Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentVivek Bindra vs Sandeep Maheshwari: बड़ा Scam exposed और जवाबी युद्ध में...

Vivek Bindra vs Sandeep Maheshwari: बड़ा Scam exposed और जवाबी युद्ध में चर्चा देखिए कैसे टूटते हैं ‘बड़े यूट्यूबर्स’ के मुँह”

 

सोशल मीडिया पर चर्चा में आए दो बड़े यूट्यूबर्स Sandeep Maheshwari और Vivek Bindra के बीच हुआ बड़ा स्कैम खुलासा, स्कैम का मुद्दा हो गया जरूरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने यूट्यूब के दो मशहूर यूट्यूबर्स, संदीप माहेश्वरी और डॉ. Vivek Bindra के बीच नए विवाद की शुरुआत कर दी है। इस मामले में कई गंभीर आरोप उठाए जा रहे हैं और दोनों ही यूट्यूबर्स एक दूसरे पर आपसी आरोप-प्रत्यारोप में बिजी हैं।

 

आल्सो रीड :Actress Fee in Salman Khan Film: सलमान से 3 गुना ज्यादा फीस बसूली , जाने कौन है एक्ट्रेस ?

 

कौन हैं Sandeep Maheshwari और Vivek Bindra?

संदीप माहेश्वरी और डॉ. विवेक बिंद्रा, ये दोनों ही देश के लोकप्रिय यूट्यूब स्टार्स हैं जो लाखों लोगों को मोटिवेट करने और उन्हें बिजनेस और मार्गदर्शन में मदद करने के लिए अपनी विडियोज़ शेयर करते हैं।

 

Sandeep Maheshwari और Vivek Bindra के बीच तनाव https://aajtakhub.com/vivek-bindra-scam-exposed/
source:social media

कैसे शुरू हुआ विवाद?

विवाद का आरंभ संदीप माहेश्वरी के एक वीडियो से हुआ, जिसमें उन्होंने एक कथित स्कैम का खुलासा किया। उनके अनुसार, एक बड़े यूट्यूबर ने बिजनेस सीखने के बहाने हजारों रुपये के कोर्स बेचने की बात की थी, जिसे संदीप ने स्कैम माना। इसके बाद से दोनों यूट्यूबर्स आपसी आरोप-प्रत्यारोप में लगे हैं।

 

बिना नाम लिए उठाया था स्कैम का मुद्दा

संदीप माहेश्वरी के वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर #StopVivekBindra ट्रेंड होने लगा और इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उन्हें दबाव बना रहे हैं ताकि वह अपने वीडियो को हटा दें। इसके बाद विवेक बिंद्रा ने संदीप माहेश्वरी को खुली चुनौती दी और उन्हें एक्सपोज करने की धमकी दी।

आल्सो रीड :Actress Fee in Salman Khan Film: सलमान से 3 गुना ज्यादा फीस बसूली , जाने कौन है एक्ट्रेस ?

 

Sandeep Maheshwari और Vivek Bindra के बीच तनाव https://aajtakhub.com/vivek-bindra-scam-exposed/
source:social media

जब सामने आ गए दोनों यूट्यूबर्स

आरोप-प्रत्यारोप में बिजी रहने के बाद, विवेक बिंद्रा ने संदीप माहेश्वरी पर कई आरोप लगाए और उन्हें खुल कर एक्सपोज करने की धमकी दी। संदीप माहेश्वरी ने भी उत्तर दिया और दोनों ही यूट्यूब स्टार्स ने एक-दूसरे के खिलाफ अब तक कई बयानबाजी की है।

 

लगातार जारी है बयानबाजी का दौर

ये विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है और सोशल मीडिया पर लोग इसमें शामिल होकर अपने-अपने राय और विचार साझा कर रहे हैं। दोनों यूट्यूब स्टार्स के फॉलोवर्स भी इस विवाद में दिलचस्पी दिखा रहे हैं और उम्मीद है कि इस मामले का सुलझाव जल्दी होगा।

यह घटना सोशल मीडिया और यूट्यूब कम्युनिटी में गहरी चर्चा का कारण बन गई है और इसका नतीजा केवल यही नहीं, बल्कि भविष्य में यूट्यूब और सोशल मीडिया पर स्कैम और आपसी आरोप-प्रत्यारोप के खिलाफ और भी सख्त कदम उठाए जा सकते हैं।

Also read:https://techtrends4u.com/what-is-life2vec-aihow-to-use-it/

 

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular