Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentActress Viral Video-गाना बजते ही,भड़की अक्षरा,माइक फेंक भागी -Aajtakhub

Actress Viral Video-गाना बजते ही,भड़की अक्षरा,माइक फेंक भागी -Aajtakhub

Actress Viral Video-गाना बजते ही: भोजपुरी सिनेमा की दो दिग्गज कलाकारों अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। हाल ही में, एक स्टेज शो के दौरान पवन सिंह का गाना बजने पर अक्षरा सिंह भड़क गईं और माइक फेंक कर भाग गईं।

Akshara Singh.Actress
Akshara Singh.Actress

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2008 में भोजपुरी फिल्म “जंग” से की थी। इसके बाद उन्होंने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, जिनमें “सत्य”, “लड़की बिजली”, “साजन चले ससुराल”, और “बेटा जी” शामिल हैं।

अक्षरा सिंह अपने बोल्ड लुक और दमदार अभिनय के लिए मशहूर हैं। वह अपनी फिल्मों में अक्सर बोल्ड और सेक्सी दृश्यों में नजर आती हैं, जिससे वह अक्सर विवादों में घिर जाती हैं। हालांकि, इन विवादों के बावजूद, वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बनी हुई हैं।

Akshara Singh.Actress
Akshara Singh.Actress

अक्षरा सिंह एक अच्छी गायिका भी हैं। उन्होंने कई भोजपुरी गाने गाए हैं, जो काफी लोकप्रिय हुए हैं। उनके कुछ लोकप्रिय गाने हैं “नईया के जईसे सईया”, “टुकुर टुकुर ताका ना”, और “राजा जी के राजा जी”।

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में एक चर्चित व्यक्तित्व हैं। वह अपनी फिल्मों, गायकी, और विवादों के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। ऐसा लगता है की विवाद से अक्षरा सिंह का चोली-दामन का सम्बन्ध है ।

अक्षरा सिंह सीसीएल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं । अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो, वीडियो अपलोड करती रहती हैं । जिसे उनके फैंस  का भरपूर प्यार भी मिलता है ।

Actress Viral वीडियो गाना बजते ही क्यों फेंका माइक स्टेज से भागीं?

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह किसी लाइव स्टेज शो में परफॉर्म कर रही होती हैं और अचानक से स्टेज पर पवन सिंह का गाना बजने लगता है। इसके बाद अक्षरा सिंह गुस्से में आ जाती हैं और माइक फेंक कर स्टेज से भाग जाती हैं।

कहाँ कि घटना है ?

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का बताया जा रहा है। अक्षरा सिंह एक स्टेज शो में परफॉर्म कर रही थीं और तभी अचानक से स्टेज पर पवन सिंह का गाना बजने लगा। अक्षरा सिंह को पवन सिंह के साथ कुछ साल पहले एक विवाद हुआ था और इसके बाद से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है।

Akshara Singh Viral Video
Ahshara singh

अक्षरा सिंह ने इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें पवन सिंह के गाने से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उन्हें स्टेज पर अचानक से बजने वाला यह गाना पसंद नहीं आया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें इस घटना के लिए माफ़ करना चाहिए।

अक्षरा सिंह ने क्या कहा ?

लेकिन अक्षरा जी अब माफ़ी मांगने से भी क्या होगा। चिनगारी तो आप ने लगा दी, अब तो पवन सिंह के रिएक्शन का इंतजार है।

जैसा कि आप जानते हैं, अक्षरा सिंह और पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के दो सबसे लोकप्रिय सितारे हैं। दोनों के बीच पिछले कुछ सालों से एक विवाद चल रहा है। इस विवाद के कारण दोनों के बीच कई बार मनमुटाव की स्थिति पैदा हो चुकी है।

इस घटना के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच का विवाद और बढ़ेगा या नहीं।

 अक्षरा सिंह नवरात्रि के मौके पर एक लाइव स्टेज शो के लिए समस्तीपुर आई हुई थीं। इस लाइव स्टेज शो का वीडियो शिवेश मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पहले हंसते मुस्कुराते हुए जमकर ऑडियंस का मनोरंजन कर रही होती हैं।

वीडियो में अक्षरा सिंह अपने कुछ हिट गानों पर परफॉर्म कर रही होती हैं। इसी दौरान स्टेज पर अचानक से पवन सिंह का गाना बजने लगता है। अक्षरा सिंह को पवन सिंह के साथ कुछ साल पहले एक विवाद हुआ था और इसके बाद से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है।

पवन सिंह का गाना बजने के बाद अक्षरा सिंह का चेहरा बदल जाता है। वह गुस्से में आ जाती हैं और माइक फेंक कर स्टेज से भाग जाती हैं। स्टेज पर मौजूद ऑडियंस भी इस घटना से हैरान रह जाती है।

इस घटना के बाद अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें पवन सिंह के गाने से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन उन्हें स्टेज पर अचानक से बजने वाला यह गाना पसंद नहीं आया। उन्होंने इस घटना के लिए माफ़ी भी मांगी है ।

 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह विवाद, चोली-दामन का साथ  

पवन सिंह और अक्षरा सिंह में पहले से प्यार था , दोनों एक दूसरे को काफी प्यार करते थे, अक्षरा पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुकी है। यूँ कहें कि एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पवन सिंह के प्यार में इस कदर डूबी थी कि उसके बिना एक पल भी नहीं रह पाती थी लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि इन दोनों ने एक दूसरे का नाम सुनते तक इंकार कर दिया।

पवन सिंह अक्षरा सिंह से शादी करने वाले थे । लेकिन पवन सिंह ने ज्योति सिंह सिंह से शादी कर लेते हैं।जब अक्षरा सिंह को यह पता चलता है तो वह शॉकेड हो जाती है । वह डिप्रेशन में छली जाती है, इससे बहार आने में काफी समय लगा ।

मनोरंजन के अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular