Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsJunior Mahmood In 2024: जीतेन्द्र मिलने उनके घर गए , हालत देख...

Junior Mahmood In 2024: जीतेन्द्र मिलने उनके घर गए , हालत देख आंसू का सैलाब निकल पड़ा . जानिए जूनियर महमूद को Cancer है ?

Junior Mahmood : कई सालों तक लोगों को हंसने वाला हास्य अभिनेता खुद ही मुश्किल दौर से गुजर रहा है । जूनियर महमूद से मिलने के लिए अभिनेता जितेंद्र उनके घर पहुंचे .जूनियर महमूद की हालत देखकर जितेंद्र अपनी आंसू पर काबू नहीं रख पाए आंखों से आंसू लगातार निकलने लगा।

Junior Mahmood बॉलीवुड के हास्य अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। कई दशकों तक लोगों को हंसाने वाले हास्य कलाकार जूनियर महमूद आज खुद ही मुश्किल के दौर से गुजर रहे हैं। आपको बता दें कि उन्हें पेट का कैंसर है । इस समय उनकी बीमारी 4th स्टेज में आ चुका है। एक दौर था जब हास्य अभिनेता Junior Mahmood को हंसाने की  गारंटी माना जाता था ।

Junior Mahmood and Jitendra: कि दोस्ती 

जूनियर मोहम्मद अपने जिगरी दोस्त जितेंद्र और सचिन पिलगाओंकर से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। जब जितेंद्र को पता चला तो वह अपने आप को रोक नहीं पाए और अपने जिगरी दोस्त जूनियर महमूद से मिलने उनके घर पहुंच गए।
यह तो ईश्वर की माया है जो अभिनेता कई सालों तक लोगों को हंसाता-गुदगुदाता रहा ,वह खुद आज मुश्किल के दौर से गुजर रहा है।

junior mehmood
jeetendra-meets-junior-mehmood
Social media

Junior Mahmood सलाम काजी से क्या कहा ?

Junior Mahmood ने अपने दोस्त सलाम काजी से बताया था कि उन्हें जितेंद्र और सचिन पिलगाओंकर से मिलना है।
सलाम काजी ने इसकी चर्चाईटाइम्स के साथ किया था। जब जितेंद्र को इस बात का पता चला तो वह बिना रुके हुए उनके घर पहुंच गए। उनके सर पर उन्होंने हाथ फेरा लेकिन उनकी दशा देखकरअपने जज्बात पर काबू नहीं रख पाए।

इस समय Junior Mahmood मुंबई स्थित अपने घर पर हैं। उनका  कैंसर लास्ट स्टेज यानी 4th स्टेज पर आ गया है। कहां तो जा रहा है कि बहुत जल्द उनके पेट का ऑपरेशन किया जाएगा। अगर डॉक्टर की माने तो उनके अनुसार जूनियर महमूद के पास अब मात्र 40 दिन बचे हैं। 40 दिनों में भी कुछ दिन बीत चुके हैं।

Junior Mahmood
jeetendra-meets-junior-mehmood

जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी उनके साथ 15 सालों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने सचिन को भी मैसेज किया था कि आपसे इस मुश्किल वक्त में जूनियर महमूद मिलना चाहते हैं। हालांकि सचिन पिलगाओंकर अभी मिलने के लिए तो नहीं आए हैं लेकिन उनसे वीडियो कॉलिंग पर बात हुई है। उम्मीद है वह भी जूनियर महमूद से मिलकर उनकी हौसला अफजाई करेंगे।

अभी कुछ दिन पहले जॉनी लीवर और राजू श्रेष्ठ भी उनसे मिलने पहुंचे थे। उन्होंने जॉनी लीवर से मिलने के बाद अपने फैंस से एक्टर की कंडीशन को बताते हुए ईश्वर से उन्हें शीघ्र स्वस्थ करने के लिए दुआ करने का आग्रह किया।

Junior महमूद का करियर 

अगर Junior Mahmood की करियर की बात करें उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 60 के दशक में काम शुरू किया था। 2019 तक वह लगातार बॉलीवुड से जुड़कर लोगों को हंसाते और गुदगुदाते रहे। फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी धारावाहिक में भी काम किया। जूनियर महमूद अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ‘हम काले हैं तो क्या करें दिलवाले हैं’ फिल्म से शुरू किया था। इस गाने में उनकी अभिनय को खूब पसंद किया गया था और उनकी खूब चर्चा हुई थी। करियर के अंतिम पड़ाव पर 2019 में धारावाहिक तेनालीराम में नजर आए थे।

उन्हें कैंसर कैंसर के बारे में 2 महीना पहले पता चला। जब वह महीनों तक बीमार थे तब उनका टेस्ट किया गया था और उसमें पता चला कि जूनियर महमूद की आंत में ट्यूमर है .यह लीवर तथा फेफड़ों तक भी फैल चुका है। हम ईश्वर से  दुआ करेंगे कि जूनियर महमूद को शीघ्र स्वास्थ्य करें.

बॉलीवुड की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular