Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeEntertainmentKajal Aggarwal South Actress,Love Story,Wedding Anniversary 2023,career,Husband Unknown Facts

Kajal Aggarwal South Actress,Love Story,Wedding Anniversary 2023,career,Husband Unknown Facts

Kajal Aggarwal South Actress Love Story: काजल अग्रवाल फिलं इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है।  उन्होंने पहले साउथ के फिल्मो में काम किया । वहां भी अपनी अदाकारा से लोहा मनवाया अपनी अदाकारी। उसके बाद हिंदी फिल्मो में भी अपनी अदाओं का जादू जमकर चलाया।

Kajal Aggarwal South Actress Love Story,जाने पहली मुलाकात कैसे हुई?

काजल अग्रवाल ने अपने करियर में कई अभिनेताओं के साथ काम किया, लेकिन उनकी गौतम किचलू से शादी एकदम फिल्मी रही। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और फिर उन्होंने शादी करने का फैसला किया। हम बात कर रहे हैं प्रसिद्ध अभिनेत्री काजल अग्रवाल की ।

जितना सफल अपने करियर में है , उतना ही सफल वह अपने निजी लाइफ में भी है , आज काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ अच्छी जिनगी बिता रहे हैं ।

भाई,काजल अग्रवाल को  शादी के आज 3 साल हो चुके हैं और दोनों बहुत खुशहाल हैं।उनकी marriage एनिवर्सरी है तो काजल आप दोनों को बहुत बहुत मुबारकबाद  ।                      

कॉमन फ्रेंड ने कराई थी पहली मुलाकात

Kajal Aggarwal और गौतम किचलू की लव स्टोरी फिल्म फिल्म से प्रेरित लगाती है दरअसल, दोनों की मोहब्बत की शुरुआत किसी फिल्म की तरह दोस्ती के जरिये हुई थी. उनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी.दोनों  एक-दूसरे के प्यार में इस कदर दुबे की सात साल तक दोस्त बने रहे और उन्हें समय का पता ही नहीं चला।

दोस्ती प्यार में कैसे बदला, कब एहसास हुआ?

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि काजल और गौतम की दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने लगे।जब उन्हें का एहसास हुआ तो वे एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया।

Kajal Aggarwal South Actress Love Story
Kajal Aggarwal South Actress Love Story

कैसे हुआ मोहबत का सुखद एहसास?

Kajal Aggarwal South Actress,Love Story:दोनों लगातार एक दूसरे से मिलते रहते थे, लेलिन कोवीड के दौरान लॉक डाउन में मिलाना – जुलना बंद होने के बाद फोन पर काफी देर तक दोनों की बातें होतो थी । उसी समय उन्हें ऐसा लगा की हम लोग एक दूसरे के किए बने हैं। अलग अलग नहीं रह सकते ।

7 सात साल की दोस्ती के बाद, Kajal Aggarwal और गौतम को एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के लिए प्यार करते हैं और वे 2017 में डेटिंग करने लगे। उनकी डेटिंग तीन साल तक चली और फिर 2020 में,

कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान, गौतम ने काजल को एक साधारण लेकिन रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया। काजल ने तुरंत हां कर दी और दोनों ने दो महीने बाद सगाई कर ली। आज दोनों का एक बीटा नील है ।

Kajal Aggarwal और गौतम एक बहुत ही प्यारी और मजबूत जोड़ी हैं। वे हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। काजल ने कई साक्षात्कारों में कहा है कि गौतम उनके सबसे अच्छे दोस्त और soulmate हैं।

Kajal Aggarwal और गौतम की प्रेम कहानी हमें यह दिखाती है कि सच्चा प्यार कभी भी कही भी हो सकता है।वे एक प्रेरणा हैं और हमें यह विश्वास दिलाते हैं कि प्यार के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है।

मनोरंजन की अन्य ख़बरों के लिए पढ़ें 

1- Parineeti Chopra Birthday 2023: परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर पति राघव चड्ढा ने किया खास अंदाज में विश, पोस्ट कर लिखा 

2- Beauty Khan Income 2024: गजब , करोड़पति Beauty खान सोशल मीडिया को पैसे छापने की मशीन बना दिया

3- Pooja Hegde New Car:बधाई हो पूजा हेगड़े :मजा लें नयी 4 करोड़ की शानदार कार का

4- Koffee With Karan Season 8: Power Couple Deepika Padukone and Ranveer Singh The First Guest Couple

5- Sunny Deol To Charge 45 करोड़ : वाह ! उदारता या कुछ और,आप भी कहेंगे क्या बात

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular