Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentRandeep Hooda Marriage: Amazing दूल्हा 47 का एवं दुल्हन 37 साल ,10...

Randeep Hooda Marriage: Amazing दूल्हा 47 का एवं दुल्हन 37 साल ,10 साल छोटी गर्लफ्रेंड,संग लेंगे सात फेरे,शादी की तारीख—?

Randeep Hooda Marriage:बॉलीवुड में कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा,आप नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । वहीं,अब बॉलीवुड में एक बार गर्लफ्रेंड लिन के संग  Randeep Hooda Marriage ली चर्चा हो रही है।

Randeep Hooda marriage तारीख और वेन्यू ?

एक्टर Randeep Hooda Marriage की खबरें सामने आ रही है। बता दें कि रणदीप पिछले काफी समय से एक्ट्रेस और मॉडल लिन लैश्राम के साथ रिलेशन में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी लम्बे समय से डेटिंग के बाद अब Randeep Hooda Marriage करने का फैसला लिया है। वे इस महीने (नवंबर 2023) के अंत में शादी कर सकते हैं।

Randeep Hooda Marriage with Lin Laishram
Randeep & Laishram
Social media

हालांकि, रणदीप ने अभी तक अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की  है। इस शादी में रणदीप और लिन के खास रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। इसके बाद दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन हो सकता है ।रंदीप हुड्डा, जिन्होंने कुछ हफ्ते पहले अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। एक्ट्रेस और मॉडल लिन लैश्राम के साथ विवाह के लिए पूरी तैयारी में हैं। लिन  ‘मेरी कॉम’ फिल्म में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं।

रंदीप हुड्डा को सिल्वर स्क्रीन पर सफल अभिनय के लिए जाना जाता है। वह नए रोल्स को भी करने में नहीं हिचकिचाते हैं । वह अपने अभिनय के द्वारा नए रोल को भी बखूबी निभाना जानते हैं ।

हालांकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि रंदीप हुड्डा एक रिलेशनशिप लिन लैश्राम के साथ है। लिन प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘मेरी कॉम’ में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं।

Randeep Hooda Marriage ,कौन है गर्लफ्रैंड ?

कौन है गर्लफ्रैंड जिसके साथ Randeep Hooda marriage  करने जा रहे हैं ? रणदीप हुड्डा की गर्लफ्रेंड का नाम लिन लैशराम है। एक अभिनेत्री और मॉडल है , साथ ही  मणिपुर में उनका व्यापार भी है। कहा जा रहा है कि रणदीप और लिन एक साथ रह रहे हैं। अब अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

Randeep Hooda Marriage with gielfriend
Lin Laishram

लिन लैशराम मॉडल और एक्ट्रेस हैं और वह मणिपुर में रहती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जैसे कि ‘मैरी कॉम’, ‘रंगून’, ‘उमरिका’। उन्होंने शाहरुख़ ख़ान के साथ भी काम किया है, और उनका कैमियो रोल ‘ओम शांति ओम’ में था।

रणदीप हूडा की आगामी फिल्म

रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की तैयारी में लगे हुए हैं । इस फिल्म में उन्होंने वीर सावरकर की भूमिका निभाई है । साथ ही  रणदीप डायरेक्शन के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रहे हैं .स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म डारेक्शन के मामले में रणदीप का डेव्यू फिल्म होगा। इस फिल्म को वे संजय मांजेरकर के साथ मिलाकर निर्देशन किया है। इसके अलावा फिल्म के अन्य कलाकार अंकिता लोखड़े और अमित भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

Randeep Hooda Marriage
Randeep Hood,Actor
Social media

रणदीप हूडा के करियर का बुरा दिन

रणदीप मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने बीते दिनों के बारे में बताया की  बैटल ऑफ सारागढ़ी फिल्म नहीं करना चाहते थे। बाद में 2016 में ऑफर स्वीकार करने में बाद इस फिल्म को बनाने के लिए 03 साल मेहनत की । 2019 में जब इस फिल्म को रिलीज़ करने का समय आया तो इसे रोक दिया गया। 2019 में ही अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज़ हुई जो सारागढ़ी जंग की कहानी पर ही आधारित था .

उन्होंने आगे बताया कि यह फिल्म रिलीज़ नहीं होने से वे बिलकुल टूट गए थे। यहां तक कि वे डिप्रेशन में चले गए । इससे बहार आने में उसके पेरेंट्स  ने काफी मदद की ।

रणदीप और सुष्मिता रिलेशनशिप

रणदीप सुष्मिता सेन के साथ भी सेटिंग कर चुके हैं , कुछ समय तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए। सुष्मिता 46 साल की हैं तथा रणदीप की उम्र 47 साल है। इत्तिफाक कहें या कुछ और दोनों अभी कुंवारे है। चलिए रदीप तो नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब सुष्मिता का—?

बॉलीवुड से जुडी अन्य ख़बरों के लिए देखें 
 
1.आमिर खान की बेटी इरा खान:प्रिवेडिंग समारोह शुरू,कैसे किया प्रपोज ?

2.Bollywood Celebrities की अंदर की बात ,जाने उनकी कुछ अनोखी शौक के बारे में।

RELATED ARTICLES

4 COMMENTS

  1. […] है। जैसा कि हमने 10 नवंबर को बताया था कि रणदीप और ली लैशराम   दोनों अपने रिलेशन को शादी के अंजाम तक […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular