Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeAutomobile Updateइलेक्ट्रिक रेवोलुशन का आगाज! Pure EV Launches 'EcoDrift 350' - A...

इलेक्ट्रिक रेवोलुशन का आगाज! Pure EV Launches ‘EcoDrift 350’ – A Game-Changer in Electric Commuting!

हैदराबाद, 22 नवंबर 2023:

संक्षिप्त समाचार (EcoDrift 350)

हैदराबाद की स्थापित स्टार्टअप, प्योर ईवी, ने आधुनिक और पर्यावरण-सौहार्द्यपूर्ण इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल क्षेत्र में एक और उत्कृष्ट विकल्प को भरपूर दिलाने के लिए नई “EcoDrift 350” को लॉन्च किया है। यह नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल अपनी श्रेणी में सबसे लंबी दूरी देने का दावा करती है और एक सिंगल चार्ज में 170 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है।

समाचार विस्तार से (EcoDrift 350)

EcoDrift 350
Pure EV EcoDrift 350

हैदराबाद की स्थापित स्टार्टअप, प्योर ईवी, ने आधुनिक और पर्यावरण-सौहार्द्यपूर्ण इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल क्षेत्र में एक और उत्कृष्ट विकल्प को भरपूर दिलाने के लिए नई “EcoDrift 350” को लॉन्च किया है। इकोड्रिफ्ट 350 को एक 3.5 kWh बैटरी पैक के साथ लैस किया गया है, जिससे इसका प्रदर्शन और भरपूर हो रहा है। इसमें 40 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने के लिए 4 बीएचपी का इलेक्ट्रिक मोटर है, जिससे यह स्वच्छ ऊर्जा परिचालन में मानकों को परिभाषित कर रहा है।

इसकी 3.5 kWh बैटरी एक सिंगल चार्ज में बाइक को 170 किलोमीटर तक ले जा सकती है, जिससे इसे दूसरी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों से अलग बनाता है।

बेटर बैटरी लाइफ एंड 5 मोड्स ऑफ़ राइडिंग (EcoDrift 350)

इस नई इलेक्ट्रिक कम्यूटर मोटरसाइकिल में कई राइडिंग मोड्स हैं, जिनमें रिवर्स मोड, कोस्टिंग रीजेन, हिल-स्टार्ट असिस्ट, डाउन-हिल असिस्ट, और पार्किंग असिस्ट शामिल हैं। इसमें स्मार्ट एआई से लैस ईमाई भी है, जो बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए अपने आप को समायोजित करता है।

आकर्षक कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध 

EcoDrift 350 कीमत भी काफी competitive सिर्फ 1,30,000 रखा  गया है।  इसके अलावा, प्योर ईवी ने इसे और भी सुलभ बनाने के लिए लचीले ईएमआई विकल्प प्रदान किए हैं। इसे कम से कम ₹4,000 प्रति माह की ईएमआई से खरीदा जा सकता है, और इसके लिए कंपनी ने विभिन्न वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की है।

प्योर ईवी के सह-संस्थापक और सीईओ, रोहित वडेरा ने इस अद्वितीय इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में कहा, “ईकोड्रिफ्ट 350 हमारे वफादार उपभोक्ता आधार को वैल्यू देने के हमारे समर्पण का एक प्रमाण है। हमारा मानना ​​है कि यह भारत में आवागमन के तरीके को फिर से परिभाषित करेगी।”

प्योर ईवी द्वारा नई इकोड्रिफ्ट 350 की बिक्री देश भर के 100 से अधिक डीलरशिप्स के माध्यम से की जाएगी और इसकी प्रतिस्पर्धी कीमत और एक्सक्लूसिव फीचर्स के साथ, यह भारतीय बाजार में एक नई रूपरेखा स्थापित करने का प्रयास करेगी। इसका मुकाबला रिवोल्ट RV400, HOP OXO, और अन्य इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों से होगा, जिनसे यह एक सुस्त और साफ परिवहन सुलभ कराएगी।

इस उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक बाइक के साथ, प्योर ईवी ने भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के लोकप्रियता और उपयोग को बढ़ाने का संकल्प किया है, जो आगामी दिनों में यहां के परिवारों के लिए एक सामाजिक और आर्थिक रूप से श्रेष्ठ  विकल्प साबित हो सकता है।

Read More 

Read More 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular