Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeGadgetsiQOO Neo 9 : Xiaomi, OPPO सब भूल जाइए ! iQOO Neo...

iQOO Neo 9 : Xiaomi, OPPO सब भूल जाइए ! iQOO Neo 9 तोड़ देगा सारे रिकॉर्ड

iQOO Neo 9: धूम मचाने को तैयार है ! जानिए स्पेसिफिकेशन्स, लॉन्च डेट और संभावित कीमत

iQOO ने पिछले हफ्ते चीन में नियो 9 सीरीज को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन सीरीज में एक स्टैंडर्ड और प्रो मॉडल शामिल थे। इन दोनों स्मार्टफोन में काफी प्रीमियम स्पेशिफिकेशन्स दिए गए थे। अब वीवो कंपनी का यह सब ब्रांड अपने इस नई स्मार्टफोन सीरीज को भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

iQOO Neo 9 :भारत में लॉन्च होने का आधिकारिक ऐलान

आज आईकू ने एक्स (पुराना नाम ट्विटर) पर टीज़ पोस्ट करते अपने इस नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने का आधिकारिक ऐलान किया है। हालांकि, लेकिन सोशल मीडिया पर जारी किए गए टीज़र का डिजाइन नियो 9 प्रो से मिलता-जुलता है।

iQoo neo 9
iqoo neo 9 pro (image credit to social media)

iQOO Neo 9 :टीज़र में हुआ डिजाइन का खुलासा

इस टीज़र के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में एक आयतकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें दो कैमरा वाला रिंग मौजूद है। फोन के कैमरा मॉड्यूल के नीचे बड़े अक्षरों में नियो की ब्रांडिंग की गई है, जिसमें लिखा है – ‘नियो, पावर टू विन’। इस टीज़र के साथ आईकू इंडिया के आधिकारिक पोस्ट में लिखा है कि, शानदार नियो पॉवर और डिजाइन देखने के लिए तैयार रहें।

iQOO Neo 9: स्पेसिफिकेशन्स

भारत में लॉन्च होने वाले आईकू नियो 9 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स चीन में लॉन्च हो चुके वेरिएंट जैसे ही होंगे। इस फोन में 6.78 इंच की एक बड़ी ओलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 144 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट, और एक इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आती है। इस फोन में दो बैक कैमरा दिया गया हैं। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, और ओआईएस सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है।

इस फोन में प्रोसेसर के लिए डाइमेंसिटी 9300 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 16 जीबी तक रैम और 1 टीबी तक के स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 5160 एमएएच बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

iQoo neo 9 pro
iqoo neo 9 pro (image credit to gadget 360)
iQOO Neo 9 Pro Price in India:
iQOO Neo 9 Pro Price: भारत में 30,000 रुपये से 35,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है।
iQOO Neo 9 pro launch date  in India :

iQOO Neo 9 pro launch date  in India : भारत में जनवरी 2024 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।  भारत में यह स्मार्टफोन नॉटिकल ब्लू, फाइटिंग ब्लैक और रेड एंड व्हाइट सोल (दो-टोन फिनिश) कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा।

तो अगर आप एक पावरफुल, स्टाइलिश और किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो iQOO Neo 9 निश्चित रूप से आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है! बने रहिए aajtakhub.com के साथ, हम आपको इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में हर अपडेट देते रहेंगे।

QOO Neo 9 अन्य फीचर्स :

iQOO Neo 9 में कई अन्य शानदार फीचर्स भी शामिल हैं, जैसे कि फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट, और ऑरिजिनओएस 4 ऑपरेटिंग सिस्टम। साथ ही, 5160mAh की बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आपको पूरे दिन बिना चार्जिंग की चिंता के अपना स्मार्टफोन इस्तेमाल करने की अनुमति देगा।

iqoo neo 9 price in india
iqoo neo 9 pro (image credit to gadget 360)

अन्य फीचर्स!

iQOO Neo 9 में कई अन्य शानदार फीचर्स भी शामिल हैं, जैसे कि फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.3 सपोर्ट, और ऑरिजिनओएस 4 ऑपरेटिंग सिस्टम। साथ ही, 5160mAh की बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आपको पूरे दिन बिना चार्जिंग की चिंता के अपना स्मार्टफोन इस्तेमाल करने की अनुमति देगा।

निष्कर्ष :

iQOO Neo 9 Series एक प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज है, जो शानदार डिजाइन, दमदार प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग जैसी सुविधाओं के साथ आती है। भारत में यह सीरीज निश्चित रूप से युवाओं के बीच लोकप्रिय होने की संभावना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular