Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentGum hai kisi ke pyar me: सवी ने इतिहास बदल दिया, ईशान...

Gum hai kisi ke pyar me: सवी ने इतिहास बदल दिया, ईशान ने भी दिया साथ

Gum hai kisi ke pyar me: पिछले कई सप्ताह से Gum hai kisi ke pyar me TV सीरियल को भरपूर प्यार मिल रहा है। यह सीरियल TRP में No-1 बना हुआ है । पिछले एपिसोड में हम सभी ने देखा है कि सवी कल्चरल सेक्रेटरी होने के कारण माँ दुर्गा के पूजा की तैयारी में व्यस्त है । साथ हीं सवी और ईशान दोनों पढ़ाई के कारण एक दूसरे के करीब आ रहे हैं।

आज के एपिसोड में धुर्वा खुद को निर्दोष सावित करने के लिए भोंसले हाउस में ईशान से उलझ पड़ती है जि समे उसका साथ उसके पिता निशिकांत भी देते हैं।

 दुर्गा पूजा समारोह 

कॉलेज में दुर्गा अष्टमी कि पूजा किया जायेगा । अभी तक का इतिहास रहा है कि कलश कि स्थापना सूरेखा के हाथों से होता रहा है। लेकिन इस बार सवी के मन में कुछ और ही चल रहा है। सवी चाहती है कि शुक्ल जी के माँ का धुर्वा ने जो अपमान किया है एवं इस बजह से उन्हें जो तकलीफ हुई है उसे किसी हद तक काम किया जाय।

Gum hai kisi ke pyar me
Gum hai kisi ke pyar me

सवी सभी लोगों के सामने अनाउंस करती है कि सूरेखा मैं तो हरेक वर्ष कलश कि स्थापना करती हीं है। लेकिन इस बार सूरेखा मम के आदेश से शुक्ल जी कि माँ कलश स्थापना करेंगी तो कैसा रहेगा। ईशान पहले तो हिचकिचाता है लेकिन सवी के समझाने के बाद ईशान भी तैयार हो जाता है। 

 

Gum hai kisi ke pyar me: सवी ने इतिहास बदल दिया, ईशान ने भी दिया साथ

Gum hai kisi ke pyar me:ईशान सूरेखा से पूछता है सूरेखा और रॉव साहब न चाहते हुए भी अपनी सहमति दे देते हैं । शुक्ला जी कि माँ कलश कि स्थापना कर के पूजा संपन्न करती हैं । इस तरह से saviGum hai kisi ke pyar me: सवी ने इतिहास बदल दिया, ईशान ने भी दिया साथ । कलश स्थापना कि वर्षों पुराना इतिहास बदल देती है। साथ ही शुक्ल जी के माँ का खोया हुआ सम्मान भी किसी हद तक वापस मिलेगा । आगे भी सवी और ईशान के बीच रोमांटिक कारण बनते रहेंगे ।

Read More: Beauty Khan Income 2024: गजब , करोड़पति Beauty खान सोशल मीडिया को पैसे छापने की मशीन बना दिया .

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular