Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentटाइगर 3 फिल्म रिलीज से पहले छापे करारे नोट, कितने बिक़े एडवांस...

टाइगर 3 फिल्म रिलीज से पहले छापे करारे नोट, कितने बिक़े एडवांस टिकट ?-aajtakhub

टाइगर 3 फिल्म रिलीज से पहले छापे करारे नोट: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज़ भी नहीं हुई है। लेकिन दर्शकों के उत्साह को देखते हुए ऐसा लगता है यह फिल्म कमाई के मामले में नया कीर्तिमान स्थापित कर सकता है ।

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां प्रतिदिन हलचल होता रहता है .रिलीज से पहले ही सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, इस फिल्म की बुधवार तक 3 लाख से ज्यादा की एडवांस बुकिंग में टिकट बीत चुका था।

टाइगर 3 फिल्म रिलीज से पहले छापे करारे नोट
Tiger 3 Film

 

इस फिल्म में सलमान कैटरीना और इमरान मुख्य भूमिका में हैं। तभी तो कहा जा रहा है कि टाइगर 3 फिल्म रिलीज से पहले छापे करारे नोट। एडवांस बुकिंग में करोड़ों कि कमाई कर ली । इस फिल्म कि एडवांस बुकिंग 4 नवंबर को  शुरू हुई थी । 5 दिनों में ही तीन लाख  टिकट बिक गई ।

यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है। दर्शक बेसब्री से इसका इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान और कैटरिना कि ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ही दर्शकों को देखने को मिलेगा। यह फिल्म  इंडिया में कुल 11336 स्क्रीन्स पर दिखाई जायेगी। अभी तक एडवांस बुकिंग से 9 करोड़ कि कमाई हो चुकी है।

टाइगर 3 फिल्म रिलीज से पहले छापे करारे नोट
Upcoming film

टाइगर 3 फिल्म रिलीज से पहले कमाई 

टाइगर 3 टिकट सेल टोटल- टाइगर 3 टोटल स्क्रीन्स-  टाइगर 3 टोटल एडवांस बुकिंग कलेक्शन 
3,28,938 11,336 9.02 करोड़ रुपए

 

इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से बिना किसी काट छांट के U/A सर्टिफिकेट दिया गया है।saath ही नहीं, 2 घंटे 33 मिनट से बढ़ाकर इस फिल्म का रन टाइम भी 2 घंटे 36 मिनट कर दिया गया है। टाइगर 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

For more entertainment news read

1.Dunki Drop 1: हद हो गई जान की बाजी लगाकर की सरहद पार,शाहरुख खान के साथ लंदन भी जाने को तैयार,जानिए कौन हैं ये चार? 

2.कंगना रनौत मुश्किल में ,तेजस का 50% शो कैंसल हुआ

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular