Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeBlogटाइगर 3 की दहाड़ : धामकेदार शुरुआत,रोमांस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म...

टाइगर 3 की दहाड़ : धामकेदार शुरुआत,रोमांस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ने पहले दिन की छपड़ फाड़ कमाई ,तोड़े सारे रिकॉर्ड

 फिल्म टाइगर 3 की दहाड़ पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस सुनाई दी। फिल्म ने पहले दिन अब तक सलमान खान की रिलीज़ फिल्मो से अधिक की छपड़ फाड़ कमाई कर डाली। टाइगर 3 फिल्म सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी 1st डे कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला ही है।दर्शकों की जो प्रतिक्रिया मिल रहा है । उससे तो ऐसा ही लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पूरी तरह से हिट सावित होगा।

टाइगर 3 की दहाड़: प्रमुख कलाकार 

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर कमाल करती दिख रही है। टाइगर 3 फिल्म में सलमान और कटरीना का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं, जो फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला ही है।दर्शकों की जो प्रतिक्रिया मिल रहा है । उससे तो ऐसा ही लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबी रेस के लिए तैयार है।

टाइगर 3 की दहाड़
Salaman & Kaitrina
Social media

टाइगर 3 की सफलता से एक बात तो स्पष्ट हो गया है की टाइगर अभी जिन्दा है। कई फ्लॉप फिल्म देने के बाद सलमान हिट फिल्म भी देने की क्षमता रखते हैं। प्रसंशकों के दिल में सलमान के लिए प्यार है। तभी तो फिल्म रिलीज़ होने के साथ ही लोग बॉक्स ऑफिस तक खींचे आ रहे हैं। फिल्म के 1st डे के कलेक्शन से ऐसा लग रहा है की यह फिल्म सफल फिल्मों की सूची में शामिल हो जायेगा। । इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी लोगों को अच्छा लग रहा है।

टाइगर 3 की दहाड़: पहले दिन का बॉक्स `

टाइगर 3 फिल्म एक्शन, थ्रिलर एवं रोमांस से भरपूर फिल्म है।बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 44 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। जो सलमान खान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। इससे पहले, सलमान खान की फिल्म भारत ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने पहले दिन 40.35 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दोनों ही फिल्में दिवाली के मौके पर ही रिलीज हुई कि गयी थीं।

फिल्म विश्लेषकों का कहना है कि टाइगर 3 की दहाड़ का श्रेय फिल्म के एक्शन सीन्स, म्यूजिक और सलमान खान के स्टारडम को दिया जा सकता है। फिल्म कि धमाकेदार शुरुआत में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी कि भूमिका को नकारा नहीं जा सकता है ।

टाइगर 3 की दहाड़
Tiger 3 film Social media

फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि टाइगर 3 की दहाड़ अभी कुछ दिनों तक  बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह चलता रहेगा . और फिल्म अच्छी कमाई करती करेगी . आने वाले समय में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती रहेगी । संभव है फिल्म  पीछे के कई रिकॉर्ड  तोड़ने में कामयाब हो जाय।

कहा तो यह भी जा रहा है फिल्म की ओपनिंग दिन की कमाई दिवाली और इंडिया – नीदरलैंड क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के कारण प्रभावित हुआ है।अन्यथा 1st डे की कमाई 47-50 करोडे तक हो सकता था।

टाइगर 3 की दहाड़:Tiger 3 Box Office Collection

Days Tiger 3 Total Earnings
Day 1 ₹44.5 Crore
Day 2  To be Updated
Day 3 To be Updated
Day 4 To be Updated
Day 5 To be Updated
Day 6 To be Updated
Day 7 To be Updated

 

यह भी पढ़ें 

Randeep Hooda Marriage: Amazing दूल्हा 47 का एवं दुल्हन 37 साल ,10 साल छोटी गर्लफ्रेंड,संग लेंगे सात फेरे,शादी की तारीख—?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular