Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentShahid Kapoor New Car : आप भी Surprise हो जायेंगे , इतनी...

Shahid Kapoor New Car : आप भी Surprise हो जायेंगे , इतनी कीमत में तो 1-2 नहीं पुरे 06 घर आप खरीद लेंगे .

Shahid Kapoor New Car :फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर की गाड़ी के कलेक्शन में एक और नई शानदार लग्जरियस गाड़ी जुड़ गया है। पहले से ही शाहिद कपूर के पास लग्जरियस गाड़ियों का एक लंबा चौड़ा काफिला है।

गाड़ियों के शौकीन शाहिद कपूर ने अभी हाल में ही एक नई गाड़ी की डिलीवरी ली है। जिसकी कीमत सुनकर आप  सरप्राइज हो जाएंगे। Shahid Kapoor New Car की कीमत में आम आदमी 6 से 7 नया मकान खरीद सकता है।
2022 में ही शाहिद कपूर ने मर्सिडीज Maybach S580 खरीदी थी, जिसकी कीमत 2.8 करोड़ के आसपास है ।  शाहिद के पास पहले से ही लग्जरियस गाड़ियों का पूरा कलेक्शन है।

Shahid Kapoor New Car : इंस्टाग्राम पोस्ट 

मर्सिडीज मेबैक इंडिया ने ऑफिशल पेज इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत गाड़ी के साथ पोज दे रहे हैं। शाहिद कपूर के फैंस और कई फिल्मी हस्तियों ने तस्वीर वायरल होने के बाद बधाई देना शुरू कर दिया ।

मर्सिडीज मेबैक इंडिया ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये न सिर्फ एक शानदार एडिशन है बल्कि उनकी डेवलप्ड होती लक्जरी स्टोरी का आईना है. जहां S580 में एलिगेंस झलकता है, वहीं GLS 600 में ऑप्यूलेंस झलकता है.


आपको बता दें Shahid Kapoor New Car के साथ पोज़ दे रहे हैं वह कोई और गाड़ी नहीं बल्कि मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 है। यह गाड़ी शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। इस गाड़ी की कीमत 3.5 करोड़ बताई जा रही है ।  शाहिद कपूर से पहले यह गाड़ी रणवीर सिंह अर्जुन कपूर कीर्ति सेनन आयुष्मान खुराना और नीतू कपूर के पास भी है।

Shahid Kapoor – Meera Rajpoot कार कलेक्शन 

इस कार के अलावा Shahid Kapoor के पास पहले से ही लक्जीरियस गाड़ियों का एक लम्बा काफिला है . उनके कलेक्शन में मेबैक S580, रेंज रोवर वोग, Porsche Cayenne GTS, Jaguar XKR-S और मर्सिडीज-AMG S400 जैसी कारें हैं। इन गाड़ियों की कीमत भी करोड़ों में है ।

Shahid Kapoor की अपकमिंग फिल्म 

अगर शाहिद कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करें अक्टूबर महीने में दशहरे के आसपास अपनी अगली प्रोजेक्ट ‘देवा’  की जानकारी दी थी। उम्मीद है यह फिल्म 2024 में दशहरे के आसपास रिलीज होगी। इसके अलावा शाहिद कपूर जिओ स्टूडियो और दिनेश विजन की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी जिसमें उनका साथ कृति सेनोन दे रही हैं ।

 

इसी तरह की अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular