Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentBeautiful Actress Sai Pallavi-Sita in Deboo Film:अभिनेत्री साई पल्लवी अपनी बॉलीवुड डेब्यू...

Beautiful Actress Sai Pallavi-Sita in Deboo Film:अभिनेत्री साई पल्लवी अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रामायण में सीता की भूमिका निभाएंगीं?aajtakhub

Beautiful Actress Sai Pallavi-Sita in Deboo Film: नयनतारा और सामंथा रुथ प्रभु के बाद, एक और दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री पूरे भारत में सिल्वर स्क्रीन पर राज करने के लिए तैयार है। प्रेमम और अथिरन जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली साई पल्लवी ने अपने सफर की शुरुआत एक अभिनेत्री के रूप में नहीं, बल्कि एक डांसर के रूप में की थी।

वह माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय को डांस करते हुए देखकर बड़ी हुई और इससे काफी प्रभावित भी हुई है । हालांकि उन्हें डांस में कभी कोई पेशेवर प्रशिक्षण नहीं मिला, लेकिन उन्होंने 2009 में ईटीवी पर धी अल्टीमेट डांस शो (डी4) जैसे डांस रियलिटी शो में भाग लिया।

Beautiful Actress Sai Pallavi-Sita in Deboo Film
Sai Pallavi Social media

मनोरंजन कि अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें 

Beautiful Actress Sai Pallavi-Sita in Deboo Film?

Beautiful Actress Sai Pallavi-Sita in Deboo Film:अभिनेत्री साई पल्लवी अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रामायण में सीता की भूमिका निभा सकती हैं। हालांकि,अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

सूत्रों के अनुसार, साई पल्लवी इस भूमिका के लिए पहली पसंद हैं और नवंबर में उनका लुक टेस्ट होगा। अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म निर्माता उन्हें फाइनल कर लेंगे।

देखना दिलचस्प होगा कि साई पल्लवी सीता कि भूमिका में आकर उन्होंने अपने कैरियर के साथ कोई रिस्क तो नहीं लिया है? भाई इस उम्र कि अभिनेत्रियां रोमांटिक एवं अन्य फिल्मो में व्यस्त रहती है वहां माँ सीता के रोल में आने के बाद उनकी इमेज को दर्शकों के दिलों दिमाग से निकालना मुश्किल हो जाता है ।

भाई मैं तो कहता हूँ इसका निर्णय पल्ल्वी के  ऊपर छोड़ देते हैं, उम्मीद  है जो भी निर्णय करेंगी ठीक ही करेंगी । 

प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने 2019 में रामायण पर आधारित फिल्म बनाने की घोषणा की थी। इस बड़े बजट की फिल्म से नीतेश तिवारी और रवि उदयावर जुड़े हैं। खबरों के मुताबिक, रणबीर कपूर को राम की भूमिका के लिए मनायाजा रहा है। सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी पहली पसंद हैं।

भाई ये तो फिल्म इंडस्ट्री है  जब तक फिल्म फ्लोर पर नहीं जाती, तब तक कलाकारों के नाम पर अटकलें लगती रहेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular