Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentTripti Dimri intimate Scene in Film Animal : Oh my God! तृप्ति...

Tripti Dimri intimate Scene in Film Animal : Oh my God! तृप्ति के मम्मी-पापा ने ये क्या कह दिया ?

Tripti Dimri intimate Scene in Film Animal: यह फिल्म अभी हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म की चर्चा चारों तरफ हो रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. कमाई के साथ ही इस फिल्म में Tripti Dimri intimate Scene की भी चर्चा खूब हो रही है । अभी तक इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दुनियाभर में 600 करोड़  के पर पहुंच गया है ।

 Animal Film के मुख्य कलाकार 

इस फिल्म के लीड रोल में रणवीर कपूर , रश्मिका मंदना, तथा अनिल कपूर है . लेकिन इस फिल्म में इनके अलावे जो सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी .

एनिमल फिल्म में तृप्ति के कैरेक्टर का नाम जोया है. जोया के रोल में Tripti Dimri intimate Scene in Film Animal की चर्चा चारों तरफ हो रही है. हालांकि कई लोगों ने इस फिल्म में महिलाओं के साथ दिखाए गए एग्रेसिव बर्ताव की भी आलोचना की है. बॉलीवुड हंगामा के साथ बात करते हुए तृप्ति ने अब इस बात का खुलासा किया है कि रणवीर के साथ जिस इंटीमेट सीन की चर्चा हो रही है उसे पर उनके मम्मी पापा का क्या रिएक्शन है?

Tripti Dimri intimate Scene in Film Animal
Tripti Dimri -Ranbeer Kapoor intimate Scene in Film Animal
Social Media

Tripti Dimri intimate Scene : तृप्ति के पेरेंट्स का रिएक्शन 

तृप्ति ने बॉलीवुड हंगामा से एक इंटरव्यू में बताई कि “मम्मी पापा ने intimate Scene in Film Animal को देखकर स्तब्ध थे। उन्होंने कहा कि इस लेवल तक इंटिमेट सीन हमने तो फिल्मों में कभी नहीं देखा ।तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।” उन्हें इस बात से उबरने में थोड़ा वक्त भी लगा।

एक्ट्रेस ने आगे इस intimate Scene in Film Animal पर बात करते हुए कही कि मम्मी पापा को हमने पूरी ईमानदारी से बताया कि उन्होंने इस फिल्म में जोया के कैरेक्टर को पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश की है। जो भी सीन दिए हैं यह उसे करेक्टर की डिमांड के अनुसार है। अगर हम ऐसा नहीं कर पाते तो यह उसे कैरेक्टर के साथ अन्याय होता।

Animal Film
Tripti Dimri -Ranbeer Kapoor intimate Scene in Film Animal
Social Media

एक्ट्रेस के रूप में हमारी जिम्मेदारी है कि मैं अपने कैरेक्टर को पूरी जिम्मेदारी से निभाएं। तृप्ति ने अपने मम्मी पापा को भरोसा दिलाया आप जो देख रहे हैं मैं सिर्फ एक कैरेक्टर को निभा रही हूं बाकि कुछ भी गलत नहीं है। एक कैरेक्टर को निभाते हुए उसके प्रति 100% ईमानदार रहना होता है मैंने वही किया।

Tripti Dimri intimate Scene in Film Animal : डायरेक्टर सपोर्ट 

intimate Scene in Film Animal
Tripti Dimri intimate Scene in Film Animal
Social Media

तृप्ति ने बताया कि Animal फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी बांगा ने पहले ही उनके कैरेक्टर के बारे में Animal Film Intimate  Scene के बारे में बता दिया था। सेट पर उन्हें कंफर्टेबल होने में भी काफी मदद की। मैं जानती हूं इस सीन के बाद एक बहस छिड़ गई है कि यह भी सच है यह हर इंसान का एक डार्क और सेल्फिश साइड भी होता है।

intimate Scene in Flim Animal की सफलता के बाद तृप्ति के लाइफ में बदलाव 

हर किसी के जिंदगी में टर्निंग पॉइंट आता है. उसके बाद जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है लगता है की तृप्ति के भी लाइफ में एनिमल फिल्म की सफलता के बाद व्हाट टर्निंग पॉइंट मिल गया है इस तरह से तृप्ति की चर्चा चारों तरफ हो रही है उससे तो ऐसा ही लगता है की तृप्ति प्रियता का ग्राफ यहां से ऊपर की तरफ जाने वाला है. तृप्ति बताती हैं लगातार उनके फोन की घंटी बज रही है से रातों का नींद भी हराम हो गया है. हालांकि अपनी सफलता से काफी गदगद दिख रही है.

.

यह भी पढ़ें :

Tripti Dimari : New National Crush of India [2024], सोशल मीडिया Users में चर्चा का विषय

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular