Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeNewsVirat Kohli-Bunty Sajdeh : विराट ने रोहित शर्मा की साले से वर्षों...

Virat Kohli-Bunty Sajdeh : विराट ने रोहित शर्मा की साले से वर्षों पुराना नाता खत्म किया , देखें आखिर क्यों ?

Virat Kohli-Bunty Sajdeh: क्या वर्ल्ड कप समाप्त होने के साथ ही दोनों के रिश्ते में भी कड़वाहट आ गयी है ? आगे देखते हैं की बंटी कौन है ? तथा रिश्ते खराब होने के पीछे की असलियत क्या है ?

वर्ल्ड कप  2023 कड़वी यादों के साथ समाप्त हो चूका है । हालाँकि टूर्नामेंट के सभी मैच जितने वाली टीम इंडिया फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार चुकी है। इस हार ने  2023 के समाप्त होते – होते करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को लम्बे समय तक याद रहने वाला जख्म दे चूका है । इसी के साथ Virat Kohli-Bunty Sajdeh के

इसके साथ हीं विराट कोहली को भी दो बार वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचकर उनके फाइनल जितने का सपना चकनाचूर हो गया है । अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया 06 विकेट से विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया।

Virat Kohli का विराट परफॉरमेंस 

इस पुरे टूर्नामेंट में रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों लगातार बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया । विराट कोहली ने 11 मैचों में 95 रन के औसत से 675 रन बनाये । जो इस विश्व कप में किसी बल्लेबाज द्वारा बनाये गए सर्वाधिक रन है । विराट की इस कामयावी के लिए उन्हें मन ऑफ़ थे टूर्नामेंट अवार्ड भी मिला।

अनुष्का का रिएक्शन “कभी ख़ुशी-कभी  गम” 

इस विश्व कप में विराट और अनुष्का दोनों ने कभी न भूलने वाला  लम्हा भी दिया ,चाहे विराट की 50th सेंचुरी हो , अथवा  विराट के द्वारा  वर्ल्ड कप में लिया गया पहला विकेट हो या फाइनल में हार के बाद अनुष्का के द्वारा विराट को हग किये जाने वाला भाबुक क्षण हो ।

Virat-Anushka
Virat – Anushka emotional moment
Social media

अब जो ख़बरें आ रही है उसके मुताविक विराट वर्षों पुराना अपनाVirat Kohli-Bunty Sajdeh से रिश्ते समाप्त कर लिया हैं । बंटी को विराट ने सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है ।

Virat Kohli-Bunty Sajdeh की कम्पनी कार्नर स्टोन का परिचय 

Bunty Sajdeh  की कम्पनी कॉर्नरस्टोन क्रिकेटर सहित दूसरे नामी – गिरामी लोगों का मैनेजर का काम करती है , यह कम्पनी रोहित शर्मा के कजिन इन लॉ यानी रोहित शर्मा की वाइफ रितिका के कजिन ब्रदर का है . यह कम्पनी विराट के अलावे रोहित शर्मा, केएल राहुल, शुभमन गिल समेत तमाम क्रिकेटर्स को मैनेज कर चुकी है। बाद में ये लोग अलग हो गए थे।

कम्पनी कार्नर स्टोन वर्तमान में किन खिलाड़ियों को मैनेज कर रही है ?

कहा तो यह भी जाता है कि इसी  कंपनी के कारण भारतीय खिलाडी को पूमा से  100 करोड़ कि डील मिली थी ।अभी वर्तमान में भी कॉर्नरस्टोन कुलदीप यादव , उमेश  यादव ,पीवी सिंधु , सानिआ मिर्ज़ा  जैसे खिलाडियों को मैनेज कर रही है।

Virat Kohli-Bunty Sajdeh
Virat Kohli-Bunty Sajdeh Social media

वैसे Virat Kohli-Bunty Sajdeh  एक दूसरे के काफी नजदीक थे । विराट  बंटी के साथ कभी – कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाला करते थे । बंटी सजदेह को उद्योग जगत में के जैरी मैगुइरे के रूप में भी जाना जाता है।

विराट को बंटी से संबंध सम्पाप्त करने कि ठोस बजह क्या है , यह तो Virat Kohli-Bunty Sajdeh ही बता सकते हैं ?कहा जा रहा है कि संबंध में कोई कड़वाहट नहीं है ,SIRF विराट ने पेशेवर रिश्ते समाप्त किये हैं । लेकिन जो चर्चा में है कि विराट कोहली अपनी खुद कि कंपनी खोल सकते हैं । वर्ल्ड कप 2023 रोहित और विराट के बीच पहले के सभी  अटकलों को समाप्त कर दिया है ।

 

For more News read

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular