Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeNewsVirat Kohli Hits 49th Centuary : अनुष्का शर्मा- अपने जन्म दिन पर...

Virat Kohli Hits 49th Centuary : अनुष्का शर्मा- अपने जन्म दिन पर खुद को उपहार,इंडिया-साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप मैच 2023

Virat Kohli Hits 49th Centuary: 5 नवंबर कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में इंडिया और साथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मैच खेला गया। इंडियन टीम बैटिंग और बॉलिंग दोनों क्षेत्रों में अपना अच्छा परफॉरमेंस जारी रखते हुए साउथ अफ्रीका को बुरी तरह पराजित किया।

Virat Kohli Hits 49th Centuary

इस मैच में Virat Kohli Hits 49th centuary। इस शतक(101 रन) के बाद विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के 49 शतक की बराबरी कर ली। उनके इस शतक के बाद लोगों का विराट कोहली को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया।

Virat Kohli Hits 49th Centuary
Virat 49th Centuary

अनुष्का शर्मा ने Virat Kohli Hits 49th Centuary के बाद सोशल मीडिया पर विराट को बधाई  दी । जो सभी को बहुत प्यारा लगा। अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे लिखती हैं कि “अपने  जन्म दिन पर खुद को उपहार 100, साथ में हर्ट का एक इमोजी भी  बनाया” । जो विराट के प्रति अनुष्का के प्यार को दर्शाता है। विराट और अनुष्का को प्यार से लोग विरूष्का भी कहते हैं।

Virat Kohli Hits 49th Centuary
Virar Centuary

बर्थ डे बॉय विराट को जन्म दिन कि बधाई देते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा “अगले 5 दिन में हमारे रिकॉर्ड को तोड़ दो ” उन्हें बधाई देने में बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। वधाई देने वालों में अमिताभ वच्चन, सुनील शेट्टी,विक्की कौशल,वरुण धवन,कार्तिकआर्यन शामिल हैं।

Virat कोहली के शतक के बाद पाकिस्तानी खिलाडियों ने क्या कहा?

बधाई देने का सिलसिला यहीं समाप्त नहीं होता है। उन्हें बधाई देने में सीमा पर से खास कर के पाकिस्तान के खिलाड़ी भी पीछे नहीं हैं। बर्थ डे  बॉय X पर बधाई देते हुए दिल को छूने वाली बात लिखी है । भले पाकिस्तान हमारा सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी रहा हो। बधाई देने वालों में मोमिन साकिब, मोहम्मद आमिर  सहित अन्य खिलाडी भी शामिल हैं ।

Pakistani player congratulates to Virat
Md Saqiib & Virat

अनुष्का और विराट कि शादी के 06 साल हो गए हैं । दोनों को मोस्ट लव्ड कपल कहा जाता है। दोनों कि एक प्यारी  बेटी वामिका भी है। अनुष्का अक्सर विराट को स्टेडियम में चीयर करते हुए देखा जाता है। दोनों को देखकर लगता है कि “Made for each other”

विराट के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ;X’ पर बधाई देते हुए लिखी “apane Birthday pe khud ko present”. साथ में दिल का इमोजी भी बनाया ।

विरूष्का के बारे में अधिक जानकर के लिए पढ़ें।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular