Monday, May 27, 2024
spot_img
HomeAutomobile UpdateAther Halo Smart Helmet (13 April 2024): सुरक्षित के साथ आनंददायक सफर...

Ather Halo Smart Helmet (13 April 2024): सुरक्षित के साथ आनंददायक सफर की गारंटी ,जानिए इसके बारे में सब कुछ

Ather Halo Smart Helmet : एथर एनर्जी भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी के रूप में अपनी अलग पहचान बन चुकी है. अभी एक सप्ताह के अंदर एथर ने दो महत्वपूर्ण प्रोडक्ट को बाजार में उतारकर कर खलबली मचा दी है। कुछ दिन पहले ही 6 अप्रैल 2024 को कंपनी ने बहु प्रतिक्षित Rizta फैमिली स्कूटर को लांच किया है.कहा जा रहा है कि Rizta देश का पहला इलेक्ट्रिक फैमिली स्कूटर है. इस स्कूटर को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. जिसकी कीमत एक्स शोरूम बेंगलुरू Rs.110000 – Rs.144000 तक है।

इसके बाद कंपनी ने दो स्मार्ट हेलमेट बाजार में उतारकर खलबली मचा दी है। इस स्मार्ट हेलमेट को दो वेरिएंट एथर हेलो एवं हेलो बीट के नाम से बाजार में पेश किया गया है। एथर हेलो पूरी तरह से फेयर्ड स्मार्ट हेलमेट है, वही हेलो बीट हॉफ फेस हेलमेट है।कंपनी एथर हेलो हेलमेट को 12999 रुपया तथा हेलो बीट को 4999 रुपया के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लॉन्च किया है।आगे जाकर इसकी कीमत बढ़ जाएगी।

आइए इस स्मार्ट हेलमेट की फीचर्स एवं प्राइस के बारे में जानकारी लेते हैं। साथ ही देखेंगे कि इसमें मिलने वाले फीचर्स के कारण आपका सफर कितना सुरक्षित एवं आनंददायक होने वाला है? अगर निकट भविष्य में आप भी एथर एनर्जी की स्कूटर खरीदने वाले हैं ,तब यह खबर आपके लिए ज्यादा अच्छी हो सकती है तथा स्कूटर के साथ हेलो हेलमेट का एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Read More :Bajaj Chetak Urbane E-Scooter,आ गया बजाज चेतक अर्बन, इसकी दहाड़ सुन भाग खड़े होंगे Ola Ather ,मिलेगा अच्छी रेंज और स्पीड भी झक्कास

Ather Halo Smart Helmet Price

Ather Halo Smart Helmet दो वेरिएंट एथर हेलो फुली फेयर्ड हेलमेट तथा दूसरा हेलो बीट फेस हेलमेट के रूप में बाजार में उपलब्ध है। कंपनी के द्वारा इसकी कीमत 14999 रुपया रखी गई है। हेलो बिट हाफ फेस हेलमेट एक किफायती हेलमेट है। कंपनी के द्वारा इसकी कीमत 4999 रुपया रखी गई है।

  • Ather Halo Smart Helmet – Rs.14999
  • Halo Bit Helmet – Rs.4999
Ather Halo Smart Helmet
Ather Halo Smart Helmet

Ather Halo Smart Helmet Safe & Comfortable

यह हेलमेट देखने में जितना आकर्षक है उतना ही सुरक्षित भी है। कंपनी का दावा है कि दोनों हेलमेट हाई ग्रेड बिल्ड क्वालिटी के साथ तैयार किया गया है।इस हेलमेट को ISI और DOT रेटिंग के साथ बाजार में उतारा गया है। यह रेटिंग इसकी क्वालिटी को प्रमाणित करता है। साथ ही सफर में आपको परेशानी ना हो इसके लिए इसमें इंटीग्रेटेड वेंट की भी व्यवस्था की गई है। एथर हेलो हेलमेट में सॉफ्ट पेंडिंग दी गई है जिसके कारण इस हेलमेट को पहन कर आरामदायक महशुस कर पाएंगे।

Ather Halo Helmet Features/Halo Helmet Ather

Halo Helmet Ather आपकी सुरक्षा को तो सुनिश्चित करने के साथ ही आपकी ड्राइविंग एक्सपीरियंस को भी हाईटेक फीचर्स के द्वारा आनंददायक बनाता है। इस स्मार्ट हेलमेट को एर्गोनॉमिक शेल के साथ बाजार में लाया गया है। यह हेलमेट साउंड डंपिंग टेक्नोलॉजी के साथ-साथ इन बिल्ट हार्मन कार्डन स्पीकर से भी लैस है। इस हेलमेट में 2 स्पीकर लेफ्ट और राइट मिल रहा है.कंपनी का मानना है कि इस टेक्नोलॉजी की वजह से राइडर अपने चारों तरफ के शोर शराबे को धीमी आवाज में सुन सकेगा साथ ही अपनी पसंद के म्यूजिक का भी आनंद ले सकेगा। इसमें मौजूद इन बिल्ट 2 हार्मन कार्डन स्पीकर बेहतर साउंड क्वालिटी गारंटी भी देता है।

Ather Halo Smart Helmet का पूरा आनंद तो तब मिलता है, जब इसे आप अपने एथर स्कूटर से कनेक्ट कर लेते हैं। इसमें बियर डिटेक्ट टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है . इसमें लगा हुआ सेंसर हेलमेट को पहनने के बाद डिटेक्ट कर स्कूटर से कनेक्ट कर देता है. कंपनी का कहना है कि इस हेलमेट को पहनने के बाद बाहर की आवाज को भी आप ठीक से सुन पाएंगे साथ ही इन बिल्ट हारमन कार्डन स्पीकर्स की शानदार साउंड क्वालिटी का भी आनंद ले सकेंगे।

इसमें एक चिट चैट फीचर दिया गया है।अगर स्कूटर पर बैठे दोनों लोग इस हेलमेट का प्रयोग कर रहे हैं तब इस चीट चैट फीचर के द्वारा पीछे बैठे हुए साथी के साथ भी आप कनेक्ट हो सकते हैं। इसके अलावा ब्लूटूथ के द्वारा आप अपने फोन को भी हेलमेट से कनेक्ट कर सकते हैं। कुल मिलाकर यह हेलमेट आपकी सुरक्षा की गारंटी के साथ-साथ आपके सफर को भी आनंददायक बनाता है।

Read more : Bajaj Vector,EV’s क्रांति में बजाज ने मारी बाजी,अब Ola, Ather को 2024 में पटखनी देने की तैयारी।

Ather Halo Smart Helmet Battery Charging

Ather Halo Smart Helmet वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी के ऑप्शन के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है। वायरलेस चार्जर भी एसेसरीज के रूप में उपलब्ध है। इसे सीट के नीचे बने स्टोरेज स्पेस में भी रखकर आसानी से चार्ज कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज कर लेने के बाद लगभग एक सप्ताह के बाद ही पुनः इसे चार्ज करने की जरूरत पड़ेगी।

हेलमेट के विषय में हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट बॉक्स में लिखकर हमें जरूर बताइएगा।साथ ही यह जानकारी अगर आपको उपयोगी लगा हो ,तब इसे अपने दोस्तों के साथ भी अवश्य शेयर करें ताकि दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा सकें।

1- Hero Duet Electric Scooter Price: 250 KM रेंज में इतना किफायती स्कूटर बाजार में दस्तक देने को तैयार,जानिए ,बाजार में खलबली क्यों मची है ?

2- Vinfast klara s electric scooter,200 Km रेंज ,78 KMPH की तूफानी रफ़्तार,अब तक का Best स्कूटर ,वह भी इतने कम कीमत में ?

3- Lectrix EV LXS G3.0 Electric Scooter:जानिये फीचर से खचाखच भरा हुआ इस स्कूटर की Price एवं स्पेसिफिकेशन्स के बारे में.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular