Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentBigg Boss 17 Anjali Arora : वाइल्ड कार्ड एंट्री पर तोड़ी चुप्पी,...

Bigg Boss 17 Anjali Arora : वाइल्ड कार्ड एंट्री पर तोड़ी चुप्पी, मीडिया पर भड़ास निकलते हुए क्या इशारा किया ?

Bigg Boss 17 Anjali Arora: सलमान खान के द्वारा पोस्ट किए जाने वाले प्रोग्राम बिग बॉस 17 का 6 हफ्ते बीत गए हैं। इन 6 हफ्तों में बिग बॉस से जैसी उम्मीद थी। वैसा अभी तक कुछ देखने को नहीं मिला। दर्शकों को टीवी के सामने बैठने को मजबूर नहीं कर पाया है।

TRP  रेटिंग में Bigg Boss 17 ?

बीते हफ्ते यह शो टीआरपी के मामले में टॉप 10 में तो जगह बनाए हुए हैं लेकिन पहला स्थान पर आने के लिए अभी शो  के कंटेस्टेंट को काफी कुछ करना पड़ेगा। शो के मार्क्स इसी बात को ध्यान में रखते हुए वाइल्ड कार्ड के जरिए कुछ कंटेस्टेंट की एंट्री करवाने की योजना में हैं।

अभी पिछले हफ्ते हैं ऐसी रिपोर्टें आई थी की वाइल्ड कार्ड के द्वारा अंजलि अरोड़ा की एंट्री बिग बॉस के घर में हो सकती है। लेकिन उनका नाम मुनव्वर फारूकी के साथ जोड़ा गया था।

Bigg Boss 17 Anjali Arora
Anjali Arora (Wild card entry) Social Media

Bigg Boss 17 Anjali Arora: की प्रतिक्रिया

अब Bigg Boss 17 Anjali Arora  का इस पर रिएक्शन आ चुका है। सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए अंजलि अरोड़ा ने यह तो इशारा किया है कि अगर मैं बिग बॉस के घर में गई तो अपनी काबिलियत के बल पर जाऊंगी और मेरा नाम किसी के साथ जोड़ने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने इसके लिए मीडिया पर Bigg Boss 17 Anjali Arora भी भड़ास निकाली है। उन्होंने मीडिया से भी अटकल बाजी न करने की सलाह दी है।अंजलि अरोड़ा भड़ास निकलते हुए कहती हैं कि शो में मैं अपनी काबिलियत के आधार पर जाऊंगी .किसी को कुछ साबित करने या दिखाने के लिए नहीं। अपने फैंस और अपने परिवार को प्राउड फील करवाने के लिए जाऊंगी .

आगे कहती है कि कृपया किसी भी तरह की अटकल बाजी करने से बचें। यह किसी की भी मेहनत पर पानी फेर देता है।  मीडिया को अलग से सलाह देते हुए कहती  हैं की प्रिय मीडिया सिर्फ आप अपने कार्यों से नहीं कि अपने शब्दों से भी शांति बनाए रखें

For more Bigg Boss news,read

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular