Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentGUM HAI KISI KE PYAR ME 3:क्या सवी ईशान को माफ़ कर...

GUM HAI KISI KE PYAR ME 3:क्या सवी ईशान को माफ़ कर देगी,दूर्वा की शादी शैम पाटिल से हो जाएगी ? जाने बहुत कुछ–aajtakhub

GUM HAI KISI KE PYAR ME 3: कल  के एपिसोड में हम लोगों ने देखा था कि दूर्वा कि शादी के लिए लडके वाले दूर्वा को देखने के लिए आ चुके हैं।अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या दूर्वा की शादी शैम पाटिल से हो जाएगी ?

अगर Savi और ईशान कि बात करें तो दोनों में अभी तकरार चलता रहेगा, सवी इस बार इतनी आसानी से मानने वाली नहीं । सवी को मनाने के लिए ईशान को मेहनत करनी पड़ेगी। भाई ईशान,जब गलती आपने कि है तो कोशिश भी आप ही को करनी पड़ेगी । क्योंकि कोशिश करने वाले कि कभी हार नहीं होती है।

आज के एपिसोड में  देखने को मिलेगा कि दूर्वा को देखने के लिए शैम पाटिल एवं उसके परिवार भोंसले हाउस में आ चुके हैं, और शैम एवं उसके मम्मी पापा कि बातों से लगता है कि लड़की यानी दूर्वा उन्हें पसंद है । अब देखना होगा कि भोंसले परिवार का क्या रिएक्शन आता है । वैसे लगता तो यहीं है कि वे लोग भी शादी के लिए राजी हो जाएंगे।

GUM HAI KISI KE PYAR ME 3:क्या सवी ईशान को माफ़ कर देगी ?

ईशान सवी को सवी के ताई के घर यानी  हरनी के यहाँ गिफ्ट लेकर जाता है लेकिन सवी वहां नहीं मिलती है, गिफ्ट हरनी के सास को देकर आ जाता है । गिफ्ट के साथ ही ‘Sorry” का नोट भी देता है । सवी  तो काफी नाराज है सिर्फ गिफ्ट से उसका गुस्सा कहाँ दूर होगा ? हरिणी उसे समझाती है लेकिन सवी कहतीं है कि यह तो उनकी पुरानी आदत है, गलती करो-सॉरी बोल दो।

GUM HAI KISI KE PYAR ME 3
GUM HAI KISI KE PYAR ME 3

ईशान भाई, सवी मान तो जाएगी ही, लेकिन इस बार आपको मेहनत कुछ ज्यादा करना पड़ेगा। आखिर सवी को भी तो आपकी जरुरत है।उधर सवी अश्विनी से फोन पर बात करते हुए अपनी शादी टूटने के कारणों को याद करती है और यह भी कहती है कि अगर हमे पता चलेगा तो उस लड़के को किसी और लड़की की जिंदगी बर्बाद करने तो नहीं देंगे। इससे तो ऐसा ही लगता है कि दूर्वा कि शादी में खलल पड़ने वाला है ।

दूर्वा की शादी शैम पाटिल से हो जाएगी ?

आगे देखेंगे कि ईशान, सवी को मनाने के क्रम में दूर्वा कि शादी की बात सवी को बता देता है । सवी भी लड़के की सच्चाई ईशान को बताती है। ईशान सवी की बात मानकर शादी से इनकार कर देता है, इसके लिए भोंसले हाउस में नोक-झोंक भी होता है । भाई, नोक- झोंक तो होना ही है न क्योंकि लड़के की सच्चाई Savi ने जो बताई है ।

सवी नाम का वायरस भोंसले परिवार को परेशान कर रहा है । उधर दूर्वा भी सवी से बहस करती  है कि तुम मेरे और शैम पाटिल के बीच में  क्यों हस्तक्षेप कर रही हो ? आगे भोंसले इंस्टिट्यूट में सरस्वती पूजा की तैयारी शुरू होने वाला है, सवी का व्यस्त कार्यक्रम है ।

GHKKPM
GHKKPM

 

जो भी हो शैम पाटिल के कारण ही सही ईशान और  Savi के बीच कि कड़वाहट दूर हो जाएगी और फिर से दोनों कि जिंदगी रोमांस कि पटरी पर चलने लगेगी। दर्शकों को भी आनंद आएगा।उम्मीद है अगले हफ्ते के अंत तक फिर  से दोनों का रोमांस शुरू हो जाएगा ।आखिर ईशान के मन में भी तो कुछ-कुछ चल जो रहा है।

देखते रहिए ‘GUM HAI KISI KE PYAR ME 3″ में आगे आपको बहुत मजा आने वाला है और इसी तरह इस सीरियल और हम से जुड़े रहें ताकि GHKKPM का हर अपडेट आपको मिलता रहे।

Read also :Beauty Khan Income 2024 गजब , करोड़पति Beauty खान सोशल मीडिया को पैसे छापने की मशीन बना दिया .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular