Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentGUM HAI KISI KE PYAR ME 4-क्या आज सरस्वती पूजा के अवसर...

GUM HAI KISI KE PYAR ME 4-क्या आज सरस्वती पूजा के अवसर पर सवी मान जाएगी या अभी ?

GUM HAI KISI KE PYAR ME 4 : कल के एपिसोड में हमलोगों ने देखा कि ईशान हरिणी के घर गिफ्ट भेजा था, साथ में सॉरी का नोट भी दिया था । लेकिन ईशान सवी कि नाराजगी को दूर करने में नाकाम हो गया था।

ईशान साहब आप अर्थशास्त्र के प्रोफेसर हैं लेकिन प्यार कि पाठशाला में तो आप नाकामयाब हो गए हैं। तभी तो बार-बार सवी के भावना को ठेस पहुंचाते रहते हैं। कोई बात नहीं है ईशान साहब लगे रहिये, मेहनत करने वाले ही तो कामयाब होते हैं।

GUM HAI KISI KE PYAR ME 4 :आज सरस्वती पूजा में सवी मान जाएगी ?

आज भोंसले इंस्टिट्यूट में सरस्वती पूजा का आयोजन होगा। सवी कल्चरल सेक्रेटरी होने के नाते सक्रीय रूप से हिस्सा लेगी। ईशान किसी तरह सवी से बात करने का बहाना ढूढ़ते नजर आएंगे। सवी ईशान को इग्नोर करते रहेगी । या यूँ कहें सवी टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते से आगे नहीं बढ़ेगी।

अब ईशान सवी के करीब आने का एक नया रास्ता अपनाता है और इसमें उसका दोस्त भी उसे मदद करता है। ईशान सभी स्टूडेंट के साथ पिज़्ज़ा पार्टी करने के लिए बाहर जाने का निर्णय करता है । वहां पिज़्ज़ा भी खुद बनाकर खाना है । सवी पिज़्ज़ा पार्टी में जाने से मना करती है।

जब ईशान पूछता है कि तुम क्यों मना कर रही हो ? तो सवी ईशान कि कही बात को ही याद दिलाती है कि हमारे एक शिक्षक ने कहा है कि पढाई पर फोकस करना है । समय बर्बाद नहीं करना है। इस तरह अभी दोनों का प्यार भरा तकरार जारी है ।

SAVI IN GUM HAI KISI KE PYAR ME 4
SAVI
SOCIAL MEDIA

पिज़्ज़ा पार्ट में पर्ची ईशान के दोस्त के योजना अनुसार सवी और ईशान दोनों मिलकर पिज़्ज़ा बनाने लगते हैं लेकिन दोनों का तकरार वहां भी चलता रहता है । आखिर पिज़्ज़ा तो बहाना है असली मकसद तो ईशान को सवी से बातचीत कर उसकी नाराजगी दूर करना चाहना है ।

मनोरंजन के अन्य खबरों के लिए देखें 

 

अब ईशान का अगला कदम क्या होगा ?

सवी नाराज होकर पिज़्ज़ा पार्टी से चली जाती है । कुल मिलाकर ईशान को कामयावी नहीं मिलेगी । ईशान साहब लगे रहिये। आखिर सवी को तो आपने बिना गलती के सजा दी है । अब बारी सवी कि है, वह ईशान को उसके किये कि सजा दे रही है ।

सवी और ईशान के बीच तकरार का सिलसिला अगले सप्ताह समाप्त होने वाला है । एक बार फिर से दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे और दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे ।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular