Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentRanveer-Deepika Love Story :मां को मानाने में एक साल लगे RANVEER सिंह...

Ranveer-Deepika Love Story :मां को मानाने में एक साल लगे RANVEER सिंह पसंद नहीं थे, एक साल बाद रिश्ते के लिए हामी भरी थी

Ranveer Singh Deepika Padukone Love story: आइए जानते हैं कि Ranveer-Deepika Love Story के बारे में । रणवीर ने बताया कि दीपिका को शादी के लिए प्रपोज मालदीव में किया था और जब यह बात दीपिका के घरवालों को पता चला तो उनका रिएक्शन कैसा था?

 Ranveer-Deepika Love Story:Ranveer & Deepika

koffee with karan के सीजन 8 के पहले एपिसोड में अपनी शादी से जुड़ा बहुत बड़ा खुलासा किया है.उन्होंने बताया की फिल्म राम-लीला की रिलीज के ठीक बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को शादी के लिए प्रपोज किया था ।

Deepika-Ranveer Love Story
Deepika & Ranveer
Social Media

रणवीर ने ये भी कहा कि डेटिंग के छह महीने के भीतर ही दीपिका को परफेक्ट मैच मन लिए थे । इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने मालदीव में दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था और जब यह बात दीपिका के घरवालों को पता चली तो दीपिका के माँ का रिएक्शन कैसा था?

Ranveer-Deepika Love स्टोरी:रणवीर सिंह ने एक चैट शो में बताया था कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए एक रोमांटिक सेटिंग की योजना बनाई थी। उन्होंने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर दीपिका के लिए एक डायमंड रिंग खरीदी थी। इसके बाद उन्होंने दीपिका को मालदीव में एक द्वीप पर ले गए ।

Deepika-Ranveer Love Story
Ranveer & Deepika
Social media

उन्होंने ने बताया कि उन्होंने दीपिका को बीच पर घुमाते हुए एक छोटी सी चट्टान पर ले जाया। उन्होंने दीपिका को घुटने पर बैठाकर उन्हें रिंग दी और शादी के लिए प्रपोज किया। दीपिका ने तुरंत हां कह दी।हालांकि, रणवीर ने यह भी बताया कि असल पेंच अभी आना बाकी था।

दीपिका ने रणवीर से कहा कि उन्हें अपने माता-पिता की सहमति लेनी होगी। रणवीर ने दीपिका से कहा कि वे अपने माता-पिता से बात करेंगे।

एंटरटेनमेंट न्यूज़ पढ़ने के लिए देखें 

 रणवीर ने दीपिका के माँ को कैसे मनाया ?

रणवीर ने बताया कि उन्होंने दीपिका और उनके माता-पिता को मनाने के लिए काफी मेहनत की। उन्होंने दीपिका के माता-पिता से मुलाकात की और उन्हें बताया कि वे दीपिका से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने दीपिका के माता-पिता को आश्वस्त किया कि वे दीपिका की अच्छी देखभाल करेंगे।

रणवीर के मुताबिक, उन्हें दीपिका की मां को मनाने में एक साल लग गया। लेकिन आखिरकार, दीपिका की मां मान गईं और उन्होंने रणवीर और दीपिका की शादी को मंजूरी दे दी।

उन्होंने बताया कि आज वह दीपिका की मां का सबसे पसंदीदा इंसान हैं। दीपिका की मां अक्सर उन्हें बताती हैं कि वे उन्हें बहुत प्यार करती हैं और उनके लिए बहुत खुश हैं।

Deepika-Ranveer Love Story
Ranveer+Deepika
Social Media

रणवीर और दीपिका की शादी को 5 साल हो चुके हैं। वे एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार करते हैं और अक्सर सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इजहार करते हैं। रणवीर और दीपिका ने 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की। उनकी शादी एक भव्य समारोह था जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे।

 दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कहानियों में से एक है। वे एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार करते हैं और अक्सर सार्वजनिक रूप से अपने प्यार का इजहार करते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular