट (BDLC),वाटर प्रूफ
  • टॉप स्पीड – 70 km/hr
  • पीक अप 0-40 KM/hr – 8 second
  • बैटरी – 72 वोल्ट,32 यह (Lithion Ion)
  • बैटरी – डिटैचेबल टाइप
  • रेंज – 108 KM
  • मोटर वारंटी – 3 yrs
  • सीट हाइट – 800 mm
  • लोड कैरिंग कैपेसिटी – 200 Kg

Herald Legend  Electric Scooter : सेफ्टी फीचर्स 

हम इसकी सेफ्टी फीचर्स की अगर बात करें तो इस स्कूटर में एंटी थेफ्ट अलार्म दिया गया है। अगर कोई आपका स्कूटर चोरी भी करना चाहे तो यह अलार्म देकर सूचित कर देता है। इसके अलावा सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम से लैस है। सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम लगाने से इसका दोनों पहिया और सीट लॉक हो जाता है। दोनों पहियों में आपको डिस्क ब्रेक मिलेगा। साथ ही दोनों पहिया मैं ट्यूबलेस टायर लगा हुआ है।

  • एंटी थेफ़्ट अलार्म
  • सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम
  • डिस्क ब्रेक – फ्रंट एंड रियर
  • टायर – ट्यूबलेस टाइप
  • बैटरी वारंटी – 1.3 yrs

Herald Legend Change Electric Scooter : कीमत 

जैसा कि हम लोगों ने देखा कि Herald Legend Change Electric Scooter का फीचर काफी दमदार दिख रहा है उसके हिसाब से की कीमत भी कंपनी ने यूजर फ्रेंडली रखा है। यह स्कूटर भारतीय बाजार में 89410 में साथ में 1.3 वर्ष की वारंटी भी मिलेगा। कंपनी इस स्कूटर को ग्राहकों के लिए EMI सुविधा पर भी 19868 के डाउन पेमेंट के साथ 2 वर्ष के लिए 2863 के EMI पर यह स्कूटर अपने घर ला सकते हैं. यह स्कूटर 4 वैरिएंट्स में उपलब्ध है ।

अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बाजार में उपलब्ध अन्य स्कूटर के अलावा अपने विकल्प में Herald Legend Change Electric Scooterको भी शामिल कर सकते हैं . यह आपके बजट में सुखद यात्रा का भी अनुभव देगा ।

अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानने के लिए देखें 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular