Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentRandeep Hooda-Lin Wedding Date Out : रणदीप दूल्हा बनकर मणिपुर जायेंगे ,मुंबई...

Randeep Hooda-Lin Wedding Date Out : रणदीप दूल्हा बनकर मणिपुर जायेंगे ,मुंबई में होगा रिसेप्शन, बधाई हो रणदीप !

Randeep Hooda-Lin Wedding Date: रणदीप हुड्डा अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। जैसा कि हमने 10 नवंबर को बताया था कि रणदीप और ली लैशराम   दोनों अपने रिलेशन को शादी के अंजाम तक पहुंचाने के लिए तैयार हो गए हैं। अब वह समय नजदीक आ गया है जब रणदीप और ली दोनों शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। इसकी जानकारी रणदीप सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Randeep Hooda-Lin Wedding Date

रणदीप इसी महीने 29 नवंबर को दूल्हा बनने जा रहे हैं .इस बात की जानकारी रणदीप ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
रणदीप अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शादी की डेट, वेन्यू और रिसेप्शन की जानकारी दी है। अभी रिसेप्शन की कंफर्म तारीख तो उन्होंने नहीं बताई है। लेकिन उम्मीद है की शादी के तुरंत बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा।

Randeep Hooda-Lin Wedding Date
Randeep and Lin
Google

Randeep Hooda-Lin Wedding Date के साथ क्या कहा ?

इंस्टाग्राम पर Randeep Hooda-Lin Wedding Date को कंफर्म करते हुए महाभारत की भी घटना को याद किया है। उन्होंने लिखा है जिस तरह से अर्जुन मणिपुर की योद्धा महारानी चित्रांगदा से विवाह किया था हम भी अपने परिवार जनों के आशीर्वाद के साथ 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा कि हम अपने जीवन की नई यात्रा का आरंभ करने जा रहे हैं मैं आप सभी से आशीर्वाद की जरूरत है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)


रणदीप के इस पोस्ट आने के बाद सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहे हैं। रणदीप एक बार आपको शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं।

फैंस काफी लंबे समय से दोनों के शादी के बंधन में बांधने का इंतजार कर रहे थे ।रणदीप और लीन दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे थे। काफी दिनों से दोनो की शादी की अटकल बाजी लगाई जा रही थी। लेकिन अब रणदीप के शादी की डेट ऐलान के बाद सभी तरह के अटकलों पर विराम लग जाएगा।

रणदीप की गर्लफ्रेंड लीन लैशराम अभिनेत्री होने के साथ मणिपुर में उनका अपना बिजनेस भी है। दोनों की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular