Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeAutomobile UpdateIn-Car Payment System! Skoda ने शुरू की नई शुरुआत , 2024 में...

In-Car Payment System! Skoda ने शुरू की नई शुरुआत , 2024 में ग्राहकों में ख़ुशी की लहर

In-Car Payment System:स्कोडा ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और अनूठा फीचर शुरू किया है। अब स्कोडा कार मालिक सीधे अपनी कार से ही पेट्रोल पंप पर पेमेंट कर सकते हैं। इस फीचर के आने से ना सिर्फ ग्राहकों का समय बचेगा बल्कि उन्हें लाइन में लगने से भी छुटकारा मिल जाएगा। आइए जानते हैं इस फीचर के बारे में विस्तार से।

परिचय (In-Car Payment System):

स्कोडा की इस नई सुविधा का नाम है “इन-कार पेमेंट”। यह सुविधा कार के नेविगेशन सिस्टम में इंटीग्रेटेड है। कार मालिकों को बस पेट्रोल पंप पर पहुंचने पर अपने नेविगेशन सिस्टम से पेट्रोल पंप का चयन करना होगा। इसके बाद, वे अपने पसंदीदा भुगतान विधि का चयन कर सकते हैं और पेट्रोल भरवा सकते हैं।

विवरण (In-Car Payment System)In-Car Payment System सुविधा का उपयोग करने के लिए, कार मालिकों को सबसे पहले अपने स्कोडा कार के नेविगेशन सिस्टम में अपने भुगतान विवरण जोड़ने होंगे। इसके बाद, जब वे किसी पेट्रोल पंप पर पहुंचेंगे, तो वे अपने नेविगेशन सिस्टम से पेट्रोल पंप का चयन कर सकेंगे। एक बार पेट्रोल पंप का चयन हो जाने के बाद, कार मालिक अपने पसंदीदा भुगतान विधि का चयन कर सकेंगे और पेट्रोल भरवा सकेंगे।

In-Car Payment System! Skoda
In-Car Payment System! Skoda

लाभ(In-Car Payment System):

स्कोडा की इस नई सुविधा से कार मालिकों को कई लाभ मिलते हैं। सबसे पहले, इससे उन्हें पेट्रोल पंप पर लाइन में लगने से छुटकारा मिलता है। दूसरे, इससे वे कैश-कार्ड का उपयोग करने से बच सकते हैं, जिससे उन्हें संक्रमण का खतरा कम हो जाता है। तीसरे, यह सुविधा उन्हें पेट्रोल भरवाने के लिए एक आसान और सुविधाजनक तरीका प्रदान करती है।

निष्कर्ष (In-Car Payment System):

स्कोडा की नई सुविधा एक अभिनव पहल है जो कार मालिकों के लिए पेट्रोल भरवाने का अनुभव को बेहतर बनाती है। यह सुविधा भारत में अन्य कार निर्माताओं द्वारा भी अपनाई जा सकती है।

अतिरिक्त जानकारी:

स्कोडा की नई सुविधा वर्तमान में भारत, चेक गणराज्य, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, और स्विट्जरलैंड में उपलब्ध है। कंपनी जल्द ही इस सुविधा को अन्य देशों में भी उपलब्ध कराने की योजना बना रही है।

इसे भी पढ़ें: 

इसे भी पढ़ें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular