Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsWhatsapps Email login : अब बिना फोन नंबर के भी चलाएं व्हाट्सएप...

Whatsapps Email login : अब बिना फोन नंबर के भी चलाएं व्हाट्सएप इन नवंबर 23

 

व्हाट्सएप का नया फीचर: अब ईमेल से लॉग इन करें

Whatsapps Email login: व्हाट्सएप एक नया फीचर विकसित कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने फोन नंबर के बजाय अपने ईमेल पते का उपयोग करके अपने खातों में लॉग इन करने की अनुमति देगा। यह सुविधा अभी परीक्षण चरण में है, लेकिन उम्मीद है कि इसे निकट भविष्य में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए लागू किया जाएगा।

Whatsapps Email login
Best-HD-girls-whatsapp-dp-Pics-Images

Whatsapps Email login: ईमेल के साथ लॉग इन करने के कुछ लाभ:

व्हाट्सएप का नया फीचर: अब ईमेल से लॉग इन करें

व्हाट्सएप एक नया फीचर विकसित कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने फोन नंबर के बजाय अपने ईमेल पते का उपयोग करके अपने खातों में लॉग इन करने की अनुमति देगा। यह सुविधा अभी परीक्षण चरण में है, लेकिन उम्मीद है कि इसे निकट भविष्य में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए लागू किया जाएगा।

Whatsapps Email login :  ईमेल के साथ लॉग इन करने के कुछ लाभ:

  • कोई फोन नंबर आवश्यक नहीं: उपयोगकर्ताओं को अब व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए काम करने वाला फोन नंबर नहीं रखना होगा। यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी होगा जो अक्सर यात्रा करते हैं या ऐसे देशों में रहते हैं जहां फोन नंबर महंगे या प्राप्त करना मुश्किल है।
  • आसान खाता पुनर्प्राप्ति: यदि कोई उपयोगकर्ता अपना फोन खो देता है, तो वे आसानी से अपने ईमेल पते का उपयोग करके अपने व्हाट्सएप खाते को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। यह उन्हें अपनी सभी बातचीत और संपर्कों को खोने से रोक देगा।
  • कई उपकरणों के लिए अधिक सुविधाजनक: वर्तमान में एक समय में एक से अधिक डिवाइस पर व्हाट्सएप का उपयोग करना संभव नहीं है ।

For more Tech news Click on:

वर्ल्ड कप के बारे में जानकारी के लिए क्लिक करें 

Whatsapps Email login :उपयोगकर्ताओं को अब व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए काम करने वाला फोन नंबर नहीं रखना होगा। यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष रूप से उपयोगी होगा जो अक्सर यात्रा करते हैं या ऐसे देशों में रहते हैं जहां फोन नंबर महंगे या प्राप्त करना मुश्किल है।

आसान खाता पुनर्प्राप्ति: यदि कोई उपयोगकर्ता अपना फोन खो देता है, तो वे आसानी से अपने ईमेल पते का उपयोग करके अपने व्हाट्सएप खाते को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। यह उन्हें अपनी सभी बातचीत और संपर्कों को खोने से रोक देगा।
कई उपकरणों के लिए अधिक सुविधाजनक: वर्तमान में एक समय में एक से अधिक डिवाइस पर व्हाट्सएप का उपयोग करना संभव नहीं

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular