Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentKarachi to Noida Film Trailer Released 2023: सीमा हैदर पाकिस्तानी नहीं भारत...

Karachi to Noida Film Trailer Released 2023: सीमा हैदर पाकिस्तानी नहीं भारत की जासूस…? Watch Now Aajtakhub

Karachi to Noida Film Trailer: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘Karachi To Noida Film Trailer’ का ट्रेलर 26 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सीमा के किरदार का नाम सायमा हैदर रखा गया है, जो एक रॉ एजेंट का रोल निभा रही हैं।

Karachi to Noida Film Trailer Released

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सायमा एक पाकिस्तानी नागरिक है । जो भारत में जासूसी करने के लिए रॉ द्वारा भर्ती की जाती है। वह भारत आती है और सचिन मीणा नाम के एक भारतीय युवक से प्यार कर बैठती है। दोनों एक साथ शादी कर लेते हैं।लेकिन सायमा की जासूसी का पता चल जाता है और वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के निशाने पर आ जाती है।

आईएसआई उसे मारने की कोशिश करती है, लेकिन वह बच जाती है और भारत वापस आ जाती है।ट्रेलर में सीमा हैदर के किरदार को बेहद ही दमदार दिखाया गया है। उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। ट्रेलर को लोगों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा हैऔर इसे जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

Seema Haider Sachin Meena Film Karachi To Noida Trailer Released

जी हाँ, आप सही कह रहे हैं। ‘कराची टू नोएडा’ एक रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो Seema Haider और सचिन मीना की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर 26 अक्टूबर, 2023 को रिलीज किया गया hai, और इसे लोगों ने काफी पसंद किया है।।फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर में सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी को खूबसूरती से दिखाया गया है। साथ ही, फिल्म के एक्शन सीन भी काफी रोमांचक हैं।

गौरतलब है कि प्रोड्यूसर अमित जानी ने अगस्त में सीमा हैदर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट पर का म शुरू करने की बात कही थी। फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ में सीमा हैदर (Seema Haider) का किरदार फरहीन फलर ने निभाया है। सीमा के पति सचिन मीणा का रोल आदित्य राघव ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जानी हैं।

Seema
Seema
Social Media

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति के किरदार में बॉलीवुड एक्टर एहसान खान हैं। मूवी के अन्य कलाकारों में ‘गदर 2’ के मेजर मलिक रोहित चौधरी को कराची पुलिस कमिश्नर के किरदार में तो याया खान मनोज बक्शी को पाक आर्मी अफसर के किरदार में दिखाया गया है।

फिल्म में मुख्य कलाकार के भूमिका में कौन है ?

बता दें कि फिल्म में सीमा हैदर का रोल फरहीन फलर निभा रही हैं. वहीं सचिन मीणा के रोल में आदित्य राघव नजर आ रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में आपको कराची पुलिस कमिश्नर के किरदार में रोहित चौधरी भी दिखाई देंगे ।

For more read in Entertainment category

 सीमा हैदर कौन है

सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला हैं, जो अपने प्यार सचिन मीणा से मिलने के लिए नेपाल के रास्ते भारत आई थीं। दोनों की दोस्ती पबजी गेम खेलते हुए हुई थी। यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और सीमा कराची से नोएडा आ गईं। अब दोनों नोएडा में शादी कर एक साथ रह रहे हैं।

यह एक दिलचस्प कहानी है। एक पाकिस्तानी महिला जो भारत में एक भारतीय युवक से प्यार कर बैठती है। यह कहानी दो अलग-अलग देशों के लोगों के बीच प्रेम और विश्वास की कहानी कहती है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म एक अच्छी कहानी और शानदार अभिनय के साथ एक सफल फिल्म होगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular