Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentTripti Dimari : New National Crush of India , सोशल मीडिया...

Tripti Dimari : New National Crush of India [2024], सोशल मीडिया Users में चर्चा का विषय

Tripti  Dimari : बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री

तृप्ति डिमरी भारतीय फिल्म उद्योग में एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म “लैला मजनू” से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इसके बाद उन्होंने “बुलबुल” और “काला” जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है।

Tripti Dimari का जीवन परिचय 

 

National Crush of India
Animal Actress Tripti Dimari, (Social Media)

तृप्ति का जन्म 27 जनवरी, 1996 को उत्तराखंड के नैनीताल में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली से पूरी की। इसके बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से कला में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

Tripti  Dimari ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। उन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में आने का फैसला किय

Tripti  Dimari की पहली फिल्म “लैला मजनू” 2018 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही, लेकिन तृप्ति के अभिनय को सराहना मिली।

तृप्ति की अगली फिल्म “बुलबुल” 2020 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म एक महिला प्रधान फिल्म थी। तृप्ति ने इस फिल्म में एक विधवा महिला की भूमिका निभाई थी। उनकी इस फिल्म को काफी सराहना मिली और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही।

Tripti  Dimari की आखिरी फिल्म “काला” 2022 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म थी। तृप्ति ने इस फिल्म में एक महिला पत्रकार की भूमिका निभाई थी। उनकी इस फिल्म को भी काफी सराहना मिली।

तृप्ति डिमरी एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही दर्शकों को प्रभावित किया है। वह आने वाले समय में बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री बन सकती हैं।

Animal Actress Tripti Dimari ने एनिमल के Sex Scene के बारे में क्या कहा ?

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ Tripti Dimari का अंतरंग दृश्य विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो रहा है। यहां अभिनेत्री का इस बारे में क्या कहना है क्योंकि वह इसकी तुलना बुलबुल में बलात्कार के दृश्यों से करती है।  तृप्ति-डिमरी-ने रणबीर कपूर के साथ जानवरों में अंतरंग सेक्स दृश्यों पर चुप्पी तोड़ी, मैं सहज हूँ……

न्यूज़ इन डिटेल

 

Tripti Dimari
Tripti-Dimri-Hot-Animal-Actress (99images,com)

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ animal actress Tripti  Dimari के इंटीमेटसीन रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है और पिछले दो हफ्तों में 500 करोड़ रुपये की शानदार कमाई के करीब पहुंच गई है।

फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी अहम भूमिका में हैं। फिल्म के सबसे चर्चित पहलुओं में से एक रणबीर कपूर का तृप्ति डिमरी के साथ अंतरंग सेक्स दृश्य है, जो फिल्म में जोया का किरदार निभाती है। फिल्म के प्रीमियर के बाद से इस विशेष दृश्य ने दर्शकों के बीच पर्याप्त चर्चा का विषय बना दिया है। डिमरी सुर्खियों में छाई हुई हैं , क्योंकि उनके प्रशंसक बड़े पर्दे पर उनका बोल्ड अवतार देखकर हैरान हैं। अब तक, उन्हें गर्ल-नेक्स्ट-डोर भूमिकाओं में देखा गया है, इसलिए एनिमल में उनका प्रदर्शन कई लोगों के लिए चौंकाने वाला रहा है।

New National Crush of india ,  Tripti  Dimari   ने विशेष सेक्स दृश्य को फिल्माने के बारे में जानकारी साझा की और इस बात पर प्रकाश डाला कि ‘बुलबुल’ में उनके द्वारा किए गए बलात्कार के दृश्यों ने बड़ी व्यक्तिगत चुनौतियाँ पेश कीं। ‘एनिमल’ में रणबीर के किरदार के साथ अपने अंतरंग दृश्य पर विचार करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि फिल्मांकन के दौरान सेट पर केवल चार व्यक्ति मौजूद थे।

“मेरा मानना ​​है कि ‘बुलबुल’ में मेरे द्वारा निभाए गए बलात्कार के दृश्य व्यक्तिगत रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण थे क्योंकि समर्पण करना और जाने देना अभिनय के लिए साहस जुटाने से अधिक कठिन है। अगर मैं उस पर विजय पा सकी, तो मैं इसे (Animal scene) को तुलनात्मक रूप से कम चुनौतीपूर्ण मानता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “इस दृश्य की काफी आलोचना भी हो रही है और शुरुआत में इसने मुझे परेशान किया क्योंकि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जिसे अपनी पहली कुछ फिल्मों में शायद ही कभी आलोचना का सामना करना पड़ा हो, इस बार यह दोनों का मिश्रण था। जब तक मैं सहज हूं, जब तक सेट पर मेरे आस-पास के लोग मुझे सहज बना रहे हैं और जब तक मुझे पता है कि मैं जो कर रही हूं वह सही है, मैं ऐसा करने जा रहा हूं क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे मैं एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में अनुभव करना चाहता हूं।

New national Crush of India : Actress Tripti Dimari

 

Animal Actress Tripti  Dimari ने अंतरंग दृश्य के फिल्मांकन के दौरान सेट पर सहायक माहौल पर प्रकाश डाला, उन्होंने उल्लेख किया, “उस दिन वस्तुतः चार लोग मौजूद थे – मैं, रणबीर, संदीप सर और फोटोग्राफी के निदेशक। हर कुछ मिनटों में, वे चेक इन करते थे, पूछते थे, ‘क्या आप ठीक हैं? क्या आपको किसी चीज़ की ज़रूरत है? क्या आप सहज हैं?’

जब आपके आस-पास के लोग आपको इतना समर्थन दे रहे हैं, तो आपको बिल्कुल भी अजीब नहीं लगता। बेशक, जो लोग नहीं जानते कि सेट कैसे काम करता है और ये दृश्य कैसे शूट किए जाते हैं, उनके लिए कल्पना आपको कहीं भी ले जा सकती है। उनके लिए, यह चौंकाने वाला होगा और हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है, लेकिन जहां तक ​​मेरी बात है, मैं बहुत सहज थी  और मैं हमेशा वही करुगीं  जो मेरा किरदार मुझसे मांगता है।”

इसके बाद, Tripti  Dimari को विक्की कौशल के साथ अस्थायी रूप से मेरे मेहबूब मेरे सनम नामक रोमांटिक ड्रामा में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा।

Tripti Dimari और कर्णेश शर्मा, अफवाह में कितनी है सच्चाई:
Tripti Dimari और कर्णेश शर्मा के बीच पिछले कुछ समय से डेटिंग की अफवाहें चल रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। हाल ही में, तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कर्णेश शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

तृप्ति और कर्णेश दोनों ही फिल्म उद्योग से जुड़े हुए हैं। तृप्ति एक अभिनेत्री हैं, जबकि कर्णेश एक फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने “काला” फिल्म का निर्देशन किया था, जिसमें तृप्ति ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

तृप्ति और कर्णेश ने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। लेकिन, उनकी तस्वीरों और उनके साथ देखे जाने की खबरों से यह साफ है कि दोनों एक-दूसरे के करीब हैं।

तृप्ति डिमरी की इन फिल्मों से उनके करियर में और भी उछाल आने की उम्मीद है।

For more एंटरटेनमेंट न्यूज़ क्लिक Here 

For more एंटरटेनमेंट न्यूज़ क्लिक Here 

For more Automobile न्यूज़ क्लिक Here 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular