Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentRubina Dilaik mother of Twin Daughter : Congratulation,ट्रेनर ने कन्फर्म करने के...

Rubina Dilaik mother of Twin Daughter : Congratulation,ट्रेनर ने कन्फर्म करने के बाद पोस्ट को डिलीट किया ।

Rubina Dilaik mother of Twin Daughter :रुबीना दिलैक टीवी की  मशहूरअदाकारा हैं .उन्होंने कई टीवी धरावाहिकों में सफल अभिनय किया है .रुबीना कि शादी अभिनव शुक्ला से 21 जून 2018 में हुई थी। दोनों की शादी के 5 साल हो गए हैं । अब ख़बरें आ रही है कि दोनों माता-पिता बनने वाले हैं।टीवी एक्ट्रेस रवीना दिलैक ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि आखिरी महीना चल रहा है ।

तभी से फैंस गुड न्यूज़ का इन्तजार कर रहे थे । अब लग रहा है कि इंतजार का वक्त समाप्त हो गया है। मशहूर टीवी अदाकारा रुबीना दिलैक दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है. हालांकि इसकी अभी उनके पारिवारिक सूत्रों के द्वारा कोई  जानकारी नहीं दी गई है.

Rubina Dilaik mother of Twin Daughter: ट्रेनर ने जानकारी दी 

यह खबर रुबीना के ट्रेनर द्वारा दी गई थी. ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई. लेकिन कुछ ही देर के बाद इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है. ऐसे में फैंस के लिए सस्पेंस बना हुआ है के आखिर सच्चाई कब सामने आएगी?

 


ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही रुबीना और उसके पति अभिनव शुक्ला के द्वारा इसकी जानकारी फैंस को शेयर किया जाएगा। अभी तक तो रुबीना या उनके पति के द्वारा इस बात पर कुछ भी नहीं कहा गया है। लगता है कि फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

Rubina Dilaik सोशल मीडिया 

रुबीना लगातार फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर फैंस से जुड़ी रहती है। प्रेगनेंसी पीरियड में भी रुबीना अपने स्वास्थ्य से जुड़ी हर जानकारी शेयर कर रही थी। उन्होंने प्रेगनेंसी की नवे महीने में बताया था कि डॉक्टर के द्वारा जांच के बाद बताया गया है कि ट्विन वच्चे की मां बनने वाली है। हालाँकि उन्होंने यह मैसेज शेयर कर सभी को चौंका दिया था।

Rubina Dilaik mother of Twin Daughter
Rubina Dilaik mother of Twin Daughter , Social media

अब जब रुबीना मां बन चुकी हैं ,तो उम्मीद है कि शीघ्र इस बात का खुलासा भी अपने फैंस के साथ करेगी। संभव है कि  रुबीना और उसके पति चाहते हो कि फैंस को किसी और माध्यम से यह जानकारी ना देकर खुद ही बताएं। हो सकता है बच्चों के नाम भी फैंस के साथ शेयर करना चाहते हों।

Rubina Dilaik और अभिनव शुक्ला के रिश्ते 

रुबीना दिलैक और अभिनव अभिनव शुक्ला की शादी जून 2018 में हुई थी। इसके बाद यह कपल बिग बॉस मैं भी पार्टिसिपेट किया था। हालांकि दोनों के बीच किसी आपसे मामले को लेकर काफी तनाव आ गया था। एक बार ऐसा लग रहा था कि दोनों अलग हो जाएंगे।

बिग बॉस मैं जाने के कारण दोनों के रिश्ते की कड़वाहट धीरे-धीरे दूर होने लगी और दोनों एक दूसरे के करीब फिर से आ गए। दोनों बाहर आकर इस बात को स्वीकार किया कि बिग बोस में जाने के कारण ही दोनों अपने रिश्ते  को बचने में सफल हो पाये। साथ ही एक दूसरे के सहयोग के कारण रुबीना अच्छा परफॉर्म कर पायी और बिग बोस की विजेता बनी ।

यह भी पढ़ें 

1- Rubina Dilaik Pregnancy : TV Actress Beautiful Rubina की प्रेगनेंसी के बारे में बहुत बड़ा खुलासा , जानिए क्या है पूरा मामला ?

2- Deepika Padukone Bold Scene 2023 : ने लगाई सिल्वर स्क्रीन पर आग,आप खुद देखकर तय करें कौन सीन सबसे ज्यादा हॉट ?

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular