Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentMukti Mohan-Kunal Thakur Wedding : गोलू संग अभिनेता कुणाल ठाकुर एक दूसरे...

Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding : गोलू संग अभिनेता कुणाल ठाकुर एक दूसरे के हो गए, Congratulations To Beautiful कपल !

Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding: बॉलीवुड में शादी का सिलसिला जो प्रारंभ हुआ था अभी लगातार जारी है. बस फर्क इतना ही है कि कुछ शादियां पहले से हाईलाइट हो जाती है , कुछ शादी हो जाने के बाद । इस वर्ष आगे भी कुछ शादियां बॉलीवुड में देखने को मिलेगी.

इसी क्रम में फेमस कोरियोग्राफर Shakti Mohan की जुड़वा बहन अभिनेत्री और डांसर मुक्ति मोहन अपने प्रेमी एनिमल फिल्म के अभिनेता कुणाल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंध गई । लोगों को इसका पता Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद चला ।

 

Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding Image (Sister of Shakti Mohan)
Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding Image Credit -Instagram

आपको बता दें मुक्ति मोहन फेमस कोरियोग्राफर और डांस इंडिया डांस 2 फेम Shakti Mohan की जुड़वा बहन है ।
रविवार को इस खूबसूरत जोड़े ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया। मुक्ति मोहन के बॉयफ्रेंड और पति कुणाल ठाकुर फिल्म एक्टर हैं। उन्होंने फिल्म कबीर सिंह और एनिमल जैसी फिल्मों में काम किया है।

Mukti Mohan का निक नाम 

दोनों बहनों में काफी प्यार था और इसकी झलक शादी की कुछ तस्वीरों में मिलता है। सोशल मीडिया पर एक मेंहदी की तस्वीर शेयर करते हुए Shakti Mohan ने अपनी उंगली पर मेहंदी से गोलू लिख रखी है। गोलू मुक्ति मोहन का निकनेम है।

Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding Dress

सोशल मीडिया पर Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding की कुछ तस्वीरें शेयर की है जो वायरल हो रहा है। इस जोड़े को शादी के लिबास में देखकर उनके प्रशंसक काफी खुश हो रहे हैं .सोशल मीडिया पर लगातार लोग बधाई दे रहे हैं। यह जोड़ा पेस्टल थीम वाली शादी में काफी खूबसूरत लग रहा है।

सोशल मीडिया पर Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding की जो तस्वीरें शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मुक्ति मोहन  पेस्टल कलर का लहंगा में दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही है। वही कुणाल पिंक शेरवानी पहन रखी है। कुणाल भी क्रीम कलर के  शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे हैं।

Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding: सोशल मीडिया पर शेयर किया गया मैसेज 

मुक्ति मोहन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए काफी सुंदर पंक्तियां लिखी है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मुक्ति मोहन ने लिखा है कि आपमें मुझे डिवाइन कनेक्शन मिलता है .हमारी आपसे मिलना नियति  है। वह  लिखती हैं कि ईश्वर परिवार और दोस्तों से जो मुझे आशीर्वाद मिला है उसके लिए मैं सभी का आभारी हूं। परिवार इस शादी से बहुत खुश है। आगे की यात्रा के लिए पति-पत्नी के रूप में आपका आशीर्वाद चाहते हैं

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukti Mohan (@muktimohan)


सोशल मीडिया पर मुक्ति के इस पोस्ट पर फैंस तथा तमाम फिल्में सितारे दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं आगे की जीवन के लिए आशीर्वाद दे रहे हैं। नकुल मेहता ने लिखा है “बहुत-बहुत बधाई”। इसी तरह पूरा बॉलीवुड नवविविहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दे रहा है ।

सोशल मीडिया पर Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding की तस्वीरें शेयर की गई है ,उसमें यह जोड़ा लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। शादी के लिवास में दोनों काफी मनमोहक लग रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है, एक दूसरे को गले मिलकर मिलियन डॉलर का मुस्कान बिखरते हुए देखा जा सकता है।

Mukti Mohan-Kunal Thakur Introduction

मुक्ति मोहन झलक दिखला जा शो की मशहूर डांसर है। साथ ही बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ फेमस कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की जुड़वा बहन एवं सिंगर नीति मोहन की बहन भी है। उन्होंने अपनी डांस से एक अलग पहचान बनाई साथ ही फिल्मों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

कुणाल ठाकुर हाल ही में रिलीज हुए फिल्म एनिमल के अभिनेता है इस फिल्म में रश्मिका मंडाना की मंगेतर के रूप में अभिनय किया है। इसके अलावे  भी दूसरे फिल्मों में  काम किया है ।

Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding Image
Mukti Mohan-Kunal Thakur Wedding Image Credit -Instagram

Aajtakhub टीम की ओर से इस नव विवाहित कपल को हार्दिक शुभकामनाएं। अगर आपको हमारी यह स्टोरी अच्छी लगी इसे फेसबुक तथा व्हाट्सप्प पर अवश्य शेयर  करें तथा अपने विचार कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं . ताकि इस तरह की और भी अन्य खबरें आपके लिए हम सबसे पहले आप तक पहुंचा सके।

 

मुक्ति मोहन झलक दिखला जा शो की मशहूर डांसर,बॉलीवुड की एक्ट्रेस होने के साथ फेमस कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की जुड़वा बहन तथा सिंगर नीति मोहन की बहन भी है।

 

बॉलीवुड से जुडी अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

 

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular