Sunday, May 19, 2024
spot_img
HomeEntertainmentKatrina Kaif : अच्छी अभिनेत्री ही नहीं, आदर्श भारतीय बहु भी, अपने...

Katrina Kaif : अच्छी अभिनेत्री ही नहीं, आदर्श भारतीय बहु भी, अपने ससुर के जन्म को देखें कैसे सेलिब्रेट किया ?

एक्ट्रेस Katrina Kaif एक अच्छी अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक आदर्श भारतीय बहू भी हैl उन्होंने अपने ससुर शाम कौशल खेत जन्मदिन को जिस तरह से मनाया इसे देखकर तो कम से काम ऐसा ही लगता है ।

Katrina Kaif  ने मनाई ससुर शाम कौशल का जन्म दिन

टाइगर 3 फिल्म की अभिनेत्री Katrina Kaif का यह अंदाज लोगों को उनकी प्रशंसा करने से रोक नहीं सकता। कैटरीना का यह रूप प्रशंसकों के सामने पहले कभी नहीं आया। विक्की से शादी के बाद अपने ससुराल में ससुर शाम कौशल का जन्मदिन समारोह का यह फोटो उनके नए अवतार का प्रमाण है। सच्चाई तो यह है आप इस  फोटो में कैटरीना को घर के अंदर बेहद ही साधारण लिवास में देख कर आप चौंक जाएंगे।

Katrina Kaif
Katrina Kaif ,Actress
Image – Google

उनका यह रूप देखकर ऐसा लगता है की Katrina Kaif को भारतीय संस्कृति से बेहद लगाव है तथा अपने ससुराल की मर्यादा और परंपरा का पूरा ख्याल रखती हैं । कैटरीना अपने इस रोल में निश्चित रूप से बधाई के पात्र हैं।

कैटरीना शादी के बाद अपने ससुराल में अपने आपको आदर्श बहू के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए प्रयास करती रहती है। भारतीय मूल्यों का ध्यान रखते हुए शादी के बाद जिस तरह से पहले करवा चौथ मनाया तथा सादगी से भरा पोशाक इस बात का प्रमाण है।

Katrina Kaif
Katrina Kaif ,Actress
Image – Google

कैटरीना के पति विकी जो इस समय टाइम बहादुर के प्रसार में व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू में खुलासा किया उनकी पत्नी उन्हें शादी के बारे में भूलने की धमकी दी थी। शादी के दो दिनों के भीतर जरा हटके जरा बचके की शूटिंग के लिए वापस सेट पर जाना था।

शादी से पहले फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो चुकी थी। फिर शादी के लिए छुट्टी लेकर विक्की घर आ गए थे .लेकिन छुट्टी उन्हें इस शर्त पर मिली थी कि शादी के 2 दिन के अंदर शूटिंग के लिए सेट पर वापस आना होगा। जब विक्की शूटिंग के लिए वापस जा रहे थे .तब कैटरीना ने धमकी दी थी कि जब शूटिंग पर ही जाना था .तो फिर शादी क्यों की ?

विक्की और कैटरीना हमेशा अपने सादगी भरे जीवन से लोगों को प्रभावित किया है। लोगों को उनका अनुसरण करना चाहिए।

    कटरीना की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular