Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentPuneet to Urfi Javed : I Love You , देखिए Bold...

Puneet to Urfi Javed : I Love You , देखिए Bold And Beautiful उर्फी ने ये क्या कह दिया ?

Puneet to Urfi Javed : सोशल मीडिया फेम पुनीत का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि Punit हाथ जोड़कर Urfi Javed से रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

puneet भी कुछ दिन पहले तक बिग बॉस के घर में भी थे। वहां भी उन्होंने काफी हंगामा मचा रखा था। कई ऊलजलूल  काम किया करते थे। इस वजह से इन्हें बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया।

पुनीत अक्सर अपने ऊलजलूल बयानों के कारण सोशल मीडिया पर लोगों को ध्यान आकर्षित किया करते हैं। वही ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। देखा जाए तो दोनों लोग अपने उटपटांग  हरकतों के वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

Puneet to Urfi Javed: शादी का प्रपोजल 

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि पुनीत हाथ जोड़कर उर्फी से निवेदन कर रहे हैं कि मुझे तुमसे बहुत प्यार है, मैं काफी दिनों से बताना चाह रहा था कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। मुझे बस तुम जैसी लड़की की ही तलाश थी। तुम मुझसे शादी कर लो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prakash kumar (@puneetsuper_starrrr)

 Urfi Javed to Puneet: उर्फी का जबाब 

पुनीत की तलाश तो उर्फी पर जाकर समाप्त हो रहा है लेकिन क्या उर्फी की भी तलाश पुनीत पर जाकर समाप्त हो पाएगा? क्या उर्फी पुनीत के इस शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर सकेंगी? उर्फी ने पपराजी जी से बात करते हुए कहीं कि मुझे पुनीत से शादी नहीं करनी, मैं कभी पुनीत से शादी नहीं करूंगी लेकिन लव यू टू।

नेटीजंस उर्फी और दोनों के बयान पर हंस रहे हैं। उनका मानना है कि यह शादी का प्रस्ताव लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए एक स्टंट मात्र है।

इस मामले में उर्फी और पुनीत दोनों करीब करीब एक जैसे ही हैं। जिन्हें अपने उटपटांग  हरकतों के वजह से सोशल मीडिया में बने रहना अच्छा लगता है। उर्फी तो कहीं पुनीत से इस मामले में दो कदम आगे हैं। पुनीत सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और युट्यूबर है। इंस्टाग्राम पर करीब उनके तीन मिलियन फॉलोअर है।

 

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए क्लिक  करें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular