Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentArun Govil and Deepika Chikhliya की दमदार वापसी, फिल्मी पर्दे पर फिर...

Arun Govil and Deepika Chikhliya की दमदार वापसी, फिल्मी पर्दे पर फिर से बिखेरेंगी अपना जलवा इन 2024

दीपिका चिखलिया की नई फिल्में और सीरियल: (Arun Govil and Deepika Chikhliya)

भारतीय टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका चिखलिया, जिन्हें रामायण में सीता की भूमिका के लिए जाना जाता है, इन दिनों अपने करियर की नई ऊंचाइयों को छू रही हैं। वह वर्तमान में दो फिल्मों और एक सीरियल में व्यस्त हैं, और उनकी प्रतिभा और समर्पण का प्रदर्शन कर रही हैं।

फिल्म ‘वीर मुरारबाजी’ में जीजाबाई की भूमिका: (Arun Govil and Deepika Chikhliya)

Arun Govil and Deepika Chikhliya :छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका चिखलिया इन दिनों फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘वीर मुरारबाजी’ में छत्रपति शिवाजी महाराज की मां जीजाबाई की भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब दीपिका चिखलिया एक और फिल्म ‘नोटिस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर अरुण गोविल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

फिल्म ‘नोटिस’ में भी दिखेंगी दीपिका: (Arun Govil and Deepika Chikhliya)

Arun Govil and Deepika Chikhliya
Arun Govil and Deepika Chikhliya

Arun Govil and Deepika Chikhliya :दीपिका चिखलिया फिल्म ‘वीर मुरारबाजी’ के अलावा फिल्म ‘नोटिस’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक बार फिर अरुण गोविल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया है, और उनकी जोड़ी इस फिल्म में भी दर्शकों का मनोरंजन करेगी। फिल्म का निर्देशन राकेश सरल कर रहे हैं।

फिल्म ‘नोटिस’ सामाजिक मुद्दों पर आधारित है। इसमें दीपिका चिखलिया एक महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो समाज में व्याप्त भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ आवाज उठाती है। अरुण गोविल उनके पति की भूमिका निभा रहे हैं, जो उनकी मदद करते हैं।

फिल्म का निर्देशन राकेश सरल कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हो गई है और इसे 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

दीपिका चिखलिया ने फिल्म ‘नोटिस’ के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक महत्वपूर्ण विषय पर आधारित है और मैं इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को जागरूक करना चाहती हूं। अरुण गोविल के साथ काम करना हमेशा से एक सुखद अनुभव रहा है और मुझे उम्मीद है कि हमारी जोड़ी इस फिल्म में भी दर्शकों को पसंद आएगी।”

सीरियल ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ में सुमित्रा की भूमिका: (Arun Govil and Deepika Chikhliya)

 

Arun Govil And dipika Chikhaliya
दीपिका चिखलिया

दीपिका चिखलिया अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले बन रहे सीरियल ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ में सुमित्रा की भूमिका निभा रही हैं। सीरियल 100 एपिसोड पूरे होने जा रहा है, और दीपिका चिखलिया की शानदार अभिनय से सीरियल को काफी लोकप्रियता मिली है। सीरियल में उनके निभाए गए किरदार ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है।

दीपिका चिखलिया की प्रोडक्शन में कदम: (Arun Govil and Deepika Chikhliya)

Arun Govil and Deepika Chikhliya : दीपिका चिखलिया ने धारावाहिक ‘धरतीपुत्र नंदिनी’ के जरिए प्रोडक्शन में कदम रखा है। उनके इस कदम से सभी को बड़ी खुशी है, और उनका यह प्रयास काफी सराहनीय है। उन्होंने बताया कि पहले वह एक्टिंग नहीं करना चाह रही थीं, लेकिन चैनल के डिसीजन के बाद उन्होंने एक्टिंग की और अब उन्हें एक्टिंग में काफी मजा आ रहा है।

सुमित्रा की भूमिका की तुलना सीता से: (Arun Govil and Deepika Chikhliya)

सुमित्रा की भूमिका की तुलना रामायण की सीता से करने पर दीपिका चिखलिया कहती हैं कि दोनों किरदार बहुत मजबूत हैं। सीता जी ने अपनी जिंदगी को सही तरीके से जिया है और सुमित्रा का किरदार भी हू ब हू वैसा ही है। सीरियल में रामजी नहीं हैं, सिर्फ सुमित्रा हैं जो बिल्कुल सीता जी जैसी ही हैं। कहने का मतलब यह है कि इस सीरियल में सीता जी का ही डीएनए रखा है।

एंटेरटेन्मेंट से जुडी खबरों के लिए क्लिक करें 

ऑटोमोबाइल्स से जुडी खबरों के लिए क्लिक करें 

 

निष्कर्ष: (Arun Govil and Deepika Chikhliya)

दीपिका चिखलिया की बहुमुखी प्रतिभा और उनके समर्पण के कारण वह आज इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन गई हैं। उनकी फिल्में और सीरियल दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, और वह अपने किरदारों में जान डाल देती हैं। उनकी सफलता के लिए उन्हें ढेरों बधाइयां!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular