Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentAkshara Singh Bhojpuri Beautiful Actress : को क्या हो गया ,पहुंची बाबा...

Akshara Singh Bhojpuri Beautiful Actress : को क्या हो गया ,पहुंची बाबा धीरेंद्र शास्त्री की शरण में ,लोगों की क्या प्रतिक्रिया है ?

Akshara Singh Bhojpuri Beautiful Actress:अक्षरा सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में किसी न किसी वजह से बनी रहती है. सोशल मीडिया पर अपने फैंस से फोटो तथा वीडियो के माध्यम से जुड़ी रहती है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह बाबा धीरेंद्र शास्त्री के शरण में जा पहुंची हैं। अभिनेत्री अक्षरा सिंह इसके पहले भी बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के शरण में जा चकी हैं ।

Akshara Singh Bhojpuri Beautiful Actress: की सोशल मीडिया पर  फैन फोल्लोविंग 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अदाकारा Akshara Singh Bhojpuri Actress इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री अक्षरा सिंह की 6.3 मिलियन फॉलोअर हैं। अभी कुछ दिन पहले ही अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर बेहद हॉट लुक में फोटो डाली थी वायरल हो गया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है की अक्षरा सिंह डीप नेक ड्रेस में लोगों के ऊपर कहर  बरपा रही हैं।

Akshara Singh Bhojpuri Beautiful Actress: बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के साथ 

अब एक बार फिर भोजपुरी अदाकारा Akshara Singh की एक फोटो बाबा धीरेंद्र शास्त्री के साथ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में अभिनेत्री Akshara Singh Bhojpuri Actress बाबा धीरेंद्र शास्त्री के साथ में दिख रही है। अब बाबा धीरेंद्र शास्त्री से क्या मांगने गई है यह तो वही जाने उन्होंने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए जय श्री राम लिखी हैं। अभी तक 115000 लोग इसे like कर चुके हैं । फैंस भी उनके  इस पोस्ट पर पर “Jai Shree Ram” लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


अक्षरा सिंह के इस फोटो पर उनके फैंस तो प्यार लुटा रहे हैं लेकिन ट्रॉलर्स यहां भी ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं?
अक्षरा सिंह अक्सर रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। आए दिन किसी न किसी कारण से उन्हें ट्रोल होने का सामना करना पड़ता है। लेकिन अक्षरा सिंह भी इन चीजों को कैसे हैंडल करना है इसे बखूबी जानती हैं।

Akshara Singh Bhojpuri Beautiful Actress: controversy  

अक्षरा सिंह अपने पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सुपरस्टार पवन सिंह के साथ रिश्तों के लिए भी काफी सुर्खियों में रही थी। आगे चलकर अक्षरा सिंह को इस रिश्ते से अलग होना पड़ा।

अब तो अक्षरा सिंह और पवन सिंह के रिश्ते इतने बिगड़ गए हैं अभी कुछ दिन पहले अक्षरा सिंह एक स्टेज शो के दौरान पवन सिंह के गाना बजने के कारण माइक फेक कर भाग गई थी। उसे समय भी उनकी खूब चर्चा हुई थी।

अभी हाल ही में राजनीति में भी आने की चर्चा चल रही थी। खबर तो यही थी कि इसके लिए बिहार में प्रशांत किशोर से मिल चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular